पक्षी कैसे विकसित हुए हैं?

हमारे पक्षियों के रूपरेखा अभिव्यक्ति के पहले चरण 200 मिलियन वर्षों से पहले एक समय में शासन कर चुके थे, उस अवधि में प्रमुख सरीसृपों से। प्रश्न में जानवरों की उपस्थिति अज्ञात है। निश्चित रूप से न केवल उनके पास उड़ान की संपत्ति है, बल्कि, सबसे अच्छे मामलों में, उन्हें खुद को कुछ एलिवडो पॉइंट से फेंकना पड़ सकता है।.

पर कैसे कि साँप pГЎjaro, हम proВporciona informaciГіn एक interВmedia चरण है, जो fГіsiles रूपों में अच्छी तरह से एक antigГјedad ओएस ± 140 मिलियन वॉलपेपर के आदेश के साथ संरक्षित में reВpetidamente ढूँढने में सक्षम किया गया है से अधिक हुई: यह है प्रारंभिक पक्षी archepteryx , जो महान साउरियाई लोगों की अवधि में जुरा के क्षेत्र में रहते थे, और जिनकी रूपरेखा हमारे मैगज़ी के समान दिखती है। यद्यपि वह पहले से पंख था और उसकी हड्डियों को खोखला था, फिर भी उसके पास दांत थे और उसका दिमाग आकार में छोटा था। यह treetops में होना चाहिए था, जहां यह चढ़ाई चढ़ाई, और वहां से यह पंख उड़ा दिया। हालांकि, पृथ्वी पर मौजूद जीवित जीवों की 8 700 प्रजातियां आज कितनी कम उभरी हैं? ± ऐसे apariciГіn montaГ साथ plegaВmientos इलाके के रूप में ओएस mГєlВtiples घटनाओं वे हुआ है, वॉलपेपर के उन लाखों लोगों के पाठ्यक्रम में osas चेन, ग्लेशियर और continenВtes की separaciГіn प्रगति ±। कुछ पक्षियों के प्रचार क्षेत्र सीमित थे। ऐसे कारणों से, प्रजातियों से संबंधित व्यक्तियों को विभिन्न समूहों (या आबादी) बनाने के लिए विभाजित किया गया था जो मुश्किल से एक-दूसरे के साथ मिलते थे।




जानवरों में, आनुवंशिकी या अनुवांशिक विरासत में संशोधन लगातार प्रकट होते हैं। म्यूटेशन , जो प्रभावित होने के लिए एक लाभ लाता है। ejemВplo के रूप में, ले लो, एक पक्षी congГ © nitely एक धर्मपथ से हटनेवाला चोटी के साथ आते हैं, जो उनके सामने एक पोषण स्पेक्ट्रम mГЎs exВtenso और कठिनाई का Г © कुछ उधेड़ना perВmita उन्हें alimenВtaciГіn अलग करने के अन्य साधनों पर जाने के लिए बनाता है कि। वे, इस पहलू में, उनके जन्मजात से बेहतर होंगे और अधिक तीव्रता के साथ प्रत्यारोपित होंगे। लंबे समय तक है, जो कि लाभ irГЎn पृष्ठभूमि में paulaВtinamente जा रहा नहीं है जब तक एक dГa vГctimas प्राकृतिक selecciГіn की एक प्रक्रिया अंतिम दौर में (कारण quizГЎs एक दुश्मन भोजन, जलवायु या प्रतिस्पर्धा की कमी हमला करने के लिए, जोड़े खोज)।
इस तरह, बहुत अलग प्रजातियों की पशु आबादी गलती से उत्पन्न होती है, जो कभी भी मिश्रण नहीं करती है, भले ही प्रारंभिक भौगोलिक बाधाएं उन्हें अलग करती हैं या फिर भी, वे प्रसारित करते हैं, वे उन्हें दूर कर सकते हैं।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे पिल्ला ने सड़क पर एक मृत पक्षी खा लियामेरे पिल्ला ने सड़क पर एक मृत पक्षी खा लिया
हमिंगबर्ड प्रजातियांहमिंगबर्ड प्रजातियां
पेंगुइन खिला रहा हैपेंगुइन खिला रहा है
एक पालतू जानवर के रूप में उल्लूएक पालतू जानवर के रूप में उल्लू
दुनिया में सबसे बड़ा पक्षीदुनिया में सबसे बड़ा पक्षी
15 चिली में शिकार की निषिद्ध प्रजातियां15 चिली में शिकार की निषिद्ध प्रजातियां
दक्षिणी यूरोप में प्रवासी पक्षियोंदक्षिणी यूरोप में प्रवासी पक्षियों
एक पालतू मैक बनाने के लिए कैसे?एक पालतू मैक बनाने के लिए कैसे?
तोते में संक्रामक एजेंटों को रोकने के लिए क्वारंटाइनतोते में संक्रामक एजेंटों को रोकने के लिए क्वारंटाइन
एक पक्षी क्या है?एक पक्षी क्या है?
» » पक्षी कैसे विकसित हुए हैं?
© 2022 TonMobis.com