एक कैनरी एम्बोलैडो गंभीर रूप से बीमार पक्षी है

और यहां हमें गंभीर कठिनाई होती है जब पक्षी "एम्बोला" आमतौर पर एक संकेत है कि यह रोग बहुत उन्नत है, और इसलिए यह गंभीर है और इसका इलाज मुश्किल है। निश्चित रूप से, इस चरम पर पहुंचने से पहले, बीमारी के कुछ मामूली संकेत होंगे कि विशेषज्ञ तुरंत कब्जा कर लेता है, और जो उसे उपचार में रखने की आवश्यकता को इंगित करता। जैसा कि हमारे मामले में ऐसा नहीं है। जब हम नैदानिक ​​चित्र देखते हैं तो हमें समय के बिना कार्य करना चाहिए.

यह पता लगाना मुश्किल होगा कि बीमारी का कारण क्या है। वास्तव में केवल सचमुच सही रूप मल या रक्त के बैक्टीरियोलॉजिकल विश्लेषण करने के लिए होगा। हम व्यापक स्पेक्ट्रम एंटीबायोटिक दवाओं का उपयोग करके इसे अपने लक्षणों से काट लेंगे। बाजार में हम «canaries» के लिए एंटीबायोटिक सुधारक पाते हैं। आइए उनमें से एक को जल्दी से उपयोग करें। आम तौर पर वे स्प्रे में पानी में जोड़ने के लिए बूंदों या गोलियों के रूप में आते हैं। अगर पक्षी इतना कमजोर था और निराश था कि उसके लिए इसे एक्सेस करना मुश्किल होगा, तो उसे अपने हाथ में लेने के अलावा कोई अन्य उपाय नहीं होगा और उसे सीधे उसकी चोंच में एक या दो बूंदें देंगी।




मैं ВЎCuidado! यह चोंच खोलने और अंदर ड्रापर शुरू करने के बारे में नहीं है, निश्चित रूप से कैनरी प्रयास में गुजर जाएगा, लेकिन बंद चोटी के कोने पर ड्रॉप छोड़ने के लिए। पक्षी खतरे के बिना थोड़ा सा इसे कम करेगा। इन सुधारकों वाले एंटीबायोटिक्स "वाइड-स्पेक्ट्रम" नामक प्रकार के होते हैं, जो विभिन्न प्रकार के विभिन्न रोगाणुओं को कम करने में सक्षम होते हैं। इसके अलावा, अक्सर दो अलग एंटीबायोटिक दवाओं को जोड़ते हैं, जीवाणुनाशक क्रिया को बढ़ाया जाता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैसे पता चलेगा कि मेरी कैनरी बीमार हैकैसे पता चलेगा कि मेरी कैनरी बीमार है
कैनियन देखभालकैनियन देखभाल
क्या मैं अपनी बिल्ली को एंटीबायोटिक्स दे सकता हूं?क्या मैं अपनी बिल्ली को एंटीबायोटिक्स दे सकता हूं?
गैस्ट्र्रिटिस के लिए उपचार विकल्पगैस्ट्र्रिटिस के लिए उपचार विकल्प
एक बीमार पक्षी के लिए प्राथमिक चिकित्साएक बीमार पक्षी के लिए प्राथमिक चिकित्सा
मुँहासे के इलाज के लिए एंटीबायोटिक का उपयोगमुँहासे के इलाज के लिए एंटीबायोटिक का उपयोग
होम्स्टर में पाचन विकारहोम्स्टर में पाचन विकार
Pargets: कैनरी में पियोजिलो की समस्याPargets: कैनरी में पियोजिलो की समस्या
एक पक्षी के पैर स्प्लिंटएक पक्षी के पैर स्प्लिंट
कैनरीकल्चर और कैनरी की बीमारियों की समस्याएंकैनरीकल्चर और कैनरी की बीमारियों की समस्याएं
» » एक कैनरी एम्बोलैडो गंभीर रूप से बीमार पक्षी है
© 2022 TonMobis.com