डोगी ने अपने मालिक को आग में बचाने की कोशिश की और अब वह अपने जीवन के लिए झगड़ा करती है

डोगी ने अपने मालिक को आग में बचाने की कोशिश की और अब वह अपने जीवन के लिए झगड़ा करती है

कारमेन एक नौ वर्षीय महिला मुक्केबाज है जो एक असली नायिका होने के लिए खबर बना रही है, हालांकि, वफादारी और प्यार के उसके कार्य ने उसे मौत की कगार पर रखा है। यह सब गुरुवार, 5 फरवरी, सिनसिनाटी के उपनगरों में शुरू हुआ, जब एक आग ने उस घर को नष्ट कर दिया जहां कुत्ता रहता था और उसके मालिक बेन लेडफोर्ड थे। आग घर के तहखाने में शुरू हुई, जहां लेडफोर्ड फंस गया था जबकि पालतू अपने मालिक को त्यागने के लिए अनिच्छुक था।

जो लोग घर पहुंचे, उन्होंने उसे मालिक के चेहरे की रक्षा करने की कोशिश की। बाद में, बेन को अस्पताल ले जाया गया जहां वह अंततः मर गया। इस बीच, कारमेन को सिनसिनाटी के केयर सेंटर में पशु चिकित्सा देखभाल मिली, जहां वह अभी भी गहन देखभाल क्षेत्र में बनी हुई है, जो कृत्रिम श्वसन यंत्र से जुड़ी हुई है।

पशु चिकित्सक डैनियल केरी ने कहा कि "वह काफी अच्छी है, कारमेन के रहने पर विचार करने के बाद, वह प्रतिक्रिया दे रही है और साथ ही कोई भी उम्मीद कर सकता है।" डॉक्टर ने यह भी समझाया कि पेलुडिता में गंभीर फेफड़ों की क्षति है, इसलिए मदद के बिना सांस लेना संभव नहीं है।

"जब भी रखा: कहा विशेषज्ञ बताया"। कोई आश्चर्य नहीं कि वह वेंटीलेटर से हटाया जा करने के लिए तैयार नहीं है बस सबसे अच्छा (हमने सोचा) हम रविवार की दोपहर को वहाँ से बाहर उसकी कामना है, " वेंटीलेटर पर एक रोगी, वे 50% की संभावना देखते हैं जब उन्हें हटाने और अपने दम पर सांस लेते हैं। धुआं निकासी मामले अक्सर सबसे कठिन श्वासयंत्र के बिना प्रबंधन करने के लिए कर रहे हैं। "




हालांकि, फेफड़ों की कठिनाइयों के बावजूद, कुत्ता मानसिक रूप से सतर्क है और न्यूरोलॉजिकल समस्याओं के बिना। केरी ने जोर देकर कहा, "वह आराम से है, हम उसे कसकर sedated है, इसलिए वह इस बात पर विरोध नहीं कर सकती कि उसके ट्राइकिया में एक ट्यूब है, यह बहुत आरामदायक लग रहा है।"

दूसरी तरफ, बेन को खोने के बाद, उसके दोस्तों और परिवार कारमेन को अपना जीवन बचाने में मदद करने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं। उन्होंने अपनी पुनर्प्राप्ति के लिए धन जुटाने के लिए भीड़ राशि साइट के माध्यम से एक खाता खोला।

अस्पताल के पशु चिकित्सकों में से एक डॉ। मार्लो एंडरसन ने कहा कि वह यह जानने के लिए बिल्कुल प्रभावित नहीं थी कि कारमेन ने अपने लेडफोर्ड के जीवन को बचाने की कोशिश की, क्योंकि "बहुत सारे कुत्ते, सहजता से जानते हैं कि संकट कब होता है और उनकी प्रतिक्रिया अपने मालिकों की रक्षा करने की कोशिश करना है , तो मैं उसे बचाने की कोशिश कर रहा था। "

स्रोत: सीएनएन स्पेनिश

छवियाँ ट्विटर - मिथिक सेबास

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उसके सिर पर scabs के साथ पिल्लाउसके सिर पर scabs के साथ पिल्ला
जब मानव न्यायालय कुत्तों के लिए न्याय करते हैंजब मानव न्यायालय कुत्तों के लिए न्याय करते हैं
3 कुत्ते होने और अपनी आलस्य खत्म करने के कारण3 कुत्ते होने और अपनी आलस्य खत्म करने के कारण
कुत्ते का दिमाग उसके मालिक को देखता है जब यह काम करता है।कुत्ते का दिमाग उसके मालिक को देखता है जब यह काम करता है।
हचिको, वफादार कुत्ते का इतिहासहचिको, वफादार कुत्ते का इतिहास
बिना शर्त प्यारबिना शर्त प्यार
काटना के बाद बिचॉन फ्राइज़ नहीं कर सकता हैकाटना के बाद बिचॉन फ्राइज़ नहीं कर सकता है
सैंटियागो की नगर पालिका के पशु चिकित्सा सेवा के बिंदुओं को जानेंसैंटियागो की नगर पालिका के पशु चिकित्सा सेवा के बिंदुओं को जानें
Bullittsville, केंटकी के पास होटलBullittsville, केंटकी के पास होटल
मच्छर रोग के साथ पिल्लामच्छर रोग के साथ पिल्ला
» » डोगी ने अपने मालिक को आग में बचाने की कोशिश की और अब वह अपने जीवन के लिए झगड़ा करती है
© 2022 TonMobis.com