एक हवाई जहाज पर जाने से प्रतिबंधित होने के बाद महिला ने एक सप्ताह तक अपने पिल्ला को डूब दिया

एक हवाई जहाज पर जाने से प्रतिबंधित होने के बाद महिला ने एक सप्ताह तक अपने पिल्ला को डूब दिया

कुछ दिन पहले हमने आपको हमारे देश में सार्वजनिक परिवहन पर पालतू जानवरों के साथ यात्रा के नियमों के बारे में बताया था। आवश्यकताओं के भीतर ताकि बाल अपने मालिक की कंपनी में एक विमान पर जा सकें, अनुरोध किया जाता है कि जानवर के जीवन के कम से कम आठ सप्ताह हैं , ताकि मैं आसानी से उड़ान का सामना कर सकूं।

यह प्रतिबंध न केवल हमारे देश में बल्कि संयुक्त राज्य अमेरिका में भी लागू होता है। दुर्भाग्यवश, 56 वर्षीय महिला सिंथिया एंडरसन जाहिर तौर पर उसे नहीं जानता था या सूची में जाना चाहता था, और उन्होंने दो वयस्क कुत्तों और सिर्फ एक सप्ताह के तीन पिल्लों के साथ यात्रा करने की कोशिश की , नेब्रास्का हवाई अड्डे से।

चूंकि पिल्ले बहुत छोटे थे, इसलिए उन्हें अपने पालतू जानवरों के साथ विमान में जाने से इनकार कर दिया गया था। ग्रैंड आइलैंड पुलिस के कप्तान डीन इलियट ने समझाया, "उनकी आंखें अभी तक खुली नहीं थीं।"

पुलिस के मुताबिक, इनकार करने के बाद, महिला ने अपने पिल्ले को दो माता-पिता को सौंप दिया, लेकिन उसने हवाई अड्डे के नियंत्रण को धोखा देने की कोशिश कर अपने हाथ के सामान में रखा। उसके बाद, हवाई टर्मिनल के बाथरूम में गया जहां वह डूब गया होता जीवन के एक सप्ताह के बालों वाली।




बाद में उन्हें कुत्ते के शरीर को मिला, जिसमें उसके फेफड़ों में पानी था, इसलिए यह मृत्यु के कारण के रूप में "डूबने" को निर्धारित किया गया था।

सिंथिया एंडरसन को गिरफ्तार कर लिया गया और पशु दुर्व्यवहार के आरोप में, जॉर्जिया के हॉल में काउंटी जेल में स्थानांतरित कर दिया गया।

स्रोत: Metro.co.uk

सीसी कल्लू छवि

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए स्नानकुत्तों के लिए स्नान
संयुक्त राज्य अमेरिका: पुलिस एरिजोना में 20 पिल्लों की मौत की जांच करती हैसंयुक्त राज्य अमेरिका: पुलिस एरिजोना में 20 पिल्लों की मौत की जांच करती है
अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?
न्यूयॉर्क हवाई अड्डे ने पालतू जानवरों के लिए विशेष स्नान का उद्घाटन कियान्यूयॉर्क हवाई अड्डे ने पालतू जानवरों के लिए विशेष स्नान का उद्घाटन किया
केबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करेंकेबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करें
हवाई जहाज पर पालतू जानवरों को कैसे पहुंचाया जाएहवाई जहाज पर पालतू जानवरों को कैसे पहुंचाया जाए
सबसे अच्छा एयरलाइन हेडफ़ोनसबसे अच्छा एयरलाइन हेडफ़ोन
टीएसए की मानक ऑपरेटिंग प्रक्रियाएंटीएसए की मानक ऑपरेटिंग प्रक्रियाएं
एम्स्टर्डम एयरपोर्ट विनियमन पालतू जानवरों के साथ यात्रा पर दिखाई देता हैएम्स्टर्डम एयरपोर्ट विनियमन पालतू जानवरों के साथ यात्रा पर दिखाई देता है
हवाई यात्रा पर समय के प्रभावहवाई यात्रा पर समय के प्रभाव
» » एक हवाई जहाज पर जाने से प्रतिबंधित होने के बाद महिला ने एक सप्ताह तक अपने पिल्ला को डूब दिया
© 2022 TonMobis.com