Bullittsville, केंटकी के पास होटल

फर्स्ट फार्म इन

1870 में एक पुनर्निर्मित घर में स्थित, पहला फार्म इन, केंटकी के पीटर्सबर्ग में बुलिट्सविले के नौ मिनट पश्चिम में है। सराय के मेहमानों को एक हार्दिक घर का बना नाश्ता और आउटडोर विश्राम क्षेत्रों तक पहुंच प्रदान करता है, जिसमें एक हथौड़ा, तालाब और हथौड़ा शामिल हैं। राइडिंग सबक फर्स्ट फार्म इन में भी उपलब्ध हैं। के बाद से नाश्ता केवल भोजन या पेय होटल में की पेशकश की है, मेहमानों के लिए 10 मिनट के Bullittsville में भोजन के लिए बाहर उद्यम के लिए वाइन बार विंटेज और रसोई, चीन वोक और स्टोन ओवन पिज्जा से सात मील की दूरी, सभी होगा।

आराम सूट

Comfort Suites सिनसिनाटी एयरपोर्ट के मेहमान हवाई अड्डे के निकट बुलिट्सविले के नौ मिनट पूर्व में स्थित हैं। होटल से और उसके लिए एक निःशुल्क शटल सेवा। मेहमान मुफ्त वायरलेस इंटरनेट का उपयोग, एक जिम और एक गर्म इनडोर पूल का भी उपयोग कर सकते हैं, जबकि Comfort Suites "brand" Savory Starts प्रत्येक सुबह नाश्ते की सेवा करता है। साइट पर कोई अन्य भोजन उपलब्ध नहीं है, लेकिन नदी ग्रिल अमेरिकााना नदी, बिस्त्रो डेनियल और श्री हर्ब्स समुद्री भोजन पांच मिनट की पैदल दूरी पर हैं। Comfort Suites होटल में ठहरने वाले खेल प्रशंसक सिनसिनाती बेनगल्स या रेड्स को देखने के लिए सिनसिनाटी के लिए खेल फ्रेंचाइजी में से एक पर एक दिन मज़ा आएगा।


कंट्री इन एंड सूट


कंट्री इन एंड सूट होटल सिनसिनाटी-उत्तरी केंटकी हवाई अड्डे के बगल में स्थित है, और आई -275, बुलिट्सविले से नौ मिनट दूर है। कंट्री इन और सूट होटल में रहने वाले मेहमान 26 मिनट की ड्राइव दूर सिनसिनाटी के पारिवारिक व्यवसाय का लाभ उठाने के लिए अच्छी तरह से स्थित हैं। सिनसिनाटी चिड़ियाघर और बॉटनिकल गार्डन और न्यूपोर्ट एक्वेरियम सिनसिनाटी, और निर्माण संग्रहालय, नौ किलोमीटर Idlewild में दूर करने के लिए पूरे परिवार के लिए महान स्थानों रहे हैं, यह एक स्थानीय विकल्प नहीं है। कंट्री इन और सूट होटल द्वारा प्रदान की जाने वाली नि: शुल्क सेवाओं में उच्च गति इंटरनेट का उपयोग, हर सुबह नाश्ते, गर्म इनडोर पूल, फिटनेस सेंटर, गर्म टब और हवाई अड्डे के शटल सेवा शामिल हैं।

हैम्पटन इन

हैम्पटन इन सिनसिनाटी-उत्तरी केंटकी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बुलीट्सविले के नौ मिनट पूर्व में एक और होटल है। पूल, व्हर्लपूल, व्यायाम कमरे तक पहुंच और बंद "हैम्पटन इन हाउस पर" नाश्ता के लिए स्वतंत्र हैं, लेकिन एक नि: शुल्क "हैम्पटन तक" नाश्ता भागो उन पैक खाद्य पदार्थ हर सुबह ले जाने के लिए पारित होने की अनुमति देता है। आसपास के वैकल्पिक रेस्तरां में हेब्रोन लंचबॉक्स, जोन जापानी रेस्तरां और डोमिनोज पिज्जा, दक्षिण-पूर्वी क्रिसेंट स्प्रिंग्स होटल, कार द्वारा केवल पांच मिनट दूर हैं। क्षेत्र में कई गोल्फ कोर्स आप Meadowood, बूने लिंक, Devou पार्क, शिखर सम्मेलन हिल्स गोल्फ क्लब और ट्विन ओक्स यात्रा कर सकते हैं का लाभ लेने के इच्छुक यात्रियों।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
कमजोर पड़ने के पास होटलकमजोर पड़ने के पास होटल
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
केंटकी फेयर के पास होटलकेंटकी फेयर के पास होटल
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
होटल जो सवाना, जॉर्जिया में सैन्य सम्मान को छूट देते हैंहोटल जो सवाना, जॉर्जिया में सैन्य सम्मान को छूट देते हैं
वर्जीनिया में सैन्य होटलवर्जीनिया में सैन्य होटल
किटिमट में होटल, बीसीकिटिमट में होटल, बीसी
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
डेट्रोइट, मिशिगन में हवाई अड्डे का होटलडेट्रोइट, मिशिगन में हवाई अड्डे का होटल
» » Bullittsville, केंटकी के पास होटल
© 2022 TonMobis.com