3 कुत्ते होने और अपनी आलस्य खत्म करने के कारण

कुत्ते होने और 3 आलसी होने के 3 कारण
छवि के माध्यम से: एस्टे हॉलैट

तो अपनी कुर्सी अधिक मनोरंजक है की तुलना में आप अपनी मांसपेशियों को जुटाने, अगर आप अपनी छुट्टी घड़ी देने के बारे में सोच रहे हैं और लगता है कि अपनी नोटबुक, स्मार्टफोन या टैबलेट अपने खाली समय के लिए एकदम सही परिदृश्य हैं, तो आप एक के मालिक पता करने की जरूरत भौंकना बहुत तेज़ उन्होंने कहा कि आप अपने आप को अलग करने के लिए आलस्य से सबसे अच्छा निर्णय आप कर सकते है सिखा देगा और आप एक पालतू जानवर के रूप में यह है करने के लिए अफसोस नहीं होगा।

क्यों?

1। आपके पास खेल करने का एक अच्छा कारण होगा यदि आप चलने या एक आकर्षक अवसर द्वारा कुछ ही किलोमीटर जॉगिंग के बारे में सोचा है, लेकिन कंपनी की कमी आप उस विकल्प को त्यागने बना देता है, एक कुत्ते साथी आदर्श व्यक्तिगत ट्रेनर है। और लगता है कि उस स्थिति केवल बड़े नस्लों, लघु और मध्यम पूरा किया जाता है यह भी एक गोली ऊर्जा आप एक loveable के मालिक कहता है हो सकता है चिली टेरियर ऐसा लगता है कि अतुलनीय बैटरी है।




2। यह आपको जिम्मेदारियों को हासिल करने के लिए सिखाएगा : आपको अपने बारे में चिंता करनी चाहिए दैनिक भोजन, उसके स्नान, अक्सर ऐसा क्षेत्र है जहां वह रहता है, उनके स्वास्थ्य की देखभाल के लिए इतने पर साफ है, और। संक्षेप में, यह पालतू आपको अपने समय की बेहतर योजना बनायेगा और आपको यह समझने में मदद करेगा कि आपको इसे उसके साथ साझा करना चाहिए।

3। यह आपको पहले उठ जाएगा : अपने कुत्ते को आप भोजन सुनिश्चित करें कि अगर अपने अलार्म विफल रहता है, इसकी छाल चेतावनी दी है कि सूरज निकल रहा है संभाल लेंगे होना देने के लिए 13 घंटे तक प्राप्त करने के लिए के लिए इंतजार नहीं होंगे। क्या आपको यह विचार पसंद नहीं है? इसे सकारात्मक पक्ष पर ले जाएं, इससे पहले कि आप शुरू करें, आपका दिन अधिक लाभदायक होगा।

मेरा विश्वास करो, यह जानवर आपको किसी भी परीक्षा के लिए कई संतुष्टि, स्नेह और वफादारी देगा। अब, अगर आप चुनते हैं गोद लेना, लाभ दोगुना होगा: कुत्ते के प्यार और कृतज्ञता अर्जित करने के अलावा, आप एक की अनुमति देंगे छोड़ दिया पिल्ला एक घर है और एक मास्टर जो उसकी देखभाल करता है। ऐसा करो! आपको पछतावा नहीं होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक जिम्मेदार कुत्ते के मालिक कैसे बनेंएक जिम्मेदार कुत्ते के मालिक कैसे बनें
गार्ड कुत्तों की सबसे अच्छी नस्लोंगार्ड कुत्तों की सबसे अच्छी नस्लों
मेरे चिली टेरियर से प्यार करने के 7 कारणमेरे चिली टेरियर से प्यार करने के 7 कारण
एक कुत्ता उपहार नहीं हैएक कुत्ता उपहार नहीं है
दुनिया में सबसे तेज़ कुत्तेदुनिया में सबसे तेज़ कुत्ते
यदि आपके पास खाली समय है, तो कुत्ते के रहने से घर से पैसा कमाएंयदि आपके पास खाली समय है, तो कुत्ते के रहने से घर से पैसा कमाएं
बच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ताबच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता
एक अंग्रेजी बैल टेरियर के लिए व्यायामएक अंग्रेजी बैल टेरियर के लिए व्यायाम
पालतू श्मशानपालतू श्मशान
प्रोफाइल: बिल्ली savannahप्रोफाइल: बिल्ली savannah
» » 3 कुत्ते होने और अपनी आलस्य खत्म करने के कारण
© 2022 TonMobis.com