बिना शर्त प्यार




बिना शर्त प्यार
पालतू जानवर, बिना किसी संदेह के, सबसे प्यारे और वफादार हैं। जब भी हम दुखी होते हैं या सिर्फ प्यार की आवश्यकता होती है, हम उन पर भरोसा कर सकते हैं। वे हमेशा हमें छेड़छाड़ करने के लिए तैयार हैं। लेकिन कुछ इस निष्ठा से परे जाते हैं।

कुत्तों की अनगिनत कहानियां हैं जो अपने मालिक की मृत्यु के दौरान बहुत समय शोक करती हैं। ऐसे कुछ भी हैं जो सीधे, अपने जीवन के साथ जारी नहीं रख सकते हैं, क्योंकि उनके मालिक के लिए प्यार अधिक महत्वपूर्ण है, कभी-कभी, खुद से।

कप्तान की कहानी ईमानदारी से आकर्षक है। कॉर्डोबा के उस खूबसूरत शहर में, एक बच्चे ने अपने पिता और एक औरत, उसके पति को खो दिया। लेकिन वे जानते हैं कि मिगुएल, उस तरह के और सहायक व्यक्ति जिन्होंने मास्टिज़ो अपनाया था, अपने सबसे अच्छे दोस्त की अतुलनीय देखभाल में है। कुत्ता, हर दिन दोपहर 6 बजे, मिगुएल की कब्र के पैर पर सो जाता है। तो वेरोनिका और डैनियल को विश्वास है कि उनके जीवन में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति इस सुरक्षा के तहत है कि केवल गहरा प्यार ही दे सकता है।

यद्यपि वह वेरोनिका और डैनियल के घर जाता है, कप्तान हर बार कब्रिस्तान में लौटता है। वहां, हर कोई परवाह करता है, पंपर्स, पोषण करता है और अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखता है। हर कोई इसे प्यार करता है। लेकिन वह केवल अपने गुरु, मिगुएल के लिए आंखें है।

यह एक और उदाहरण है कि हमारे चार पैर वाले दोस्तों और उनके निष्ठा की बिना शर्त प्रकृति का प्यार कितना बड़ा हो सकता है। यही कारण है कि, प्यार के महीने में, हम पालतू जानवरों के प्यार का जश्न मनाते हैं और जिम्मेदार होना याद करते हैं और उन्हें हमारे सभी प्यार और देखभाल देते हैं।

क्या आप इस तरह के किसी इतिहास को जानते हैं? हमारे साथ साझा करें

स्रोत:
lavoz.com.ar

तस्वीर:
lavoz.com.ar/ciudadanos/capitan-su-historia-gran-fidelidad

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?
हचिको, वफादार कुत्ते का इतिहासहचिको, वफादार कुत्ते का इतिहास
एक कुत्ता होने का आनंदएक कुत्ता होने का आनंद
चेसिपिरिटो, एक कॉमेडियन अपने कुत्तों के लिए प्यार से भरा हुआ हैचेसिपिरिटो, एक कॉमेडियन अपने कुत्तों के लिए प्यार से भरा हुआ है
टीटा मात्र, एक कलाकार जो बहुत प्यार करता हैटीटा मात्र, एक कलाकार जो बहुत प्यार करता है
कुत्तों और बिल्लियों के बारे में 8 रीडिंग्सकुत्तों और बिल्लियों के बारे में 8 रीडिंग्स
आपको सबसे ज्यादा कुत्ते या बिल्ली से कौन प्यार करता हैआपको सबसे ज्यादा कुत्ते या बिल्ली से कौन प्यार करता है
एलिजाबेथ द्वितीय का असली प्यारएलिजाबेथ द्वितीय का असली प्यार
मेरे पालतू मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के रूप में महत्वपूर्ण हैमेरे पालतू मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के रूप में महत्वपूर्ण है
अलविदा दोस्तअलविदा दोस्त
» » बिना शर्त प्यार
© 2022 TonMobis.com