शहरी किंवदंतियों - अपने गॉर्ड को पार @





पढ़ें, मैं माँ की तरह बात करूंगा।
मैंने पारंपरिक तरीके से और कृत्रिम गर्भावस्था में गॉर्डोस को पार किया है।
तो पारंपरिक तरीके से क्ष एक शादी की तरह हो था, यह आसान क्ष कम से कम दो लोगों को होना चाहिए के लिए नहीं है, मैं अपने वसा चेहरा क्ष पट्टी हथियाने काटने का, एक और क्यू ले लो नितंबों से कुत्ते कहेंगे क्ष 3. और मोंटाना को अन्य डब्ल्यू केंद्र में प्रवेश करने में मदद करने में मदद करें। दिग्गजों सुपर आलसी और सुपर तेजी से वसा को देखने का एक ही उत्साह से आ रहे हैं, हम "धूल" को जब्त करना चाहिए लेकिन फिर से रिचार्ज करने के लिए क्यू कहने के लिए लंबा इंतजार tocaria और एक दिन बर्बाद किया है।
परंपरागत तरीके से आप मेरी मदद कर सकते हैं जो बैठक में थे वसा महिला के गर्भाशय के साथ क्या होता है? यही कारण है कि इसे अपनाया गया था जो गर्भ होना चाहिए।
हम सभी जिनमें बुलडॉग है, ने सुना है कि सीज़ेरियन की वजह से दौड़ महंगा है और क्योंकि वे गर्भपात कर रहे हैं।
द्वारा गर्भाधान मैं इसे जिस तरह से सड़क, हार्ड सुपर से प्रेरित होकर किया था, क्योंकि यह खेती की गई थी, अंत में .... prmiparada उम्मीद कुत्ते उत्साहित, शुक्राणु हथियाने एक प्लास्टिक की थैली और ऐसे में संग्रहीत किया जाता है कुत्ता, हाथों के बल बंद करो और मान लें कि फरवरी 1 डाल ..... pitillos शुक्राणु गिरने लगता ..... यह इस स्थिति में वसा करने के लिए एक समय हो सकता है
यदि आप मुझसे पूछते हैं, तो उनमें से अधिकतर ऐसा करते हैं, वे बहुत जानकार हैं, कुचलने के लिए क्या समस्याएं या क्या नुकसान हो सकता है, मैं वैज्ञानिक रूप से नहीं बता सकता लेकिन यह सामान्य नहीं है। आपको आदर्श 3 बार सवारी (दिन के बीच में) करना चाहिए, लेकिन 2 के साथ ठीक है।
मैं इस समय मैं कह सकता हूँ मैं उसकी वसा शादी करने के लिए दोनों पारंपरिक गर्भाधान के लिए के रूप में यह सड़क का पता चला कर सकती हूं .... यह थोड़ा पागल, निश्चित रूप से है .... लेकिन वे कहते हैं कि ध्यान दें आप अपने वसा के मालिक को बीमा करने के लिए मालिक हैं, क्यू सचमुच उसे फिर से नहीं देखता है जब तक कि उसके कुत्तों के पास दावा करने के लिए 30 दिन न हों। और अगर मैं अपने कुत्ते को चोट लगी, आप जिसे आप दावा करता है, तो यह गैर जिम्मेदाराना है कि आप प्रतिबद्ध ... मत भूलना था इस के लिए वहाँ क्ष अध्ययन साल लोग हैं कि क्या करेंगे और इसलिए वे चार्ज होगा।
क्रॉसिंग की कहानी कैसी है, मैं आपको बता सकता हूं .... विकल्प 1. स्टैलियन के लिए शुल्क, 5 साल पहले जब मुझे पता लगाना शुरू हुआ कि उन्होंने मुझे 1 मिलियन पेसो चार्ज किया
विकल्प 2 सवारी और मैं एक कुत्ते के साथ भुगतान करता हूं (मेरे लिए यह आदर्श है)
आपको बहुत स्पष्ट होना चाहिए कि 1. आपकी वसा गर्भवती नहीं हो सकती है, या तो वसा की समस्याएं या वसा की समस्याएं।
आपको स्पष्ट करना होगा कि क्या होता है यदि आपके पास केवल कुत्ता है या आप उन्हें खो देते हैं। स्पष्ट रूप से बोलें ताकि बाद में आपको कोई समस्या न हो।
कृत्रिम गर्भनिरोधक आपको इसे पशुचिकित्सा में ले जाना चाहिए, वहां ज़ूटकेशियन हैं, जो यह भी करते हैं, लेकिन याद रखें कि हर कोई नस्ल के बारे में नहीं जानता है।
वे मुझसे पूछते हैं और किसको भुगतान करना चाहिए, मैं जवाब दूंगा, क्योंकि आप कुत्ते के पोप हैं, आपको यह सत्यापित करना होगा कि आपका काम अच्छी तरह से किया गया है, यह है: बेज। इसका कितना खर्च होता है? कोई विचार नहीं, मुझे पता है कि कभी-कभी वे किसी से 80 से 150 के बीच पूछते हैं और इससे भी ज्यादा, यह अनुभव पर निर्भर करता है और साइट कितनी मान्यता प्राप्त है। मुझे लगता है कि उस समय मुझे एक बार चार्ज किया गया था जब मैं 600 से 700 के बीच पूछ रहा था, जब हर किसी के पास अब बुलडॉग नहीं था। टाइम्स बदल गए हैं, यही कारण है कि हम इतने त्याग किए गए हैं।
अपने कुत्ते को पार करने की उम्र दो साल पहले से विकसित हो चुकी है, कहें कि एक छोटी नस्ल होने के लिए बुलडॉग एक साल और चार महीने है। मैं उसे बताता हूं कि वसा वाले लोग तीसरे हीट और लॉस गॉर्डोस में डेढ़ साल कैसे स्तनपान करते हैं। चीजों की मेरी धारणा अलग है क्योंकि मेरे बच्चे हैं (उसको न खोएं, ताकि आप अधिक उद्देश्य प्राप्त कर सकें)। है क्ष द्वारा कहानियों क्ष के हजारों सुना है एक HP मैंने कहा कि मैं मेरी पहली गर्मी मैं कहाँ पार (डब्ल्यू मैं डाल स्पष्ट क्ष अपमान से बाहर भाग है, यह एक 7 साल की लड़की को violas की तरह है) मेरे डॉक्टर ने कहा कि दूसरा गर्मी (राशि आपके पशुचिकित्सक द्वारा स्पष्ट ईएसए चांदी पर गिनती है)।
मैं कह सकता हूं कि एक आंकड़े मैंने आविष्कार किया, सब कुछ मेरी तरह -) हर 35 पुरुष बुलडॉग कुत्तों के लिए एक मादा है। समूह में मेरे पास बहुत बीमार कुत्ता है, वह तनाव, कि उसके बाल गिरते हैं, बाल, आदि क्योंकि यह पार नहीं हुआ है। मेरे पास एक प्यारी माँ का मामला है जिसने बॉयफ्रेंड को चुनने में 2 साल बिताए, जो एक स्वस्थ कुत्ता था, वह एक्स राज्य में पाइपि, एक हज़ार चीजें जिसमें मैं हँसे।
क्यू मैं विचार परिपक्व हाथ की तरह और अन्य चीजों है कि इन लोगों के लिए, परिवार की देखभाल के लिए जाते हुए देखकर वर्ग के लोगों को प्रजनन पर है। मैं ने पाप किया और सिला है ज्यादा वंशावली जा रहा है, वंशावली में अधिक इन लोगों को क्या नुस्खा भी है कि क्या यह होगा डॉक्टर के पर्चे की कई है और क्या आप कहानी खा रहे हैं ... इतना ही नहीं यदि आपको लगता है tampocos ..... आपको यह देखने के लिए इंतजार करना है कि ये लोग कैसे प्रतिक्रिया देते हैं जब आपका वसा आदमी आपको डराता है।
वहाँ, इन बुद्धिमान लोग मुझे बताया है कि आप कुछ भी नहीं बुलडॉग पता है, मैं हँस छोड़ देना क्योंकि मैं मानता में से कुछ हैं मैं हर दिन मैं तुम्हारे साथ जानने के लिए और मैं सुपर स्पष्ट मैं तो पशु चिकित्सा के रूप में यह लिख जाएगा estaudiado नहीं किया है, की कोशिश लोगों के साथ जिम्मेदार और सहायक होने के लिए अलग है।
मुझे अपनी मां को वसा के रूप में भुगतान करना है ... कि वसा अंडा पैदा करता है, कि ये अंडे वहां पहुंचते हैं। 3 echographies (40 से 60) करने के बाद यह जानने के लिए कि क्या मैं गर्भवती हूं, एक और नियंत्रण और आखिरी जानना कि किस दिन पैदा हुआ है। अतिरिक्त आपको लॉस पेरोस के लिए और वसा के लिए वैट और विटामिन के साथ उद्धरण देना होगा। इस सीज़ेरियन के बाद: केवल pa q NAzcan शिशुओं। नाज़कन शिशुओं के बाद नींद के समय बलिदान कर रहे हैं, ज़ोंबी की तरह दिख रहे हैं इसलिए लॉस गॉर्डोस हर 2 घंटे खाते हैं। यदि आप जिम्मेदार हैं तो पूरक के लिए बच्चे के दूध को खरीदना शुरू करें, इससे वे हर 3 दिनों में जार खर्च करते हैं जो 40,000 से अधिक हैं। फिर भोजन के साथ जारी रखें और चादरें, तौलिए, रोल, टॉयलेट पेपर, अन्य लोगों के बीच टीकों के कपड़ों को जोड़ें, जिन्हें आप उन्हें उठाने के लिए खरीदना चाहिए। वह छोटा सा जो हमें जूते के घर में देना बंद कर देता है। उसे सचमुच घर शुरू करने के लिए जला देना है।
इसके अलावा कि काम ध्यान दें, केवल उन्हें खिलाने के नहीं है, वहाँ के बारे में पता डब्ल्यू डब्ल्यू वसा को कुचलने नहीं, Estes एक अच्छा तापमान पर, क्ष broncoaspiren नहीं हो .... वैसे भी पा एक मुर्गा जो पागल गाय वह पाने के लिए सोचता है कि है ।
यह आप के लिए लिखा है कि परिवार के नोट करने के लिए चयन करेंगे जब अपने बड़े पार करने, हर कोई बुलडॉग कुत्तों हो सकता है लेकिन सभी नहीं उठाया जाता है, के रूप में वे (जन्मजात रोग और यह कुपोषण) होना चाहिए
वसा वाले लोगों के लिए मैं सलाह देता हूं कि समूह में आने वाली कुतिया चुनने के लिए आपको 3 लीटर और निर्जलित होना चाहिए, क्योंकि चयन करने के लिए बहुत कुछ नहीं है। जिनके पास वसा है, वे सबसे अच्छे आलू, स्वस्थ, सबसे अच्छे परिवार का चयन करते हैं, जिनमें नस्ल की सर्वोत्तम विशेषताएं होती हैं, उनमें अधिकतम दो लिटर और निर्जलीकरण होते हैं।
अगर मैं अन्य माताओं को जानना चाहूंगा जो इस बारे में सोचते हैं -)
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों की सुपर गंधकुत्तों की सुपर गंध
एक बिचॉन frisé की देखभाल कैसे करेंएक बिचॉन frisé की देखभाल कैसे करें
स्तनपान के दौरान गर्भ निरोधक विधि कैसे चुनेंस्तनपान के दौरान गर्भ निरोधक विधि कैसे चुनें
पूडल खिलौना एक नई मां होगीपूडल खिलौना एक नई मां होगी
शहरी किंवदंतियों - मेरे गॉर्ड @ दस्त है और मैं पशु चिकित्सक लेते समय नहीं रहताशहरी किंवदंतियों - मेरे गॉर्ड @ दस्त है और मैं पशु चिकित्सक लेते समय नहीं रहता
अल्ट्रासाउंड का महत्वअल्ट्रासाउंड का महत्व
बुलडॉग प्रेमियों को गोद लेना कोलम्बियाबुलडॉग प्रेमियों को गोद लेना कोलम्बिया
मिनी दंत प्रत्यारोपण की खोजमिनी दंत प्रत्यारोपण की खोज
अफ्रीका में उत्पादित साबुन सलाखोंअफ्रीका में उत्पादित साबुन सलाखों
गर्भाशय में बढ़ने वाला बच्चा कैसे काम करता है?गर्भाशय में बढ़ने वाला बच्चा कैसे काम करता है?
» » शहरी किंवदंतियों - अपने गॉर्ड को पार @
© 2022 TonMobis.com