अफ्रीका में उत्पादित साबुन सलाखों




जब साबुन की बात आती है, तो कई प्रकार के साबुन दिमाग में आते हैं। यदि आप साबुन बनाने के लिए कच्चे माल की तलाश में एक अफ्रीकी निर्माता हैं, तो आप हमेशा मध्य पूर्व में थोक रसायन उत्पादों के हमारे आपूर्तिकर्ताओं से संपर्क कर सकते हैं जो उज्ज्वल संसाधनों के रूप में जाना जाता है।

अफ्रीका में उपयोग किए जाने वाले कई साबुन दुबई द्वारा प्रदान किए जाने वाले कॉस्मेटिक रसायनों के विभिन्न संयोजनों में पाए जाते हैं। ये अफ्रीका में उत्पादित साबुन के 4 मुख्य प्रकार हैं:
- आपके पास पारंपरिक पारंपरिक साबुन है, जो गंदगी इकट्ठा करने के आपके काम को हाइलाइट करता है। ये साबुन त्वचा को परेशान कर सकते हैं, क्योंकि उन्हें धोना मुश्किल होता है।
- फिर आपके पास ग्लिसरीन में समृद्ध पारदर्शी साबुन की श्रेणी है, जो त्वचा पर सौम्य है। ग्लिसरीन एक humectant के रूप में कार्य करता है।
- फिर सुपर वसा प्रकार भी है। ये साबुन एक अपूर्ण सैपोनिफिकेशन प्रक्रिया द्वारा निर्मित होते हैं। इस प्रक्रिया में, सभी वसा और तेल संसाधित नहीं होते हैं, इसलिए नाम `सुपर वसा` होता है।
- और आखिरी लेकिन कम से कम एक हल्के साबुन जैसे डोव को भुलाया नहीं जा सकता है। यह साबुन सिंडेट नामक एक बार है। इस साबुन के साथ एक परिसर में Vaseline, तेल और वसा संसाधित कर रहे हैं। इस साबुन को सबसे नरम डिटर्जेंट के रूप में जाना जाता है। इन साबुनों में कोकोयल सोडियम आइसिओनेट का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है।

अफ्रीका में रासायनिक उत्पादों और सफेद तेल के आपूर्तिकर्ताओं के एक आपूर्तिकर्ता वेसलीन के आपूर्तिकर्ताओं के लिए, रेडियंट रिसोर्सेस इकट्ठा करते हैं, कच्चे माल के उनके आपूर्तिकर्ता मध्य पूर्व में स्थित हैं। Radiante अफ्रीका में कच्चे माल के सबसे बड़े वितरकों में से एक है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासे निशान तेजी से कैसे छुटकारा पाएं - मुँहासे को खत्म करने के लिए 12 रहस्यों को खोजेंमुँहासे निशान तेजी से कैसे छुटकारा पाएं - मुँहासे को खत्म करने के लिए 12 रहस्यों को खोजें
अगर मेरे कुत्ते ने साबुन खा लिया है तो मुझे क्या करना चाहिए? - प्राथमिक चिकित्साअगर मेरे कुत्ते ने साबुन खा लिया है तो मुझे क्या करना चाहिए? - प्राथमिक चिकित्सा
त्वचा की देखभाल और डेयरी बकरियांत्वचा की देखभाल और डेयरी बकरियां
मुँहासे से ग्रस्त त्वचा के लिए सबसे अच्छी त्वचा टिप क्या है? इसे आसान रखें!मुँहासे से ग्रस्त त्वचा के लिए सबसे अच्छी त्वचा टिप क्या है? इसे आसान रखें!
उचित त्वचा देखभाल - बहुत महत्वपूर्ण हैउचित त्वचा देखभाल - बहुत महत्वपूर्ण है
कार्बनिक साबुन बनाओकार्बनिक साबुन बनाओ
अपने चेहरे को सही तरीके से कैसे धो लेंअपने चेहरे को सही तरीके से कैसे धो लें
Clearpores - # 1 मुँहासा सफाई उत्पादClearpores - # 1 मुँहासा सफाई उत्पाद
संख्यात्मक एक्जिमा को बढ़ाने वाले कारणों का नियंत्रणसंख्यात्मक एक्जिमा को बढ़ाने वाले कारणों का नियंत्रण
बकरी का दूध और अधिशेष दूसरे प्राकृतिक साबुन जो पैसे बचाते हैंबकरी का दूध और अधिशेष दूसरे प्राकृतिक साबुन जो पैसे बचाते हैं
» » अफ्रीका में उत्पादित साबुन सलाखों
© 2022 TonMobis.com