घर पर मर्सिया के कैनाइन ethologists और प्रशिक्षकों

घर पर मर्सिया से कैनाइन ethologists और प्रशिक्षकों

यदि आप एक की तलाश में हैं कैनिन एथोलॉजिस्ट, ट्रेनर या शिक्षक मर्सिया में आप सही जगह पर पहुंचे हैं, AnimalExpert में हमने मर्सिया में सबसे अच्छे कुत्ते प्रशिक्षकों का चयन किया है जो घर पर भी काम करते हैं और कामकाजी मूल्यांकन के आधार पर काम करते हैं। इसलिए, यदि आपको आज्ञाकारिता का अभ्यास करने, पिल्ला या कार्य व्यवहार की समस्याओं को शिक्षित करने की आवश्यकता है, तो पढ़ना और खोजना जारी रखें घर पर मर्सिया से कुत्ते प्रशिक्षकों.

आप में रुचि भी हो सकती है: बार्सिलोना में सर्वश्रेष्ठ कुत्ते प्रशिक्षकों

मर्सिया पशु चिकित्सा अस्पताल विश्वविद्यालय

मर्सिया पशु चिकित्सा अस्पताल विश्वविद्यालय , 1 999 से खोला गया, इसमें मर्सिया की पशु चिकित्सा चिकित्सा संकाय के छात्रों की व्यावहारिक शिक्षा शामिल है। इसमें दो बड़ी इकाइयां हैं: इक्विन्स और छोटे जानवर।

छोटे जानवरों की इकाई यह आंतरिक चिकित्सा, प्रजनन और प्रसूति, कार्डियोस्पिरेटरी, नेत्र विज्ञान, त्वचाविज्ञान, संज्ञाहरण, सर्जरी, नैदानिक ​​रोगविज्ञान, नैदानिक ​​इमेजिंग, पैथोलॉजी, आपातकालीन और अस्पताल में भर्ती की सेवाएं प्रदान करता है।

नैदानिक ​​नैतिकता सेवा मर्सिया के पशु चिकित्सा अस्पताल विश्वविद्यालय में मारिया कैस्केल्स मार्टिनेज का प्रभारी है। यह बिल्लियों और कुत्तों में व्यवहार संबंधी समस्याओं के निदान, उपचार और रोकथाम पर केंद्रित है। प्रस्ताव: परामर्श में यात्राओं, घर का दौरा और क्षेत्र में संशोधन सत्र आयोजित करते हैं।

एना फेरान्दो - एथोलॉजी

एना फेरान्दो, एथोलॉजिस्ट मर्सिया विश्वविद्यालय द्वारा लाइसेंस प्राप्त एक पशुचिकित्सा है, बार्सिलोना के स्वायत्त विश्वविद्यालय द्वारा नैदानिक ​​नैतिकता में मास्टर डिग्री और प्रोफेशनल कैनाइन हैंडलर के नेशनल एसोसिएशन द्वारा कुत्ते शिक्षक।

इसकी पद्धति नैतिकता, वैज्ञानिक कार्यों का उपयोग करती है जो पशु व्यवहार का अध्ययन करती हैं और उन तकनीकों का मूल्यांकन करती हैं जो बेहतर और बदतर परिणाम प्रदान करती हैं। यह दंड के उपयोग का उपयोग नहीं करता है, इसी कारण से इसका उपयोग होता है सकारात्मक प्रशिक्षण . व्यक्तिगत परामर्श लें, पर्यावरण के अनुकूलन और पशु की नियमितता, इसलिए प्रदर्शन करें घर का दौरा अवधि के ढाई घंटे का।

सेवाएं एना Ferrando की विशेषता - ethology ethology, व्यवहार संशोधन, बुनियादी आज्ञाकारिता, अधिग्रहण / एक पालतू जानवर को अपनाने, परिवार के एक नए सदस्य के आने से परामर्श कर रहे हैं, बुढ़ापे जानवर, विशेष जरूरतों, जानकारीपूर्ण वार्ता के साथ जानवरों, कार्यशालाओं पिल्लों के लिए बच्चों और कुत्तों और सामाजिककरण कार्यशालाओं के लिए।

Sermucan - कैनाइन प्रशिक्षण

Sermucan - कैनाइन प्रशिक्षण एमिलियो जे पास्कुअल, एथोलॉजिस्ट, कैनाइन मनोवैज्ञानिक, प्रशिक्षक और कुत्ते के शिक्षक द्वारा निर्देशित किया जाता है। उसे पशु चिकित्सा दवा में अनुभव है और मर्सिया के स्वायत्त समुदाय के कैनाइन एसोसिएशन का एक न्यायाधीश है।

मर्सिया के विभिन्न क्षेत्रों में उनके पास तीन क्षेत्र हैं और काम करते हैं "प्राकृतिक प्रशिक्षण" व्यवहार में समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं जो कर सकते हैं। वे समूह वर्ग, व्यक्तिगत कक्षाएं या "सर्मुकन क्लब" के सदस्य होने की संभावना प्रदान करते हैं, जिसमें असीमित कक्षाएं शामिल हैं। वे व्यक्तिगत कार्यक्रम भी करते हैं घर पर कुत्ते शिक्षा.




कुछ सेवाएं वे की पेशकश कर रहे हैं, समाजीकरण व्यायाम, अवांछित व्यवहार, व्यवहार संशोधन, कुत्ता प्रशिक्षण, घर में रिक्त स्थान के संगठन, चलता है और सैर दिनचर्या, कार्यक्रम, सह-अस्तित्व और पशु चिकित्सा के दिशा-निर्देशों के खिला आदतों रूपों की रोकथाम।

श्री कुत्ते

श्री कुत्ते यह चलाया जाता है मिगुएल रोड्रिगुएज़ , जिसमें उन्होंने स्पेनिश फेडरेशन Cinológica द्वारा व्यावसायिक कुत्ते हैंडलर के राष्ट्रीय संघ और कुत्ते पेशेवरों के यूरोपीय संघ द्वारा जारी पेशेवर कुत्ता ट्रेनर का खिताब कुत्ता ट्रेनर और कुत्ते ट्रेनर के शीर्षक रखती है।

सुविधाओं में कक्षा और एक कॉरिटिजो लॉस रिलेन्टिस (हियरोस सांचेज़ के बगल में) ट्रेनिंग में बाल्सिकास से एविलिस तक एक प्रशिक्षण ट्रैक है। वे मुख्य रूप से काम करते हैं सकारात्मक में कुत्ते शिक्षा और वे केंद्र में परामर्श लेते हैं (इसे पहले कहा जाना चाहिए) या घर का दौरा.

सेवाएं श्री कुत्तों में वे जो पेशकश करते हैं वे हैं: पिल्ला शिक्षा, बुनियादी कुत्ते शिक्षा और क्लिकर प्रशिक्षण। वे पेशेवर कुत्ते प्रशिक्षण, कुत्ते चिकित्सा, क्लिकर, गहन पाठ्यक्रम, सेमिनार और आवास पर पाठ्यक्रम और सेमिनार भी करते हैं।

अंत में, वे रोगियों को खुद को बनाने की संभावना प्रदान करते हैं प्रशिक्षण क्लब के सदस्य . कीमत ट्यूशन के लिए € 100 है, प्रति सप्ताह दो कक्षाओं के लिए € 50 प्रति माह और प्रतिस्पर्धा करने वालों के लिए एक मुफ्त अतिरिक्त कक्षा है। केंद्र में नहीं जाने के मामले में मासिक भुगतान का भुगतान करना आवश्यक नहीं है।

सेवाएं ग्राहक प्राप्त करने में शामिल होने के क्लब के सदस्य हैं: कुत्ते सामाजिक शिक्षा बुनियादी प्रशिक्षण, उन्नत प्रशिक्षण, व्यवहार संशोधन अवांछित दीक्षा और पिल्लों की समाजीकरण, "नागरिक कुत्ते अनुकरणीय" कार्यक्रम, तैयारी कर कुत्तों के लिए कुत्तों की तैयारी "Travelguau" कुत्तों ओसीआई में प्रतिस्पर्धा करने, कुत्तों कुत्तों (FEPDE विनियमन), बचाव कुत्तों की तैयारी और चिकित्सा कुत्तों सूँघने में प्रतिस्पर्धा करने की तैयारी कर रहा तैयारी कर तैयारी। कार्यक्रम

Madocan - कैनिन प्रशिक्षण Mar Menor

Madocan - कैनिन प्रशिक्षण Mar Menor वे विशेषज्ञ हैं सकारात्मक प्रशिक्षण और मार मेनर (कार्टाजेना, टोरेविएजा और मर्सिया) के पूरे क्षेत्र को कवर करें। मैडोकन में, मारिया डोलोरस फर्नांडेज़ मेन्डेज़ काम करता है, आज्ञाकारिता में एक विशेषज्ञ, कुत्ते कौशल, खेल का पता लगाने, चपलता और वजन खींचने और मारियो मार्टिन, चपलता में विशेषज्ञ। यह एक कुत्ते का निवास भी है

के लिए के रूप में प्रशिक्षण सेवाएं कुत्ते को उजागर: व्यवहार संशोधन, बुनियादी और उन्नत प्रशिक्षण, चपलता, कुत्ते कौशल, डिस्क कुत्ता, काम कर रहे समूहों, प्रशिक्षण पिल्ले, संवेदी समस्याओं और caninoterapia साथ कुत्तों के प्रशिक्षण की।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मर्सिया में ग्रेहाउंड हार गयामर्सिया में ग्रेहाउंड हार गया
मर्सिया में चुराए गए कुत्तोंमर्सिया में चुराए गए कुत्तों
बेनिज़ान, मूरिका में खोया कुत्ताबेनिज़ान, मूरिका में खोया कुत्ता
मर्सिया में कुत्ता मिलामर्सिया में कुत्ता मिला
Guadeloupe, murcia में कुत्ता मिलाGuadeloupe, murcia में कुत्ता मिला
मर्सिया में खोया कुत्तोंमर्सिया में खोया कुत्तों
बार्सिलोना में घर पर कुत्तों के सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षकोंबार्सिलोना में घर पर कुत्तों के सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षकों
ज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
मालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सकमालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सक
बिल्बाओ में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक - पशु चिकित्सक 24 घंटेबिल्बाओ में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक - पशु चिकित्सक 24 घंटे
» » घर पर मर्सिया के कैनाइन ethologists और प्रशिक्षकों
© 2022 TonMobis.com