सेविले और आसपास के सबसे अच्छे पशु चिकित्सक

सेविले के आसपास और आसपास के सबसे अच्छे पशु चिकित्सक

Iquest- आप एक के लिए देख रहे हैं पशु चिकित्सा केंद्र सेविले में गुणवत्ता का? AnimalExpert में हमने पशु चिकित्सकों का चयन किया है सर्वोत्तम मूल्यांकन किया गया सेविले केंद्र और बाहरी इलाके से आप सही विशेषज्ञ पा सकते हैं, भले ही आपके पास कुत्ता या बिल्ली हो।

नीचे क्या पता है कि वे क्या हैं सेविला में सबसे अच्छा वैलेट . अगर आप इन पेशेवरों में से किसी एक का दौरा करने के लिए अन्य अनिश्चित उपयोगकर्ताओं को निर्णय लेने में मदद करने के लिए अंत में अपनी समीक्षा छोड़ना न भूलें।

आप में भी रुचि हो सकती है: सेविले में विदेशी जानवरों के लिए सबसे अच्छा पशु चिकित्सा क्लीनिक

सेवा सेविला पशु चिकित्सा क्लिनिक

सेवा पशु चिकित्सा क्लिनिक सेविले एक ऐसा केंद्र है जिसमें आधुनिक उपकरण हैं, साथ ही पेशेवरों की उत्कृष्ट टीम भी है, जो इस पर ध्यान देते हैं पशु कल्याण काम के समय।

उनके में अधिष्ठापन हमने तीन परामर्श, एक प्रतीक्षा कक्ष, एक पूर्ण परिचालन कक्ष, एक पूर्ण प्रयोगशाला, रेडियोलॉजी, अल्ट्रासाउंड और अस्पताल में भर्ती कराया ( आपातकाल 24 घंटे )।

कुछ सेवाएं सर्विट सेविला पशु चिकित्सा क्लिनिक द्वारा पेश किया जाता है: सामान्य दवा, निवारक दवा, प्रयोगशाला विश्लेषण, कुत्तों, बिल्लियों और छोटे स्तनधारियों, पोषण परामर्श, अस्पताल या सर्जरी का टीकाकरण।

हमें एक विशेष ध्यान सेवा भी मिलती है विदेशी जानवरों (जैसे खरगोश, गिनी सूअर, कृंतक, फेरेट और पक्षियों) और द्विवार्षिक मौखिक सफाई अभियान।

अफान डी रिबेरा पशु चिकित्सा केंद्र

अफान डी रिबेरा पशु चिकित्सा केंद्र सेविले शहर में एक उच्च गुणवत्ता सेवा प्रदान करता है। क्लिनिक के पशु चिकित्सक मरीना अर्जोना मार्टिन (पशु चिकित्सा) और डैनियल फेरेरो मामले (पशुचिकित्सा में विशिष्ट पशु चिकित्सा) हैं। उनके पास सेवा उपलब्ध है 24 घंटे आपातकालीन.

सेवाएं पशु चिकित्सकों की पेशकश कर रहे हैं: निवारक दवा (टीकाकरण, स्वच्छ ...), नसबंदी, इथोलोजी (कुत्तों और बिल्लियों में व्यवहार की समस्याओं) और आंतरिक चिकित्सा (त्वचा विज्ञान, हड्डी रोग, नेत्र विज्ञान ...)।

उनके पास भी है दुकान और कैनिन हेयरड्रेसिंग , जहां हम विशिष्ट स्नान और कटौती (कुत्तों और बिल्लियों में) को हाइलाइट करते हैं, Antiparasitic स्नान , उपचारात्मक स्नान (त्वचा संबंधी समस्याओं वाले जानवरों के लिए आदर्श) और अन्य (व्यवस्था, नाखून काटने, कान की सफाई ...)।

Bellavista पशु चिकित्सा अस्पताल

Bellavista पशु चिकित्सा अस्पताल यह सेविले के बेलविस्टा पड़ोस में स्थित है। यह निरंतर प्रशिक्षण में एक केंद्र है और इससे प्राथमिकता मिलती है जानवर के कल्याण यथासंभव संभव है, तनाव के निम्न स्तर पर सट्टेबाजी, विशेष रूप से बिल्लियों में, जिनके लिए विशेष रूप से उनके लिए तैयार की गई जगहें हैं।

उनके पास 500 वर्ग मीटर है अधिष्ठापन , उनके पास कई प्रश्न हैं, प्रतीक्षा कमरे, सम्मेलन कक्ष, युगल कक्ष, फार्मेसी, बुटीक, अस्पताल में भर्ती, ट्रायज या कुत्ते धोने का क्षेत्र (स्वयं सेवा)। हमें पालतू उत्पादों के साथ एक दुकान भी मिली।




सेवाएं Bellavista पशु चिकित्सा अस्पताल द्वारा की पेशकश कर रहे हैं: एक्यूपंक्चर, नैदानिक ​​विश्लेषण (प्रयोगशाला परीक्षण), कार्डियोलॉजी में विशेषज्ञता, सर्जरी (सामान्य, कोमल ऊतक, oftalomología, traumatology और platoplastias और लघुशिरस्क में rinoplastias, बन्दर, फ्रेंच बुलडॉग या अंग्रेजी बुलडॉग के रूप में), अल्ट्रासाउंड , पशु चिकित्सा नियंत्रण, आंतरिक चिकित्सा और निवारक दवा के तहत अस्पताल में भर्ती।

सैन बर्नार्डो पशु चिकित्सा क्लिनिक

में सैन बर्नार्डो पशु चिकित्सा क्लिनिक वे व्यक्तिगत और पेशेवर ध्यान देने के लिए काम करते हैं। वे बाहर खड़े हैं घर पर पशु चिकित्सा सेवा , लेकिन वे अपने स्थानीय कुत्ते के सौंदर्य और पालतू सामान सामान में भी हैं।

उनके पास है सामान्य सेवाएं , जैसे: छोटे जानवरों और घोड़ों, निवारक दवा, स्वच्छ, नसबंदी, आंतरिक चिकित्सा, कोमल ऊतक सर्जरी, प्रयोगशाला निदान, अस्पताल में भर्ती, पशु चिकित्सा सेवा प्रदान करने, भौतिक चिकित्सा और पुनर्वास और पशु चिकित्सा पोषण की पहचान।

सेविले पूर्व पशु चिकित्सा क्लिनिक

सेविले पूर्व पशु चिकित्सा क्लिनिक इसके अलावा 24 घंटे आपातकालीन सेवा है घर परामर्श . यह निवारक दवा (टीकाकरण, deworming और नियमित यात्राओं), विश्लेषण, नैदानिक ​​इमेजिंग, अस्पताल में भर्ती, सर्जरी और यहां तक ​​कि एक्यूपंक्चर प्रदान करता है। आप परामर्श के लिए भी जा सकते हैं विदेशी जानवरों फेरेट, खरगोश, छोटे कृंतक, urchins, पक्षियों या सरीसृप दूसरों के बीच इलाज करने के लिए।

इसमें एक हेयरड्रेसिंग सेवा भी है और इथोलोजी , यानी, जानवरों के व्यवहार का अध्ययन, व्यवहार की समस्याओं के मामलों में ध्यान में रखना बहुत महत्वपूर्ण है।

अच्छा DOG स्वास्थ्य पशु देखभाल

अच्छा काम सेविले में एक पशु चिकित्सा क्लिनिक है जो इसके अलावा एक सामान्य परामर्श सेवा प्रदान करता है आपातकालीन 24 घंटे दिन का बिल्लियों और कुत्तों इसके अलावा, वे भी अच्छा कुत्ता पशु चिकित्सा केंद्र खरगोश, ferrets, पक्षी, तोते, गिनी पिग, चिन्चिला, गिनी पिग हैम्स्टर और दूसरों के लिए जा सकते हैं।

उसके बीच में सेवाएं हम हाइलाइट कर सकते हैं: टीकाकरण कैलेंडर का अनुवर्ती, माइक्रोचिप इम्प्लांटेशन, सर्जरी, डायग्नोस्टिक इमेजिंग, प्रयोगशाला विश्लेषण और कुत्ते और बिल्ली का बच्चा हेयरड्रेसिंग।

Tamarguillo पशु चिकित्सा केंद्र

Tamarguillo पशु चिकित्सा केंद्र , सेविले में स्थित, यह कुत्तों और बिल्लियों में माहिर है, हालांकि, यह खरगोशों, कृंतक और पक्षियों जैसे विदेशी पालतू जानवरों की सेवा भी प्रदान करता है। केंद्र के पशु चिकित्सक योलान्डा हेरेरा और जेसिका मोंटेरो दोनों हैं अनुभव के 10 से अधिक वर्षों क्षेत्र में उनके पास एक दुकान भी है। केंद्र द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाएं हैं: रोकथाम कार्यक्रम (टीकाकरण, सजावट, आदि), विश्लेषण, शल्य चिकित्सा और पशु पोषण।

पशु चिकित्सा अस्पताल एएम

पशु चिकित्सा अस्पताल एएम में विशिष्ट है आपातकालीन सर्जरी , आघात और गहन देखभाल। यह सेवा भी प्रदान करता है विदेशी जानवरों , पक्षियों, सरीसृपों और छोटे स्तनधारियों की तरह। यह बिल्ली के खाने की दवा में भी खड़ा है और इसे " बिल्लियों के साथ दोस्ताना क्लिनिक ", आईएसएफएम द्वारा जारी किया गया।

सर्जरी के अलावा, वे ऑर्थोपेडिक्स जैसी सेवाएं भी प्रदान करते हैं, फिजियोथेरेपी और वसूली , निवारक दवा और यहां तक ​​कि शव-परीक्षा , असामान्य। उनके पास हेयरड्रेसर (संग्रह और वितरण सेवा के साथ), अस्पताल में भर्ती और इनक्यूबेटर और दिन में 24 घंटे आपातकालीन भी हैं।

पशु चिकित्सा क्लिनिक लॉस Corrales

पशु चिकित्सा क्लिनिक लॉस Corrales कुत्तों और बिल्लियों जैसे छोटे जानवरों को सेवा प्रदान करता है, और सेविले के उत्तर में स्थित है। मिलना बहुत अच्छी रेटिंग मालिकों द्वारा। आप में से कुछ सेवाएं हैं: विश्लेषण, एक्स-रे, अल्ट्रासाउंड, डायग्नोस्टिक इमेजिंग। नेत्र विज्ञान, खाद्य उत्पादों की बिक्री, पालतू जानवरों और कुत्ते और बिल्ली के बाल के लिए सहायक उपकरण की बिक्री।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सेविले में खोया कुत्तासेविले में खोया कुत्ता
सेविला में बिच खो गयासेविला में बिच खो गया
ज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
मालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सकमालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सक
एलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेएलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
एलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सकएलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सक
मालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूचीमालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूची
सेविले में विदेशी जानवरों का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा क्लीनिकसेविले में विदेशी जानवरों का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा क्लीनिक
ज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेटज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेट
ज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्रज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्र
» » सेविले और आसपास के सबसे अच्छे पशु चिकित्सक
© 2022 TonMobis.com