मालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सक

मालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सक

हाथ पर एक संपर्क फोन है आपातकालीन क्लिनिक दुर्घटनाग्रस्त होने के मामले में जितनी जल्दी संभव हो सके कार्य करने के लिए सलाह दी जाती है और विशेषज्ञ की मदद की आवश्यकता होती है। इसलिए, AnimalExpert में हम हमेशा आपातकाल होने से 24 घंटे पहले उपलब्ध पशु चिकित्सकों की तलाश करने की सलाह देते हैं। चाहे यह आपका मामला है या यदि समस्या पहले ही हो चुकी है, तो यहां मैलागा में सबसे अच्छे रेटेड क्लीनिक की एक सूची है।

केंद्रों के चयन के लिए हमने मरीजों और सफलता के मामलों के साथ-साथ मानव टीम, सुविधाओं, सेवाओं और विशिष्टताओं की राय दोनों पर आधारित है। इस प्रकार, क्लीनिकों में भी पशु चिकित्सक विदेशी जानवरों, अस्पतालों और आपको जो कुछ भी चाहिए, में विशिष्ट हैं। पढ़ना और ब्राउज़ करना जारी रखें मालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सक सर्वश्रेष्ठ मूल्यांकन किया गया.

आप में रुचि भी हो सकती है: मालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूची

एसओएस पशु पशु चिकित्सा अस्पताल

सोसाइमल अस्पताल किसी भी क्षेत्र में नवीनतम और सबसे नवीन नैदानिक ​​तकनीकों के साथ पालतू जानवरों के लिए पशु चिकित्सा सेवाओं में नवीनतम प्रदान करता है। इसी प्रकार, उनके पास एक है मालागा में 24 घंटे की आपातकालीन सेवा , साल में 365 दिन, इसलिए वे हमेशा कोई प्रश्न प्राप्त करने के लिए खुले रहते हैं।

दूसरी तरफ, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि सोसानिमल त्वचाविज्ञान और नेत्र विज्ञान में माहिर हैं, इसलिए यदि इन क्षेत्रों में से किसी एक से तात्कालिकता संबंधित है, तो इस केंद्र पर जाएं अनुशंसित से अधिक है।

पशु चिकित्सा क्लिनिक डॉ। एलोनसो मार्टिनेज

डॉ। एलोनसो मार्टिनेज पशु चिकित्सा क्लिनिक में, आपको अपने निपटारे में सबसे आधुनिक सुविधाएं मिलेंगी और योग्य विशेषज्ञों की सहायता मिलेगी जो हमेशा एक करीबी और व्यक्तिगत उपचार की पेशकश करते हैं। इस क्षेत्र में उनके व्यापक अनुभव के लिए, वे अपने ग्राहकों को सबसे नियमित रूप से सबसे परिष्कृत उपचार से सभी प्रकार की सेवाओं की पेशकश कर सकते हैं।

मालागा में 24 घंटे के आपातकालीन पशु चिकित्सा क्लीनिकों में से एक होने के अलावा, डॉ। एलोनसो मार्टिनेज भी प्राप्त करने के लिए खड़ा है विदेशी जानवरों . इसी तरह, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि वे traumatology में विशिष्ट हैं।

पशु चिकित्सा क्लिनिक जार्डिन डी मालागा




मालागा के पशु चिकित्सा क्लिनिक गार्डन में पालतू जानवरों की जरूरतों को पूरा करने के लिए सभी प्रकार की विशेष पशु चिकित्सा सेवाएं प्रदान की जाती हैं। केंद्र में रिसेप्शन, दुकान, प्राथमिक परामर्श, विशिष्ट बिल्ली के परामर्श, विदेशी परामर्श, 2 बाथरूम, प्रयोगशाला, रेडियोलॉजी रूम, हेयरड्रेसर, ऑपरेटिंग रूम, प्री-सर्जरी और अस्पताल में भर्ती के बीच 244 मीटर 2 वितरित किया गया है। इस तरह, कुत्तों और बिल्लियों की सेवा के अलावा, वे भी सूचीबद्ध हैं विदेशी जानवरों.

दूसरी ओर, जैसा कि वे जानते हैं कि हमेशा उपलब्ध होना महत्वपूर्ण है, वे सोमवार से शनिवार तक नियमित समय पर खुलते हैं, लेकिन इसके बाहर वे सभी प्रकार के होते हैं 656818553 पर कॉल करके मालागा में पशु चिकित्सा आपात स्थिति . इसके अलावा, वे अस्पताल में भर्ती कराते हैं, उनके पास किराने की दुकान और हेयरड्रेसिंग सेवा है।

अमीक पशु चिकित्सा क्लिनिक

अमीक क्लिनिक एक बहुत ही पेशेवर मानव टीम प्रदान करता है जिसमें अपने मरीजों को सर्वोत्तम देखभाल प्रदान करने के लिए एक आधुनिक और प्रभावी तकनीकी टीम का समर्थन है। वे सेवाओं की गुणवत्ता का ख्याल रखते हैं और सभी मामलों में व्यक्तिगत ध्यान देते हैं। वे जानते हैं कि जानवर नायक हैं और इसलिए, वे यह सुनिश्चित करने के लिए काम करते हैं कि वे घर पर महसूस करते हैं, अत्यधिक देखभाल करते हैं और पशुचिकित्सा का दौरा करने के तनाव से परहेज करते हैं।

प्रतीक्षा से बचने के लिए, परामर्श करने की सिफारिश करें, हालांकि परामर्श के सामान्य कार्यक्रम के बाहर पशु चिकित्सा आपात स्थिति 685180625 पर कॉल करना। बेशक, वे विदेशी जानवरों या घर के दौरे की आपात स्थिति नहीं लेते हैं। दूसरी तरफ, वे त्वचाविज्ञान और जीरियाट्रिक्स में विशिष्ट हैं।

पशु चिकित्सा अस्पताल मालडोनाडो

अस्पताल पशु चिकित्सक मालडोनाडो एक है मान्यता प्राप्त पशु चिकित्सा क्लिनिक Estación डी Cartama, मैलागा में स्थित है। जानवरों में व्यक्तिगत रूप से भाग लेने और प्राप्त करने के लिए इसमें एक बड़ा पशुचिकित्सा और हेयरड्रेसर है, इस प्रकार, वे जितना संभव हो उतना आरामदायक महसूस करते हैं।

कंपनी की स्थापना 1 99 3 में डॉ सुसान माल्डोनाडो रुइज़ के हाथ से हुई थी, और तब से यह योग्य पशु चिकित्सकों और सहायकों की एक टीम बनने के लिए उभरा है। केंद्र में, जानवरों के पास आंतरिक और निवारक दवा, छवि द्वारा विश्लेषण और निदान की सेवाएं होती हैं, साथ ही पूर्ण अस्पताल में भर्ती सेवा भी होती है और मालागा में 24 घंटे पशु चिकित्सा आपातकाल . इसी प्रकार, वे नेत्र विज्ञान, हृदय विज्ञान, आघात, प्रसूति, त्वचाविज्ञान और पोषण में विशिष्ट हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
बिल्बाओ में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक - पशु चिकित्सक 24 घंटेबिल्बाओ में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक - पशु चिकित्सक 24 घंटे
एलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेएलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
एलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सकएलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सक
मालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूचीमालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूची
ज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेटज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेट
मैड्रिड में 24 घंटे का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिकमैड्रिड में 24 घंटे का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक
ज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्रज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्र
बार्सिलोना में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सकबार्सिलोना में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सक
बिल्बाओ में विदेशी पशु चिकित्सकबिल्बाओ में विदेशी पशु चिकित्सक
» » मालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सक
© 2022 TonMobis.com