वेलेंसिया में विदेशी जानवरों के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सक

वैलेंसिया में सबसे अच्छा विदेशी पशु पशु चिकित्सक

अधिकांश पशु चिकित्सा केन्द्रों को विदेशी जानवरों को प्राप्त करने के लिए अनुकूलित नहीं किया जाता है, जिन्हें कुत्तों और बिल्लियों के अलावा उपकरण और व्यक्तिगत सुविधाओं की आवश्यकता होती है। Iquest- क्या आप वैलेंसिया में एक विदेशी पशु चिकित्सा क्लिनिक की तलाश में हैं? विशेषज्ञ में हम आपको दिखाते हैं कि क्या हैं वैलेंसिया में सबसे अच्छा विदेशी पशु पशु चिकित्सक , iexcl- अपने काम के बारे में और जानने के लिए अपनी फाइल पर जाना न भूलें!

आप भी रुचि रखते हैं: वेलेंसिया में आपातकालीन पशु - 24 घंटे

selvatica

selvatica यह पहला क्लिनिक है जो काम करता है विशेष रूप से विदेशी जानवरों के साथ वालेंसिया के और छोटे जानवरों में स्पेनिश पशु चिकित्सक विशेषज्ञों की एसोसिएशन के सदस्य हैं। यह मचाडो मेट्रो स्टेशन के पास स्थित है। उनके पास है आधुनिक सुविधाएं और अच्छी तरह सुसज्जित है।

सेवाएं सेल्वाटिका प्रदान करता है: आंतरिक चिकित्सा, निवारक दवा, विशेष परामर्श, विश्लेषण और निदान, सर्जरी, अस्पताल में भर्ती और गहन देखभाल, 24 घंटे आपातकालीन . उनके पास भी एक है दुकान विदेशी जानवरों के लिए विशिष्ट।

एनआईडीओ - विदेशी पालतू क्लिनिक

निडो क्लिनिक यह एक समर्पित पशु चिकित्सा केंद्र है विशेष रूप से विदेशी पालतू जानवरों के लिए , जैसे पक्षियों, सरीसृपों और छोटे स्तनधारियों। यह अमिस्ताट - कासा डी सलाद सबवे स्टेशन के पास स्थित है। वे दिमाग में जानवरों के तनाव और कल्याण के साथ काम करते हैं।

सेवाएं निडो क्लिनिक द्वारा पेश किए गए हैं: 24 घंटे आपातकालीन , निवारक दवा और परामर्श, अस्पताल में भर्ती, सर्जरी, प्रयोगशाला, दंत चिकित्सा, रेडियोलॉजी, नैदानिक ​​इमेजिंग और स्वास्थ्य नियंत्रण। उनके पास भी एक है दुकान विभिन्न विदेशी जानवरों के लिए विशिष्ट उत्पादों के साथ।

पशु चिकित्सा अस्पताल Stolz - 24 घंटे




पशु चिकित्सा अस्पताल Stolz , Nou d`Octubre मेट्रो स्टॉप के पास स्थित कुत्तों और बिल्लियों के लिए विशिष्ट नहीं है, यह भी एक विदेशी पशुचिकित्सा केंद्र है। सेवाएं यह विभिन्न प्रकार की सेवाएं प्रदान करता है: निवारक दवा, अस्पताल में भर्ती, आघात, टीकाकरण, त्वचाविज्ञान, सर्जरी या रेडियोलॉजी, दूसरों के बीच।

पशु चिकित्सा अस्पताल क्रूज़ कवर किया गया

पशु चिकित्सा अस्पताल क्रूज़ कवर किया गया 14 अप्रैल 1 9 84 को पहली बार अपने दरवाजे खोले। यह एक है संदर्भ केंद्र वे कई सेवाओं के लिए पेशकश करते हैं। विदेशी जानवरों के लिए, वे पेशकश करते हैं सेवाएं आंतरिक चिकित्सा, निवारक दवा, अस्पताल में भर्ती, सर्जरी, deworming, traumatology, प्रयोगशाला और विशेष दुकान के रूप में।

पशु चिकित्सा क्लिनिक ब्लैस्को इबानेज़ 119

ब्लैस्को इबानेज पशु चिकित्सा क्लिनिक बिल्लियों और कुत्तों में विशिष्ट है, हालांकि यह भी सौदों विदेशी जानवरों सरीसृप, पक्षियों और छोटे स्तनधारियों के रूप में। यह 30 से अधिक वर्षों के अनुभव और योग्य कर्मियों के लिए धन्यवाद, पूर्ण पशु चिकित्सा देखभाल और सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है।

इसी तरह, उन्होंने एक गुणवत्ता सेवा और सटीक निदान की गारंटी के लिए सुविधाओं को अनुकूलित और अद्यतन किया है। दूसरी तरफ, उनके पास एक विशेष स्टोर है जहां आप विभिन्न प्रकार की उच्च अंत फ़ीड पा सकते हैं, जिनमें से कई विशेष रूप से वितरित किए जाते हैं पशु चिकित्सा क्लीनिक में।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सकमालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सक
बिल्बाओ में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक - पशु चिकित्सक 24 घंटेबिल्बाओ में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक - पशु चिकित्सक 24 घंटे
एलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेएलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
एलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सकएलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सक
मालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूचीमालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूची
सेविले में विदेशी जानवरों का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा क्लीनिकसेविले में विदेशी जानवरों का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा क्लीनिक
ज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेटज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेट
सरीसृप के लिए पशु चिकित्सकसरीसृप के लिए पशु चिकित्सक
ज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्रज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्र
बार्सिलोना में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सकबार्सिलोना में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सक
» » वेलेंसिया में विदेशी जानवरों के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सक
© 2022 TonMobis.com