बार्सिलोना में घर पर कुत्तों के सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षकों

बार्सिलोना में घर पर कुत्तों के सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षकों

Iquest- आपके पास है अपने कुत्ते के साथ समस्याएं और आपको उन्हें हल करने के लिए पेशेवर मदद की ज़रूरत है? जितना हम अपने प्यारे साथी और खुशी की पूजा के रूप में हम अपने आप को गलत तरीके से शिक्षित, कई बार हम यह कर और अनजाने हम पशु व्यवहार की समस्याओं या agravamos कुछ अनुचित व्यवहारों के विकास को भड़काने। महत्वपूर्ण बात यह जानना है कि हमें कैसे पेशेवरों के पास जाना चाहिए और यह पता लगाना चाहिए कि हमारी जरूरतों के अनुरूप सर्वोत्तम है। हालांकि, हम अपनी कुत्ते के साथ कठिनाई कदम हो सकता है या बस हमारे यात्रा करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं, और इसलिए घर पर एक कुत्ता ट्रेनर जाना है हमारे घर या काम क्षेत्रों में रुचि रखने वाले।

आपकी मदद करने के लिए, इस आलेख में ExpertoAnimal से हम आपको दिखाते हैं बार्सिलोना में घर पर कुत्ते प्रशिक्षकों बेहतर मूल्यवान, सेवाओं की एक बड़ी विविधता के साथ और जिनकी मुख्य विधि कैनिन शिक्षा सकारात्मक सुदृढीकरण पर आधारित है।

आप में रुचि भी हो सकती है: बार्सिलोना में सर्वश्रेष्ठ कुत्ते प्रशिक्षकों

एथोग्रुप - क्लिनिकल एथोलॉजी संस्थान

एथोग्रुप क्लीनिकल एथोलॉजी इंस्टीट्यूट में कैनिन एथोलॉजिस्ट और शिक्षकों की एक बड़ी टीम है जो दोनों में वर्षों के अनुभव के साथ है व्यवहार संशोधन सहायता कुत्तों और जानवरों के साथ सहायक उपचार के रूप में। वे बार्सिलोना के संघों और संरक्षकों के साथ सहयोग करते हैं, यह तथ्य कि न केवल उनके सामाजिक कार्य के लिए खड़ा है, बल्कि उन्हें सभी प्रकार के कुत्तों के साथ उनकी प्रभावशीलता और सफलता की गारंटी भी देता है।

एथोग्रुप में आपको बार्सिलोना में अपनी कार्य तकनीक, क्षेत्र में व्यापक अनुभव और निरंतर प्रशिक्षण के कारण कुछ बेहतरीन कुत्ते प्रशिक्षकों को मिलेगा। इस प्रकार, वे सकारात्मक सुदृढीकरण के आधार पर शिक्षा सत्र करते हैं, और अपने सामान्य पर्यावरण के अनुकूल व्यक्तिगत क्रिया योजना स्थापित करने के लिए घर के घर जा सकते हैं।

Ludocan- संत मार्टि

लुडोकन एक प्रशिक्षण केंद्र है जो समर्पित है घर पर कुत्ते प्रशिक्षण , बुनियादी शिक्षा, व्यवहार संशोधन या मालिकों के लिए सीखने पर सत्र आयोजित करने के आधार पर। इस तरह, कुत्ते के मालिकों को अनुचित व्यवहारों को मार्गदर्शन करने में मदद करने के अलावा, उन्हें कारण बनने का कारण समझने के अलावा, वे कुत्ते शिक्षा से संबंधित विभिन्न विषयों पर पाठ्यक्रम और संगोष्ठियों को पढ़ते हैं।

सकारात्मक कुत्ता

पेरो पॉजिटिवो एक ऐसी परियोजना है जो कुत्तों और मनुष्यों की मदद करने के लिए काम करती है संचार में सुधार उनमें से, कुत्ते भाषा को समझना और सभी सदस्यों को शिक्षित करना सीखना ठीक से संबंधित है। इस प्रकार, कुत्ते के अनुचित व्यवहार के कारण के आधार पर, कुत्ते के शिक्षक और प्रशिक्षकों की टीम सकारात्मक सुदृढीकरण का उपयोग करने और अपेक्षित परिणामों को प्राप्त करने के लिए मालिक को सही तरीके से मार्गदर्शन करने के लिए आयोजित सत्र आयोजित करेगी।




सकारात्मक कुत्ते का लक्ष्य है आत्मविश्वास हासिल करने में मदद कर सकते हैं मनुष्यों, कुत्तों और अन्य जानवरों के साथ बेहतर संबंध की गारंटी के लिए। इस तरह, उनके पास विभिन्न सेवाएं हैं जिनमें न केवल व्यवहार का संशोधन है, बल्कि पिल्ला की शिक्षा, घर के लिए एक नए कुत्ते के अनुकूलन या बच्चे के आगमन के लिए कुत्ते की तैयारी भी शामिल है।

AlPerroVerde - थेरेपी कुत्तों

AlPerroVerde सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ एक सहयोग है, जिनमें से वे घर पर अपने कुत्ते शिक्षकों और प्रशिक्षकों द्वारा व्यवहार संशोधन और थेरेपी जानवरों के साथ सहायक हस्तक्षेप के प्रदर्शन के लिए कर्मचारियों के उद्देश्य से हैं। इसके अलावा, उनके पास गोद लेने के लिए कुत्तों हैं एक दूसरा मौका पाने और कैनिन शिक्षा पर पाठ्यक्रम और सेमिनार पढ़ाने के इच्छुक हैं।

यह परियोजना न केवल बार्सिलोना में घरों में कुत्तों के सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षकों की सूची का हिस्सा है, न केवल अपने सत्रों में सकारात्मक सुदृढीकरण का उपयोग करने के लिए, बल्कि उनके उपचार कुत्तों के इलाज वाले लोगों के उत्कृष्ट परिणामों के लिए भी। अपनी सेवाओं को भर्ती करने से पहले, वे एक करने के लिए विकल्प प्रदान करते हैं मुफ्त प्रारंभिक साक्षात्कार मामले का विश्लेषण करने और घर पर पालन करने के लिए कार्य योजना स्थापित करने के लिए, लिल्का डी वल में स्थित काम के अपने स्थान पर।

Positiu में शिक्षा

इंग्रिड रामन, 10 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ कुत्ते शिक्षक , Positiu में Educació परियोजना का गठन कुत्तों के उन सभी साथी की मदद करने के इरादे से किया है जो अपने ज्ञान का विस्तार करना चाहते हैं और कुत्ते भाषा को समझना सीखना चाहते हैं। इस प्रकार, बार्सिलोना में घर पर शिक्षा और कुत्ते प्रशिक्षण की अपनी सेवाएं प्रदान करने के अलावा, वह मालिकों को प्रशिक्षित करने के लिए पाठ्यक्रम सिखाता है। इसी प्रकार, वह व्यक्तिगत और समूह सत्र दोनों करता है, ताकि कुत्ते अपने मानव साथी और अन्य कुत्तों से ठीक से संबंध सीख सकें, और मालिकों को ऐसा करने के लिए अनुसरण करने के लिए कदम मिलते हैं।

Positiu में Educació में उपरोक्त व्यवहारिक संशोधन और बुनियादी कुत्ते शिक्षा सेवाओं के अलावा उनके पास एक किंडरगार्टन और एक नर्सरी है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Granollers, बार्सिलोना में खोया कुत्ताGranollers, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
संत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्तासंत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
बार्सिलोना में खोया कुत्ताबार्सिलोना में खोया कुत्ता
पिएरा, बार्सिलोना में चुराया कुत्तोंपिएरा, बार्सिलोना में चुराया कुत्तों
बिल्बाओ में सबसे अच्छे कुत्ते प्रशिक्षकोंबिल्बाओ में सबसे अच्छे कुत्ते प्रशिक्षकों
Castellnou, rubí, बार्सिलोना में चुरा कुत्तोंCastellnou, rubí, बार्सिलोना में चुरा कुत्तों
कुत्तों को शिक्षित करने के लिए युक्तियाँकुत्तों को शिक्षित करने के लिए युक्तियाँ
बार्सिलोना में अपने कुत्ते को कहाँ चलना है: बेहतर जगहेंबार्सिलोना में अपने कुत्ते को कहाँ चलना है: बेहतर जगहें
बार्सिलोना में कुत्तों के लिए पूलबार्सिलोना में कुत्तों के लिए पूल
कुत्तों के लिए सबसे अच्छी प्रशिक्षण प्रणाली क्या है?कुत्तों के लिए सबसे अच्छी प्रशिक्षण प्रणाली क्या है?
» » बार्सिलोना में घर पर कुत्तों के सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षकों
© 2022 TonMobis.com