ज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेट

ज़ारागोज़ा में सबसे अच्छे पालतू जानवर

Iquest-क्या आप ज़ारागोज़ा में एक भरोसेमंद पशुचिकित्सा की तलाश में हैं? iexcl- आप सही जगह पर आ गए हैं! ExpertoAnimal में हमने एक सूची तैयार की है ज़ारागोज़ा में सबसे अच्छे पालतू जानवर , मालिकों की राय, प्रत्येक मेडिकल सेंटर या उनके पास मौजूद उपकरणों द्वारा दी जाने वाली सेवाओं को ध्यान में रखते हुए।

नीचे खोजें जो ज़ारागोज़ा में सबसे अच्छे पशु चिकित्सक हैं और अपनी राय को रेट करने के लिए अन्य मालिकों के लिए अपनी टिप्पणी छोड़ना न भूलें।

आप में भी रुचि हो सकती है: ज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकालीन - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे

सैन फर्नांडो पशु चिकित्सा क्लिनिक

सैन फर्नांडो पशु चिकित्सा क्लिनिक पशु चिकित्सा क्षेत्र में उनके पास 25 से अधिक वर्षों का अनुभव है। सुविधाओं में दो परामर्श कक्ष, एक एक्स-रे कमरा, दो ऑपरेटिंग थिएटर और एक प्रयोगशाला है। वे घर परामर्श और 24 घंटे की आपात स्थिति के संचालन के लिए खड़े हैं।

सेवाएं सैन फर्नांडो के पशु चिकित्सा क्लिनिक हैं: सामान्य चिकित्सा, रेडियोलोजी, अल्ट्रासाउंड, एंडोस्कोपी, प्रयोगशाला परीक्षण, सामान्य सर्जरी और अस्पताल में भर्ती।

यह एक है traumatology और ऑर्थोपेडिक्स में संदर्भ का केंद्र , बाहरी निर्धारण तकनीकों, संयुक्त सर्जरी और ऑस्टियोसिंथेसिस प्लेटों में विशिष्ट। अस्पताल में भर्ती के बारे में हम हीटिंग, वेंटिलेशन और निकासी के साथ स्वतंत्र बक्से को हाइलाइट कर सकते हैं

पशु चिकित्सा क्लिनिक ज़ारागोज़ा केंद्र

पशु चिकित्सा क्लिनिक ज़ारागोज़ा केंद्र यह ज़ारागोज़ा शहर में विशेष रूप से केंद्रीय स्थान होने के लिए खड़ा है। उनके पास 24 घंटे, साल में 365 दिन आपातकालीन सेवा है।

सेवाएं पशु चिकित्सा ज़ारागोज़ा क्लिनिक कर रहे हैं की पेशकश: दान के बदले में निदान (एक्स-रे), postsurgical अस्पताल में भर्ती और गहन देखभाल, रक्त बैंक (के लिए आंतरिक चिकित्सा (वे नवजात, प्रजनन और पिल्लों के विशेषज्ञ), सामान्य सर्जरी छवि बना है एक नि: शुल्क जांच और इस तरह के लीशमैनिया परीक्षण, फाइलेरिया या बोरेलिया) और नैदानिक ​​(रक्त, मूत्र ... विश्लेषण के रूप में नि: शुल्क विभिन्न प्रयोगशाला परीक्षण)।

उनके पास भी है सहायक उपकरण की दुकान पालतू जानवरों के लिए और हज्जाम की दुकान पालतू जानवरों के लिए इसी तरह, वे संपर्क संरक्षक और संभावित गोद लेने वालों द्वारा जिम्मेदार गोद लेने को बढ़ावा देते हैं।

रोमेरेडा पशु चिकित्सा क्लिनिक




रोमेरेडा पशु चिकित्सा क्लिनिक 1994 में पैदा हुआ था और रोमारेडा विश्वविद्यालय Zaragoza के क्षेत्र में है। उनके पास पांच पशु चिकित्सकों और एक सहायक की एक टीम है। सुविधाओं के लिए के रूप में एक बहुउद्देशीय परामर्श, कुत्तों और बिल्लियों के लिए एक, रहने वाले अल्ट्रासाउंड, एक्स-रे, प्रयोगशाला और ऑपरेटिंग कमरे के लिए उपयुक्त हैं।

सेवाएं रोमेरेडा पशु चिकित्सा क्लिनिक द्वारा पेश किया गया है: आर्थोस्कोपी , दर्दनाक, पशु चिकित्सा ऑर्थोपेडिक्स, तंत्रिका-विज्ञान , सामान्य सर्जरी, कार्डियोलॉजी, नेत्र विज्ञान, ऑन्कोलॉजी, निवारक दवा, आंतरिक चिकित्सा, बिल्ली चिकित्सा, त्वचा विज्ञान, विदेशी जानवरों, गैस्ट्रोएंटरोलॉजी , नैदानिक ​​विश्लेषण और कठोर और लचीला एंडोस्कोपी।

एवी पशु चिकित्सक

एवी क्लिनिक पशु चिकित्सक यह पशु कल्याण के बारे में बहुत जागरूक होने के लिए खड़ा है, इसलिए इसे " बिल्लियों के साथ दोस्ताना क्लिनिक "वे विभिन्न पशु चिकित्सा सेवाओं और पोषण के साथ कुत्तों, बिल्लियों और विदेशी जानवरों को व्यापक देखभाल प्रदान करते हैं।

सेवाएं एवी पशु चिकित्सक प्रदान करता है: निवारक दवा, आंतरिक चिकित्सा, त्वचाविज्ञान , एंडोक्रिनोलॉजी , व्यवहारिक दवा, बिल्ली का बच्चा दवा, विदेशी दवा, निदान और सर्जरी।

ज़ारागोज़ा के पशु चिकित्सा क्लिनिकल सेंटर

ज़ारागोज़ा के पशु चिकित्सा क्लिनिकल सेंटर यह मुख्य रूप से इसकी उपलब्धता के लिए खड़ा है, यह एक सेवा प्रदान करने के लिए खुला है आपातकालीन 24 घंटे . यह अच्छे पेशेवर उपकरण के साथ एक उच्च स्तरीय पशु चिकित्सा केंद्र है।

सेवाएं ज़ारागोज़ा के पशु चिकित्सा क्लिनिकल सेंटर द्वारा पेश किया गया: सामान्य सर्जरी , नेत्र रोग सर्जरी और आघात, विदेशी जानवरों पर ध्यान, एंडोस्कोपी, भौतिक चिकित्सा , अस्पताल में भर्ती, आंतरिक चिकित्सा, न्यूरोसर्जरी, दंत चिकित्सा और नेत्र विज्ञान।

उनके पास भी है हज्जाम की दुकान (कुत्तों और बिल्लियों के लिए) और दुकान पालतू उत्पादों के।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
मालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सकमालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सक
बिल्बाओ में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक - पशु चिकित्सक 24 घंटेबिल्बाओ में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक - पशु चिकित्सक 24 घंटे
एलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेएलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
एलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सकएलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सक
मालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूचीमालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूची
मैड्रिड में 24 घंटे का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिकमैड्रिड में 24 घंटे का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक
ज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्रज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्र
बार्सिलोना में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सकबार्सिलोना में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सक
मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ते फिजियोथेरेपिस्टमैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ते फिजियोथेरेपिस्ट
» » ज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेट
© 2022 TonMobis.com