वेलेंसिया के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सक

वैलेंसिया में सबसे अच्छे पशु चिकित्सक

Iquest-क्या आप वैलेंसिया में एक अच्छे पशुचिकित्सा की तलाश में हैं? या तो एक संशोधन करने के लिए या एक प्रारंभिक रोगविज्ञान में भाग लेने के लिए, एक के लिए जाना आवश्यक है अनुभवी विशेषज्ञ जो हमें अपने शुभंकर के स्वास्थ्य के बारे में उचित सलाह देना जानता है।

ExpertoAnimal में हमने एक सूची संकलित की है वैलेंसिया में सबसे अच्छा वैलेट , संदर्भों, प्रत्येक केंद्र की सुविधाओं, ग्राहकों के मूल्यांकन या पेशेवरों की विशेषज्ञता के आधार पर।

आप में रुचि भी हो सकती है: वेलेंसिया में सबसे अच्छा विदेशी पशु पशु चिकित्सक

पशु चिकित्सा अस्पताल संविधान

पशु चिकित्सा अस्पताल संविधान 1 99 1 में पैदा हुआ और इसे माना जाता है उच्च गुणवत्ता केंद्र , दोनों आधुनिक सुविधाओं के लिए और पेशेवरों की उत्कृष्ट टीम के लिए दोनों हैं। हम सात पशु चिकित्सकों, तीन सहायक और दुकान और हेयरड्रेसिंग में तीन विशेषज्ञों की एक टीम को हाइलाइट करते हैं। उनका उद्देश्य निरंतर प्रशिक्षण है और हालांकि उनके पास विशिष्ट परामर्श घंटे हैं, उनके पास सेवा है आपातकालीन 24 घंटे.

अधिष्ठापन पशु चिकित्सा अस्पताल संविधान प्रदान करता है: चार इंतज़ार कर कमरे, कमरे इमेजिंग, radioloía कक्ष, प्रयोगशाला, ऑपरेटिंग कमरे तीन वार्डों, oxigenotera पिंजरे, इनक्यूबेटर और कमरे रोगी का दौरा।

सेवाएं कि हम पशु चिकित्सा अस्पताल संविधान में पा सकते हैं: आंतरिक चिकित्सा , विदेशी पशु चिकित्सा, अस्पताल में भर्ती, कृत्रिम गर्भाधान, सर्जरी, अल्ट्रासाउंड, नेत्र विज्ञान और आंख की सर्जरी, दंत चिकित्सा, डिजिटल रेडियोलॉजी, एंडोस्कोपी, दंत सफाई , प्रयोगशाला, डिस्प्लेसिया, माइक्रोचिप और टैटू की एक्स-रे, कुत्ते और बिल्ली का बच्चा मनोविज्ञान , मोटापा और वजन नियंत्रण।

वैलेंसिया सुर पशु चिकित्सा अस्पताल

वैलेंसिया सुर पशु चिकित्सा अस्पताल यह मुख्य रूप से 24 घंटे की आपात स्थिति के लिए समर्पित है, इसलिए वे साल में 365 दिन खुले होते हैं। वे काम करते हैं विभिन्न विशेषताओं और यह यूरोप और संयुक्त राज्य अमेरिका के संदर्भ केंद्रों में से एक है। इसमें कुछ है अधिष्ठापन सात परामर्श, चार ऑपरेटिंग रूम, सीटी रूम, अनुनाद, तैयारी कक्ष, रेडियोलॉजी सहित 2,000 वर्ग मीटर का ...

सेवाएं पशु चिकित्सा वालेंसिया दक्षिण अस्पताल द्वारा की पेशकश की है कि वे इस प्रकार हैं: शल्य चिकित्सा, न्यूनतम इनवेसिव सर्जरी, नैदानिक ​​इमेजिंग, आंतरिक चिकित्सा, तंत्रिका विज्ञान और न्यूरोसर्जरी, त्वचा, कार्डियोलॉजी, नेत्र विज्ञान, ऑन्कोलॉजी, चिकित्सा और सर्जरी विदेशी जानवरों में, traumatology और हड्डी रोग, संज्ञाहरण, दंत चिकित्सा और सर्जरी मैक्सिलोफेशियल सर्जरी, अस्पताल में भर्ती और आईसीयू, भौतिक चिकित्सा और पुनर्वास, हेमोडायलिसिस इकाई, आपातकालीन एम्बुलेंस सेवा और।

इसके अलावा, वालेंसिया सुर पशु चिकित्सा अस्पताल विभिन्न प्रदर्शन करता है प्रशिक्षण पाठ्यक्रम.

सीईयू पशु चिकित्सा क्लिनिकल अस्पताल

सीईयू पशु चिकित्सा क्लिनिकल अस्पताल पशु चिकित्सा क्षेत्र में उनके पास 20 से अधिक वर्षों का अनुभव है और यह पेशकश करने के लिए काम करता है उच्च गुणवत्ता सेवा हमेशा नवीनतम बाजार प्रौद्योगिकियों के आधार पर। नैदानिक ​​गतिविधि के अलावा, यह भी एक है शोध संस्थान और एक शिक्षण केंद्र।




उनके पास कुछ है अधिष्ठापन 4,500 वर्ग मीटर से अधिक, जो छोटे जानवरों, बड़े जानवरों, पैथोलॉजिकल शरीर रचना और विभिन्न आम क्षेत्रों के क्षेत्र को विभाजित करता है। सेवाएं नैदानिक ​​पशु चिकित्सा CEU अस्पताल द्वारा की पेशकश की है कि वे इस प्रकार हैं: एनेस्थिसियोलॉजी, विदेशी जानवरों, कार्डियोलॉजी, सामान्य शल्य चिकित्सा, त्वचा विज्ञान, नैदानिक ​​इमेजिंग, अस्पताल में भर्ती और आईसीयू, खेल चिकित्सा, पशु चिकित्सा, आंतरिक चिकित्सा, तंत्रिका विज्ञान और न्यूरोसर्जरी, प्रसूति एवं प्रजनन, ऑन्कोलॉजी, नेत्र विज्ञान, हड्डी रोग और आर्थोपेडिक और आपातकालीन सर्जरी।

पशु चिकित्सा अस्पताल आर्कड्यूक कार्लोस

पशु चिकित्सा अस्पताल आर्कड्यूक कार्लोस यह सालाना 24 घंटे, दिन में 365 दिन पशु चिकित्सा क्लिनिकल देखभाल के लिए चिकित्सा-शल्य चिकित्सा केंद्र होने के लिए खड़ा है। इसमें सात पशु चिकित्सक और चार सहायक हैं।

सेवाएं जो प्रदान करता है पशु चिकित्सा अस्पताल आर्कड्यूक कार्लोस हैं: बैंक पशु चिकित्सा रक्त, अस्पताल, ऑन्कोलॉजी, सामान्य सर्जरी और विशेष, एंडोस्कोपी और लेप्रोस्कोपी, नेत्र विज्ञान, चिकित्सा और सर्जरी विदेशी जानवरों, त्वचा विज्ञान, तंत्रिका विज्ञान और शल्य चिकित्सा, कार्डियोलॉजी और श्वसन, रेडियोलोजी और अल्ट्रासाउंड की, प्रयोगशाला और विश्लेषण, traumatology और गैस्ट्रोएंटेरोलॉजी।

पशु चिकित्सा अस्पताल 24 घंटे एटाना

पशु चिकित्सा अस्पताल 24 घंटे एटाना विशेष रूप से सेवा के लिए समर्पित है आपात स्थिति और अस्पताल में भर्ती , इसलिए, वे दिन में 24 घंटे, साल में 365 दिन खुले होते हैं। उनके पास सोलह पशु चिकित्सकों, तीन सहायकों, एक कुत्ते के नाई की एक महान टीम है ...

सेवाएं कोमल ऊतक सर्जरी, नैदानिक ​​इमेजिंग, सेवा संज्ञाहरण और दर्द, आधान चिकित्सा, दंत चिकित्सा और दंत शल्य चिकित्सा, नेत्र विज्ञान और नेत्र शल्य चिकित्सा और ऑन्कोलॉजी और आंकलोजिकल सर्जरी: पशु चिकित्सा अस्पताल 24 घंटे Aitana हैं की पेशकश की।

उनके पास भी एक है निरंतर शिक्षा कार्यक्रम पाठ्यक्रम, कार्यशालाओं और वार्ता के माध्यम से।

वैलेंसिया के कैथोलिक विश्वविद्यालय के पशु चिकित्सा अस्पताल - सैन विक्सेन्ट मार्टिर

वैलेंसिया के कैथोलिक विश्वविद्यालय के पशु चिकित्सा अस्पताल, "सैन विक्सेन्ट मार्टिर" , वह शिक्षण और नैदानिक ​​पशु चिकित्सा सेवाओं दोनों के लिए समर्पित है। वे दिन में 24 घंटे, साल में 365 दिन खुले होते हैं और पशु चिकित्सा प्रोफेसरों, विशेष आंतरिक पशु चिकित्सक, रोटेटर, डॉक्टरेट पशु चिकित्सक और तकनीशियन होते हैं।

अधिष्ठापन उनके पास एक प्रतीक्षा क्षेत्र और परामर्श कक्ष, छवि के लिए नैदानिक ​​कक्ष, प्रयोगशाला, एंडोस्कोपी कमरा, इलेक्ट्रोडिग्नोस्टिक कमरे, शल्य चिकित्सा क्षेत्र, अस्पताल और आईसीयू और शिक्षण क्षेत्र है। सेवाएं वालेंसिया के कैथोलिक विश्वविद्यालय के पशु चिकित्सा अस्पताल द्वारा की पेशकश कर रहे हैं: एनेस्थिसियोलॉजी और पीड़ाशून्यता, विदेशी जानवरों, कार्डियोलॉजी और श्वसन प्रणाली, लेप्रोस्कोपिक सर्जरी, कोमल ऊतक सर्जरी, त्वचा विज्ञान, नैदानिक ​​इमेजिंग, आंतरिक चिकित्सा, तंत्रिका विज्ञान और न्यूरोसर्जरी, हड्डी रोग और traumatology , एम्बुलेंस और अस्पताल में भर्ती सेवा और आईसीयू।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
मालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सकमालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सक
बिल्बाओ में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक - पशु चिकित्सक 24 घंटेबिल्बाओ में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक - पशु चिकित्सक 24 घंटे
एलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेएलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
एलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सकएलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सक
मालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूचीमालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूची
ज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेटज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेट
मैड्रिड में 24 घंटे का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिकमैड्रिड में 24 घंटे का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक
ज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्रज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्र
बार्सिलोना में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सकबार्सिलोना में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सक
» » वेलेंसिया के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सक
© 2022 TonMobis.com