ज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे

ज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकालीन - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे

अलग हैं पशु आपातकालीन प्रकार के प्रकार , यह एक नशा, आघात या खून बह रहा घाव कैसे हो सकता है? किसी भी मामले में, तेजी से अभिनय और गुणवत्ता सेवा सुनिश्चित करता है कि हमारे पालतू जानवर जल्दी से ठीक हो सकते हैं।

यदि आप एक की तलाश में हैं ज़ारगोज़ा शहर में पशुचिकित्सक 24 घंटे आप सही जगह पर आ गए हैं, ExpertoAnimal में हमने सबसे अच्छी सेवाओं की तलाश की है ज़ारागोज़ा केंद्र में पशु चिकित्सा आपातकाल , या तो इसकी सुविधाओं, सेवाओं या ग्राहक मूल्यांकन द्वारा। हम आपको एक केंद्र भी दिखाते हैं जो प्रदर्शन करता है घर का दौरा :

आप में रुचि भी हो सकती है: ज़ारागोज़ा में सबसे अच्छे विदेशी पशु चिकित्सा केंद्र

Emvet - Zaragoza की पशु चिकित्सा आपातकाल

ज़ारागोज़ा के Emvet पशु चिकित्सा आपातकाल यह एक क्लिनिक है पशु आपात स्थिति में विशेष . इसलिए, पशु चिकित्सा क्लीनिक बंद होने पर वे खुले होते हैं: दोपहर, रातें, छुट्टियां, सप्ताहांत ... अधिष्ठापन , लगभग 200 वर्ग मीटर के, उनके पास तीन परामर्श, एक प्रयोगशाला, दो नैदानिक ​​कमरे, एक ऑपरेटिंग रूम और दो गहन देखभाल कक्ष हैं।

सेवाएं Emvet द्वारा प्रदान की गई, ज़ारागोज़ा की पशु चिकित्सा आपातकालीन हैं: अस्पताल में भर्ती और गहन देखभाल (पशु चिकित्सकों द्वारा दिन में 24 घंटे, या तो दवा का प्रशासन, तरल चिकित्सा, गहन देखभाल, ऑक्सीजन थेरेपी, सांस लेने में सहायता ...), रक्त बैंक (रक्त संक्रमण), परामर्श, प्रयोगशाला (विश्लेषण, साइटोलॉजी ...), अल्ट्रासाउंड, रेडियोग्राफी, एंडोस्कोपी, ऑपरेटिंग थियेटर (इनहेलेशन एनेस्थेसिया, मल्टीपार्मेट्रिक मॉनिटरिंग, स्वचालित श्वसन यंत्र, इलेक्ट्रिक स्केलपेल ...)।

सैन फर्नांडो पशु चिकित्सा क्लिनिक

सैन फर्नांडो पशु चिकित्सा क्लिनिक पशु चिकित्सा क्षेत्र में उनके पास 25 से अधिक वर्षों का अनुभव है। सुविधाओं में दो परामर्श कक्ष हैं, एक एक्स-रे कमरा, दो ऑपरेटिंग रूम और प्रयोगशाला। वे बनाने के लिए बाहर खड़े हो जाओ घर परामर्श और आपातकालीन 24 घंटे.

सेवाएं सैन फर्नांडो पशु चिकित्सा क्लिनिक के हैं: सामान्य चिकित्सा, रेडियोलॉजी, अल्ट्रासाउंड, एंडोस्कोपी, प्रयोगशाला परीक्षण, सामान्य सर्जरी, अस्पताल में भर्ती.

यह एक संदर्भ केंद्र है आघात और ऑर्थोपेडिक्स , बाहरी निर्धारण तकनीकों, संयुक्त सर्जरी और ऑस्टियोसिंथेसिस प्लेटों में विशिष्ट। अस्पताल में भर्ती के बारे में हम हीटिंग, वेंटिलेशन और निकासी के साथ स्वतंत्र बक्से को हाइलाइट कर सकते हैं।

पशु चिकित्सा क्लिनिक ज़ारागोज़ा केंद्र




पशु चिकित्सा क्लिनिक ज़ारागोज़ा ज़ारागोज़ा शहर में विशेष रूप से केंद्रीय स्थान होने के लिए केंद्र खड़ा है। उनके पास एक सेवा है 24 घंटे आपातकालीन , साल में 365 दिन।

सेवाएं ज़ारागोज़ा पशु चिकित्सा क्लिनिक द्वारा पेश की जाती है: आंतरिक चिकित्सा (वे नवजात विज्ञान, प्रजनन और पिल्लों में विशेषज्ञ), सामान्य सर्जरी, निदान के लिए छवि (एक्स-रे), अस्पताल में भर्ती बाद में और गहन देखभाल , रक्त बैंक (दान के बदले में, मुफ्त चेक-अप और कई मुफ्त प्रयोगशाला परीक्षण, जैसे कि लीशमानिया परीक्षण, फिलीरिया या बोरेरिया), नैदानिक ​​परीक्षण (रक्त, मूत्र ...) किए जाते हैं।

उनके पास पालतू जानवरों के लिए एक सहायक उपकरण की दुकान और पालतू जानवरों के लिए हेयरड्रेसर भी है। इसी तरह, वे संपर्क संरक्षक और संभावित गोद लेने वालों द्वारा जिम्मेदार गोद लेने को बढ़ावा देते हैं।

ज़ारागोज़ा के पशु चिकित्सा क्लिनिकल सेंटर

ज़ारागोज़ा के पशु चिकित्सा क्लिनिकल सेंटर यह मुख्य रूप से इसकी उपलब्धता के लिए खड़ा है, यह एक प्रस्ताव देने के लिए खुला है 24 घंटे की आपातकालीन सेवा . यह अच्छे पेशेवर उपकरण के साथ एक उच्च स्तरीय पशु चिकित्सा केंद्र है।

सेवाएं ज़ारागोज़ा के पशु चिकित्सा क्लिनिकल सेंटर द्वारा पेश किया गया: सामान्य सर्जरी , ophthalmologic सर्जरी और traumatology , जानवरों पर ध्यान विदेशी , एंडोस्कोपी, फिजियोथेरेपी, अस्पताल में भर्ती, आंतरिक चिकित्सा, न्यूरोसर्जरी, दंत चिकित्सा, नेत्र विज्ञान। उनके पास हेयरड्रेसर (कुत्तों और बिल्लियों के लिए) और एक पालतू जानवर की दुकान भी है।

पेलुडाइन पशु चिकित्सा क्लिनिक

पेलुडाइन पशु चिकित्सा क्लिनिक आधुनिक सुविधाएं हैं, जो व्यापक रूप से पशु चिकित्सा दवा और बिल्ली का बच्चा निवास सेवा का संयोजन करती हैं। वे भी सेवा के लिए बाहर खड़े हैं 24 घंटे आपातकालीन.

सेवाएं पेलुडीन्स पशु चिकित्सा क्लिनिक द्वारा पेश किया गया: कार्डियोलॉजी, सामान्य चिकित्सा, ऑन्कोलॉजी, डायग्नोस्टिक इमेजिंग, सामान्य सर्जरी और दर्दनाकता , नैदानिक ​​विश्लेषण, अस्पताल में भर्ती , भोजन और सहायक उपकरण, कुत्ते और बिल्ली का बच्चा हेयरड्रेसर और विदेशी पशु देखभाल।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सकमालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सक
बिल्बाओ में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक - पशु चिकित्सक 24 घंटेबिल्बाओ में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक - पशु चिकित्सक 24 घंटे
एलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेएलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
एलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सकएलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सक
मालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूचीमालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूची
ज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेटज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेट
मैड्रिड में 24 घंटे का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिकमैड्रिड में 24 घंटे का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक
ज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्रज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्र
बार्सिलोना में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सकबार्सिलोना में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सक
मैड्रिड में सबसे अच्छा विदेशी पशु चिकित्सा क्लीनिकमैड्रिड में सबसे अच्छा विदेशी पशु चिकित्सा क्लीनिक
» » ज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
© 2022 TonMobis.com