रेस एक्स रेस: बॉक्सर





दौड़ एक्स दौड़ के इस संस्करण में, सबसे, चंचल स्नेही और आत्मविश्वास से कुत्तों, जो हालांकि एक खराब स्वास्थ्य है, यह पसंदीदा अर्जेंटीना दौड़ में से एक है में से एक के लिए समर्पित है बॉक्सर .

रंग: बेज और सफेद या मोटल बेज। कई विशेषज्ञों का मानना ​​है कि सफेद मुक्केबाजों को शुद्ध दौड़ नहीं माना जाना चाहिए।

बाल: छोटा, कठिन, उज्ज्वल और शरीर के करीब।

आकार: 53 और 63 सेमी के बीच। सेक्स के मुताबिक, 25-30 किलोग्राम के बीच वजन और वजन।

आंखें: अंधेरा।

चरित्र: मुक्केबाज एक कुत्ता है जो खुद को शांत, संतुलित और संतुलित करता है। लेकिन शायद इसकी मुख्य विशेषता पूरे जीवन के दौरान खेलना है, वे मस्ती करना पसंद करते हैं और इसी कारण से, यह लड़कों के लिए एक उत्कृष्ट साथी है। वह एक वफादार और आज्ञाकारी कुत्ता है, हालांकि वह उन कुत्तों से दूर हो सकता है जिन्हें वह नहीं जानता है।

स्वास्थ्य: यह एक ऐसी दौड़ है जिसमें आमतौर पर स्वास्थ्य समस्याएं होती हैं। उनकी जीवन प्रत्याशा अन्य कुत्तों की तुलना में थोड़ी कम है, अधिकांश मुक्केबाज 8 से 10 साल के बीच रहते हैं।

इतिहास: मुक्केबाज के सबसे पुराने पूर्वजों दो बड़े जर्मन कुत्तों हैं: बुलबेनबेसर और बारेनबीसर। हालांकि, नस्ल में मुख्य योगदान छोटे bullenbeisser से आया था जो ब्रैबेंट bullenbeisser के रूप में जाना जाता है।

लेकिन मुक्केबाज का इतिहास, जर्मनी के इतिहास से घनिष्ठ रूप से जुड़ा हुआ है। पिछले एक दशक से मैं उन्नीसवीं पालन में, मुक्केबाजों घमंडी और गर्व दृष्टिकोण के साथ सैन्य कार्यों में सेवा करने के लिए, के रूप में जर्मनी उस समय दुनिया के लिए प्रतिनिधित्व किया जा करना चाहते थे चाहती थीं। तो यह था कि सेना की सेवा में यह दौड़ पूरी तरह से जर्मनिक थी।

इन सैन्य और सुरुचिपूर्ण कुत्तों की उपस्थिति के दस साल बाद, पहला मानक जर्मन क्लब की प्रजनन पुस्तक में शामिल किया गया था।

सालों से, मुक्केबाज एक कुत्ते साथी होने और सैन्य से शिकार करने के करीब हो रहा था। हालांकि, अभिभावक की प्रकृति स्पष्ट है। यही कारण है कि वह कई परिवारों द्वारा साथ में महसूस करने के लिए चुना जाता है, बल्कि संरक्षित भी होता है।

सूत्रों का कहना है:
कोइल, कैरोलिन। कुत्ते नस्लों का मैनुअल। संपादकीय पेडोट्रिबो। Badalona, ​​200 9। Fogle, ब्रूस। कुत्तों। संपादकीय एथेनियम। ब्यूनस आयर्स, 2010. boxerclubargentino.org.ar

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुक्केबाज कुत्तों की नस्लमुक्केबाज कुत्तों की नस्ल
मुक्केबाज कैसा हैमुक्केबाज कैसा है
एक मूल कुत्ता अर्जेंटीना बुलडॉगएक मूल कुत्ता अर्जेंटीना बुलडॉग
बॉक्सर एक खतरनाक कुत्ता है?बॉक्सर एक खतरनाक कुत्ता है?
रेस एक्स दौड़: छोटे रूसी कुत्तेरेस एक्स दौड़: छोटे रूसी कुत्ते
रेस एक्स रेस: बैल टेरियररेस एक्स रेस: बैल टेरियर
बॉक्सर कुत्तों के लिए नामबॉक्सर कुत्तों के लिए नाम
बॉक्सर कैसे व्यवहार करता हैबॉक्सर कैसे व्यवहार करता है
शक्तिशाली मुक्केबाजशक्तिशाली मुक्केबाज
मेरे मुक्केबाज के बाल का ख्याल कैसे रखेंमेरे मुक्केबाज के बाल का ख्याल कैसे रखें
» » रेस एक्स रेस: बॉक्सर
© 2022 TonMobis.com