रेस एक्स रेस: भेड़ का बच्चा या जर्मन चरवाहे





आज हम आपको दुनिया के सबसे लोकप्रिय और प्यारे कुत्ते, जर्मन शेफर्ड रजा एक्स रजा में लाए हैं।

रंग: लाल कॉफी, पीले, भूरे रंग के टन और कुछ हद तक हल्के भूरे रंग के साथ काला। केवल काला या भूरा। और काले रंग के साथ भूरे रंग के।

बाल: यह एक आंतरिक बांसुरी के साथ दोगुना है। बाहरी बाल सीधे शरीर के करीब और बहुत प्रतिरोधी होते हैं। एक विशिष्टता यह है कि पैरों, पंजे और कानों में छोटे बाल होते हैं और, अन्य भागों में, यह लंबा होता है।

आकार और वजन: कई नस्लों में, चरवाहों के पास अलग-अलग आकार और वजन होते हैं, भले ही वे महिलाएं या पुरुष हों। वे 60 से 65 सेमी के बीच मापते हैं और वजन 30 से 40 किलो के बीच होते हैं। दूसरी ओर, वे 55 से 60 सेमी तक मापते हैं और 22 और 32 के बीच वजन करते हैं।

आंखें: वे मध्यम, बादाम के आकार और थोड़ा तिरछा हैं। रंग आमतौर पर बहुत अंधेरा होता है।

स्वास्थ्य: यह अद्भुत नस्ल है कि सतर्क रहने के लिए कुछ स्वास्थ्य समस्या है, उदाहरण के लिए, हिप और कोहनी, अपक्षयी myelopathy, विभिन्न त्वचा की समस्याओं, hemangiosarcoma, गैस्ट्रिक मरोड़, दूसरों के बीच displacias।

चरित्र: वे संतुलित, आत्मविश्वास और शांत हैं - जब किसी खतरे का सामना करना पड़ता है। वे महान, चौकस और बहुत निपुण हैं। साथ ही वे अभिभावक और संरक्षक हैं, यही कारण है कि वे साथी कुत्तों के रूप में चुने जाते हैं।

सामान्य उपस्थिति: वे मध्यम आकार के कुत्तों हैं, शरीर को शायद ही कभी अच्छी तरह से फैला हुआ है, अच्छी मांसपेशियों के साथ, और दृढ़ और मजबूत संरचना के साथ।

इतिहास: नस्ल जर्मन कैनोपी एसोसिएशन द्वारा बनाई गई थी। भागीदारों की पहली सभा, जिसमें इस खूबसूरत दौड़ के मानकों की स्थापना की गई थी, सितंबर 18 99 में किया गया था।
जर्मन शेफर्ड के निर्माण का लक्ष्य उच्च प्रदर्शन के लिए एक काम करने वाला कुत्ता था। इस कारण से, मानक नस्लीय विशेषताओं और स्वभाव, साथ ही भौतिक विशेषताओं के बारे में बोलते हैं।
हालांकि, प्रथम विश्व युद्ध के दौरान, उन्हें एक लंबे समय तक सशस्त्र बलों के साथ दौड़ को जोड़ने, पुलिस कुत्ते के रूप में सेवा करने के लिए चुना गया था।
इसी तरह, यह एक गाइड, बचावकर्ता और, एक पुलिस कुत्ते के रूप में, अवैध और निषेध पदार्थों का पता लगा सकता है।

सूत्रों का कहना है:
* https://asociacioncanina.org.ar/
* https://pastoraleman.name
* कोइल, कैरोलिन। कुत्ते नस्लों का मैनुअल। संपादकीय पेडोट्रिबो। Badalona, ​​200 9। Fogle, ब्रूस। कुत्तों। संपादकीय एथेनियम। ब्यूनस आयर्स, 2010।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जर्मन शेफर्ड कुत्ते नस्लजर्मन शेफर्ड कुत्ते नस्ल
जर्मन नस्ल कुत्ते नस्लजर्मन नस्ल कुत्ते नस्ल
दाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्लदाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्ल
आइसलैंडिक भेड़ का बच्चा नस्लआइसलैंडिक भेड़ का बच्चा नस्ल
रेस एक्स दौड़: छोटे रूसी कुत्तेरेस एक्स दौड़: छोटे रूसी कुत्ते
Pyrenees के चरवाहे कुत्तेPyrenees के चरवाहे कुत्ते
अमेरिकी पानी कुत्ते नस्लअमेरिकी पानी कुत्ते नस्ल
कैलिफोर्निया बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग केकैलिफोर्निया बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग के
बेल्जियम शेफर्ड लाकेनोइसबेल्जियम शेफर्ड लाकेनोइस
जर्मन चरवाहा कैसा हैजर्मन चरवाहा कैसा है
» » रेस एक्स रेस: भेड़ का बच्चा या जर्मन चरवाहे
© 2022 TonMobis.com