बॉक्सर कैसे व्यवहार करता है

बॉक्सर कैसे व्यवहार करता है

कुछ हद तक दुखी और इस्तीफा देने वाली अभिव्यक्ति के बावजूद, मुक्केबाज सबसे अधिक में से एक के पास गया स्मार्ट और महान यह मौजूद है, परिवारों के लिए सर्वश्रेष्ठ में से एक भी है बच्चे . यह पशु agradóvil, तुरंत एक वफादार साथी होगा, तो उनमें से एक होने के बारे में सोच रहा है, animales.sitio2.xyz में हम अपने carátener के बारे में कुछ सलाह देते हैं, खोज बॉक्सर कैसे व्यवहार करता है.

इस जानवर में एक है स्टेटिक चरित्र , बच्चों के साथ एक बहुत ही मरीज और सुखद कुत्ता है, और पूरी तरह से एक में रह सकते हैं पारिवारिक वातावरण.

  • एक प्रेमिका के मुक्केबाज जो वह प्यार करता है से भरा है यदि आप व्यायाम करते हैं और खेलते हैं इसी कारण से, ध्यान और छेड़छाड़ के साथ-साथ मोड़ के घंटों केवल महत्वपूर्ण हैं।

  • एक बहुत ही महान जानवर होने के बावजूद, उसकी पत्नी भी एक में परिवर्तित हो जाती है अच्छा गार्ड घर के लिए, इसे एक रक्षा कुत्ता माना जाता है, लेकिन यह इस पहलू में एक दिलचस्प भूमिका निभा सकता है।

  • एक गन्ना कुत्ते और उसके महान संकेत के रूप में उनका अतीत, यह आवश्यक है कि वह हो सामाजिककरण के लिए उत्तेजित लोगों और अन्य कुत्तों के साथ, दारियो के मामले में वह अन्य कुत्तों या अजीब लोगों की उपस्थिति को याद करने में सक्षम होंगे, यही कारण है कि प्रशिक्षण और महत्वपूर्ण है।




  • इसे किसी अपार्टमेंट में समस्याओं के बिना अनुकूलित किया जा सकता है, क्योंकि यह आमतौर पर एक बहुत ही मजबूत विनाशकारी व्यवहार प्रस्तुत करता है, पोरम, बॉक्सर के लिए महत्वपूर्ण अभ्यास, इसलिए आपको चलने के लिए जाना चाहिए और हर दिन मजा करना चाहिए।

  • एक कुत्ते के मुक्केबाज चौकस और जिज्ञासु जो उत्तेजित करना आसान बनाता है, इसलिए बहुत परेशान लोगों के लिए इसकी अनुशंसा की जाती है, क्योंकि उनका दृष्टिकोण उनके लिए असहज हो सकता है, क्योंकि यह उन गुणों में से एक है जो बहुत सराहना करते हैं, क्योंकि यह एक कुत्ता है बहुत सुरुचिपूर्ण

  • यह कुत्ता एक है महान साथी , प्यार देने और प्राप्त करने में सक्षम, हमेशा खेलने के लिए तैयार है और कारकनेर की अपनी सभी कुलीनता दिखाने के लिए, लेकिन महत्वपूर्ण और habitituá अन्य लोगों और जानवरों के लिए छोटे के रूप में, और इस तरह से आप इस तरह से मिल जाएगा सब कुछ के साथ

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बॉक्सर कैसे व्यवहार करता है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मुक्केबाज कुत्तों की नस्लमुक्केबाज कुत्तों की नस्ल
    मुक्केबाज कैसा हैमुक्केबाज कैसा है
    किसानों के साथ संगत कुत्तों की 5 नस्लेंकिसानों के साथ संगत कुत्तों की 5 नस्लें
    सबसे बेचने वाले कुत्ते नस्लों क्या हैंसबसे बेचने वाले कुत्ते नस्लों क्या हैं
    बॉक्सर एक खतरनाक कुत्ता है?बॉक्सर एक खतरनाक कुत्ता है?
    गार्ड कुत्ते का चयन कैसे करेंगार्ड कुत्ते का चयन कैसे करें
    सबसे प्यारे कुत्ते क्या हैंसबसे प्यारे कुत्ते क्या हैं
    एक बॉक्सर कुत्ते को शिक्षित करने के लिए कैसेएक बॉक्सर कुत्ते को शिक्षित करने के लिए कैसे
    8 सर्वश्रेष्ठ नानी कुत्तों8 सर्वश्रेष्ठ नानी कुत्तों
    कम से कम आक्रामक कुत्तों क्या हैंकम से कम आक्रामक कुत्तों क्या हैं
    » » बॉक्सर कैसे व्यवहार करता है
    © 2022 TonMobis.com