मुक्केबाज कुत्तों की नस्ल

क्योंकि अपने इतिहास sГіlo वॉलपेपर ± अस्तित्व के सौ साल है, लेकिन इस कम समय में दुनिया cinofilia में पहली स्थानों में से एक पर चढ़ने में कामयाब रहा है यह एक अपेक्षाकृत आधुनिक नस्ल है। उनकी orГgenes mГЎs prГіximos, पिछली सदी के मध्य यानी, podrГan Pinscher, मास्टिफ और यहां तक ​​कि बुलडॉग inglГ © रों हो। म्यूनिख कुत्ते के कार्यक्रम के अवसर पर बॉक्सर 18 9 5 में दौड़ के रूप में दिखाई दिया। जर्मनी में उन्हें एक उत्कृष्ट गार्ड कुत्ते के रूप में माना जाता था जो तेजी से एक महान प्रतिष्ठा प्राप्त कर रहा था।

विवरण: बॉक्सर मध्यम आकार का एक मजबूत कुत्ता है और लघु संरचना, वर्ग निर्माण और मजबूत हड्डियों के सीधे बाल हैं। पतली मांसपेशियों को त्वचा के नीचे विकसित और हाइलाइट किया गया। उनके आंदोलन चुस्त हैं और ताकत से भरा है और कोई कुलीनता नहीं है - कभी भी एक बेकार या एप्लोमाडो पहलू, या कमजोर या नाजुक प्रस्तुत नहीं करता है।

  • रंग: भर्ती रंगों में पंख (सुनहरा) और ब्रिंडल हैं। ग्रिफ़्फ़ॉन अलग गहरे लाल से हल्के सुनहरे हिरण को लेकर रंगों के साथ प्रस्तुत किया जाता है, किया जा रहा है mГЎs सीमा के बीच में पाए जाने वाले की सराहना की, यानी स्वर्ण लाल। काले मुखौटा को थूथन तक ही सीमित किया जाना चाहिए ताकि अभिव्यक्ति को अस्पष्ट न किया जा सके और इसे निर्दयी बना दिया जा सके।
  • सफेद अंक दोषपूर्ण नहीं हैं और यहां तक ​​कि अच्छा भी हो सकता है, लेकिन पूरी तरह से सफेद या काला, उत्पत्ति की किताब में अंकित नहीं किया जा सकता है और न ही प्रदर्शनी में भर्ती किया जा सकता है। पूरे सिर के मामले में सफेद धब्बे भयानक हैं।
  • कोट: त्वचा के लिए बहुत चमकदार और अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है।
  • आकार: पुरुषों के लिए 57 से 63 सेमी और महिलाओं के लिए 53 और 59 सेमी के लिए उठाया गया।
  • वजन: पुरुषों के लिए लगभग 30 किलो और महिलाओं के लिए 25 किलो वजन
  • देखभाल: यह एक कुत्ता है जिसके लिए अपनी सारी मांसपेशियों को विकसित करने के लिए विशेष रूप से अपने युवाओं के दौरान बहुत सारी गतिविधियों की आवश्यकता होती है। आपको अपने चरम पर विशेष ध्यान देना होगा, क्योंकि वे अक्सर ऑस्टियोआर्थराइटिस से पीड़ित होते हैं। इसकी विशेषताओं में से एक लंबे समय तक रहने वाला कुत्ता नहीं है, इसलिए आपको 7 या 8 साल से विशेष ध्यान देना होगा।

स्वभाव बहुत तकलीफ बॉक्सर के रूप में इस तरह के एक पूरा carГЎcter के साथ एक दौड़ और के रूप में संतुलित हो रही है, और वफादार के लिए एक बचाव कुत्ते और सबसे अच्छा दोस्त और compaГ ± ERO niГ ± ओएस के रूप में अपने महान गुणों को जोड़ने। बॉक्सर एक भावुक, जो तकलीफ पहली नज़र कि यहां तक ​​कि scowling के sensaciГіn देता में बता रहा है, लेकिन फिर बस ध्यान से निरीक्षण और उसके अनुकूल expresiГіn के रूप में उसकी मीठी लग asГ सराहना है।




हमारे cariГ का एक बहुत आवश्यक है ± oy इसके बिना बहुत rГЎpido सजगता नहीं कर सकते, इंद्रियों जब बिना किसी चेतावनी के कुछ असामान्य, आप चिल्लाना कभी नहीं करना चाहिए नहीं कर रहे हैं और अगर कुछ की फटकार कि estГ © अच्छी तरह से bastarГЎ एक स्वर उपयोग करने के लिए सत्तावादी और ऊर्जावान आवाज ताकि वह समझ सके कि उसकी प्रक्रिया सबसे उपयुक्त नहीं है।

प्रशिक्षण: उनकी गतिशीलता, ऊर्जा और साहस और उनके महान घर्षण कौशल उन्हें आसान प्रशिक्षण का कुत्ता बनाते हैं। Гa ± पशु compaГ उपयोगिता: अपनी magnГfico carГЎcter की वजह से परिवार, जल्दी से सभी सदस्यों को जो इसे अपूरणीय घर बन जाता है रचना प्रिय बना रहा है। जब एक परिवार के पास बॉक्सर होता है, तो वे कभी भी अपनी दौड़ नहीं बदलेंगे।

रक्षा: साहस और काटने और शिकार करने की क्षमता जैसे अद्वितीय गुणों के साथ एक युवा जाति होने के नाते, यह पहले गार्ड और रक्षा कुत्तों में से एक बनाता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जर्मन नस्ल कुत्ते नस्लजर्मन नस्ल कुत्ते नस्ल
कुत्ते बुलडॉग और मास्टिफ नस्लोंकुत्ते बुलडॉग और मास्टिफ नस्लों
चिहुआहुआ कुत्ते नस्लचिहुआहुआ कुत्ते नस्ल
जर्मन बुलडॉग: एक आदर्श साथीजर्मन बुलडॉग: एक आदर्श साथी
बुलडॉग का इतिहासबुलडॉग का इतिहास
सर्वश्रेष्ठ गार्ड कुत्तों में से शीर्ष 10सर्वश्रेष्ठ गार्ड कुत्तों में से शीर्ष 10
सुनहरा कुत्ता (परिवार कुत्ता)सुनहरा कुत्ता (परिवार कुत्ता)
बॉक्सर कैसे व्यवहार करता हैबॉक्सर कैसे व्यवहार करता है
लघु पेंचर, छोटा लेकिन बहुत बहादुरलघु पेंचर, छोटा लेकिन बहुत बहादुर
ग्रेट डेन, एक संवेदनशील बड़े आदमीग्रेट डेन, एक संवेदनशील बड़े आदमी
» » मुक्केबाज कुत्तों की नस्ल
© 2022 TonMobis.com