"गगो", एक पिल्ला छोड़ दिया और क्रूरता से जला दिया

"गैगो", एक ग्रेहाउंड पिल्ला है जिसे मौल क्षेत्र में कॉन्स्टिट्यूसीन शहर के ग्रामीण बाहरी इलाके में छोड़ दिया गया था।

समस्या यह है कि इसे न केवल त्याग दिया गया था, बल्कि अपने पूर्व मालिकों और उन लोगों द्वारा भी दुर्व्यवहार किया गया था, जहां सड़कों पर इसे "स्वागत" किया गया था। यद्यपि गगो के पास एक निश्चित घर नहीं था, कम से कम उसके पास भोजन, पानी और माना जाता था, हर दिन प्यार करता था। कुत्ते की दुर्व्यवहार की अफवाहें तब तक अच्छी तरह से चल रही थीं, जब तक हर सुबह एक नया घाव देखा जा सकता था और कुत्ता अधिक से अधिक शर्मीला हो रहा था।

पड़ोसियों को यह नहीं पता था कि क्या हो रहा था। सबसे पहले, अन्य कुत्तों को गागो की चोटों के लिए दोषी ठहराया गया था, लेकिन जब उन्हें एहसास हुआ कि वे थे सिगरेट जलता है , कहानी बदल गई।

यह एक बड़ा जोड़ा था जिसने वास्तव में गागो के बारे में परवाह की और कुत्ते के निशान के कारणों की जांच शुरू कर दी। इस प्रकार यह पता चला कि सुबह में, वही लोग जिन्होंने कहा था कि उन्होंने उनका स्वागत किया था वे लोग थे, जो शराब और नशीली दवाओं के प्रभाव में, मनोरंजन के उद्देश्य के लिए जला और दुर्व्यवहार करते थे।




इस प्रकार, डॉन रॉबर्टो और उनकी पत्नी ने इस जानवर का अस्थायी घर बनने का फैसला किया, क्योंकि यद्यपि वे व्यावहारिक रूप से इसे रखने के लिए आंगन नहीं रखते थे, फिर भी वे शरण लेना पसंद करते थे और किसी के लिए निश्चित रूप से इसे अपनाने का इंतजार करते थे।

इस तरह एडुआर्डो, एक ट्रक चालक जिसने क्षेत्र में लकड़ी खरीदी, दिखाई दिया। जब उसने गगो राज्य देखा और उसका इतिहास जानता था, उसने उसे घर ले जाने का फैसला किया और उसे वह प्यार दिया जो उसने पहले कभी नहीं किया था।.

आज, कुत्ता खुश है, थोड़ा कम से कम यह ठीक हो गया है और वह मनुष्यों में विश्वास करने के लिए लौट आया है, जिससे उन्हें रोज़ाना प्यार और खुशी मिलती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ग्रेहाउंड, शिकार के मौसम का अंत और इसकी नियति।ग्रेहाउंड, शिकार के मौसम का अंत और इसकी नियति।
ग्रेहाउंड के गर्दन क्षेत्र में सूजनग्रेहाउंड के गर्दन क्षेत्र में सूजन
मैक्सिकन शहर के पड़ोसियों ने अपने कुत्तों को त्याग के लिए दियामैक्सिकन शहर के पड़ोसियों ने अपने कुत्तों को त्याग के लिए दिया
नस्ल के कुत्तों के लिए गुप्त प्रजनन स्थानों में क्रूरता और दुर्व्यवहारनस्ल के कुत्तों के लिए गुप्त प्रजनन स्थानों में क्रूरता और दुर्व्यवहार
कुत्ते की हत्या पर अपमानकुत्ते की हत्या पर अपमान
भयानक!: नए शाही के कम्यून में 20 पिल्लों के नरसंहार की निंदा करते हैंभयानक!: नए शाही के कम्यून में 20 पिल्लों के नरसंहार की निंदा करते हैं
"पिडु", पिल्ला एक क्रूर बंधन से बचाया"पिडु", पिल्ला एक क्रूर बंधन से बचाया
प्यार में एक सबकप्यार में एक सबक
Schnauzer उसके कान पर एक बड़ा स्वागत हैSchnauzer उसके कान पर एक बड़ा स्वागत है
क्या हमें एक और नशे की लत उपचार केंद्र की आवश्यकता है, या क्या हमें लोगों को यह महसूस करना है कि…क्या हमें एक और नशे की लत उपचार केंद्र की आवश्यकता है, या क्या हमें लोगों को यह महसूस करना है कि…
» » "गगो", एक पिल्ला छोड़ दिया और क्रूरता से जला दिया
© 2022 TonMobis.com