चिड़ियाघर पांच त्याग किए शेरों को बंद करता है और छोड़ देता है

चिड़ियाघर पांच त्याग किए शेरों को बंद करता है और छोड़ देता है
छवि के माध्यम से: फेसबुक: चार PAWS इंटरनेशनल

चिड़ियाघर रोमानिया के बाया मारे चिड़ियाघर इसे बंद करने के लिए मजबूर होना पड़ा क्योंकि इस केंद्र में जंगली जानवरों के रख-रखाव के लिए यूरोपीय संघ के नियमों का पालन नहीं किया गया था, जो कि आखिरी बार सार्वजनिक आंखों में था।

प्राणि उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया कि उनके जानवरों के कल्याण में कितना ब्याज था, जिससे पांच शेरों को त्याग दिया गया और कैज किया गया, जिसे अंततः पशु संगठन द्वारा बचाया गया चार Paws इंटरनेशनल।

पिछले बुधवार को लैविनिया, लिडिया, मारिन, तारहोन बिग और पेट्रीका, पांच शेर, एक अभयारण्य के लिए स्थानांतरण शुरू किया लियोनयह वह जगह है कारावास और दुर्व्यवहार के वर्षों के बाद, दक्षिण अफ्रीका में स्थित है।




"पांच अच्छे स्वास्थ्य में हैं और दक्षिण अफ्रीका की लंबी यात्रा के लिए तैयार हैं। हम उन्हें फ्रैंकफर्ट अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मोबाइल पर स्थानांतरित कर देंगे, जहां वे जोहान्सबर्ग के लिए एक कार्गो उड़ान पर जाएंगे। यह एक लंबी यात्रा है, लेकिन यह इसके लायक है। 48 घंटों से कम समय में ये पांच शेर अंततः एक उचित घर में होंगे। वे घास को अपने पैरों के नीचे महसूस करेंगे, ताजा अफ्रीकी हवा की गंध महसूस करेंगे और दक्षिण अमेरिकी वसंत सूरज की पहली किरणों का आनंद लेंगे " , उन्होंने पशु संगठन को अपनी वेबसाइट पर प्रकाशित किया।

एक दुखद खबर लेकिन अंत में इन गरीब जानवरों के लिए निस्संदेह खुश है जिन्होंने इतने सालों के कैद, प्रदर्शन, दुर्व्यवहार और दर्द बिताए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ओकलैंड चिड़ियाघर के जानवरों ने अद्वितीय चित्रों को चित्रित कियाओकलैंड चिड़ियाघर के जानवरों ने अद्वितीय चित्रों को चित्रित किया
न्यूयॉर्क हवाई अड्डे ने पालतू जानवरों के लिए विशेष स्नान का उद्घाटन कियान्यूयॉर्क हवाई अड्डे ने पालतू जानवरों के लिए विशेष स्नान का उद्घाटन किया
यूरोपीय संघ में एक पालतू जानवर के साथ यात्रायूरोपीय संघ में एक पालतू जानवर के साथ यात्रा
बुआई चिड़ियाघर रात के दौरे का मौसम प्रीमियर करता हैबुआई चिड़ियाघर रात के दौरे का मौसम प्रीमियर करता है
वे मेक्सिको में एक निजी चिड़ियाघर में सौ से अधिक जानवरों को प्रतिबद्ध करते हैंवे मेक्सिको में एक निजी चिड़ियाघर में सौ से अधिक जानवरों को प्रतिबद्ध करते हैं
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
कमजोर पड़ने के पास होटलकमजोर पड़ने के पास होटल
Bullittsville, केंटकी के पास होटलBullittsville, केंटकी के पास होटल
कुनमिंग, चीन में कैसे रहेंकुनमिंग, चीन में कैसे रहें
Mendoza चिड़ियाघर के ध्रुवीय भालू फिर से चिंताMendoza चिड़ियाघर के ध्रुवीय भालू फिर से चिंता
» » चिड़ियाघर पांच त्याग किए शेरों को बंद करता है और छोड़ देता है
© 2022 TonMobis.com