सैटो प्रोजेक्ट के बारे में और जानें जो त्याग किए गए कुत्तों को बचाता है

सतो परियोजना के बारे में और जानें जो त्याग किए गए कुत्तों को बचाता है
के माध्यम से छवि: Vimeo

एक तरह से प्यूर्टो रिको के एक समुद्र तटीय सैरगाह, प्लाया लूसिया कहा जाता है, जो साल के लिए सबसे व्यस्त में से एक था, आज या नहीं देखा जाएगा स्नान सूट और धूप छतरियों, लेकिन आप कुछ आगंतुकों को जो वहाँ रहने के लिए लाया गया देख सकते हैं।

भोजन या ताजे पानी के बिना जीने के लिए मजबूर, सैकड़ों त्याग किए गए कुत्ते तटीय क्षेत्र के एकमात्र निवासी बन गए हैं जिन्हें अब "प्लाया डे पेरोस मुर्टोस" के नाम से जाना जाता है।

समुद्र तट पर आप दुर्व्यवहार के कुख्यात संकेतों के साथ कुत्तों को पा सकते हैं, जैसा उपरोक्त समय द्वारा इंगित किया गया है, इस समय पैदा हुए पिल्लों के अलावा बुलेट घावों और टूटी हुई हड्डियों वाले कुत्ते हैं।

सतो प्रोजेक्ट एनिमेटर्स का एक समूह, जैसा कि वे जानते हैं सड़क कुत्तों प्वेर्टो रिको में, उन जानवरों को बचाने के लिए शुरू कर दिया है जिन्हें समुद्र तट पर छोड़ दिया गया है, ताकि उन्हें एक नया घर मिल सके।




स्वयंसेवक उन्हें भोजन और पानी लाते हैं, वे आवश्यक स्वास्थ्य देखभाल भी प्रदान करते हैं ताकि वे इष्टतम स्थितियों में हों और फिर अपनाया जाए और प्यार प्राप्त करें कि इतने लंबे समय तक उन्हें अस्वीकार कर दिया गया।

परियोजना पिछले कुछ वर्षों से चल रही है और आज तक ही है बचाया न्यू यॉर्क में भेजे गए 1,400 से अधिक कुत्तों के लिए, जहां उन्हें अपने नए परिवारों द्वारा अपनाया गया था, इस बार उन्हें त्याग नहीं दिया जाएगा।

क्रिसी Beckles, परियोजना के संस्थापक और अच्छी तरह से याद है एरिक नाम के एक छोटे से शिह जू पिल्ला की कहानी है, एक ही नाम के एक तूफान को दिया कुछ साल पहले, समुद्र तट बाढ़ आ गई जब वह बचाया गया। "यह छोटा लड़का हमसे लड़ता नहीं था या हमें काटता नहीं था, उसने हमें पूरे प्रक्रिया में चुंबन दिया, उसकी राहत उसके छोटे चेहरे में स्पष्ट थी" उन्होंने टिप्पणी की।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए समुद्र तट: Andalusiaकुत्तों के लिए समुद्र तट: Andalusia
अपने कुत्ते को लेने के लिए बार्सिलोना के समुद्र तट और आसपास के समुद्र तटअपने कुत्ते को लेने के लिए बार्सिलोना के समुद्र तट और आसपास के समुद्र तट
कुत्तों के लिए समुद्र तट: मर्सियाकुत्तों के लिए समुद्र तट: मर्सिया
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगाकुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगा
कुत्तों के लिए समुद्र तट: वैलेंसियन समुदायकुत्तों के लिए समुद्र तट: वैलेंसियन समुदाय
मैक्सिकन शहर के पड़ोसियों ने अपने कुत्तों को त्याग के लिए दियामैक्सिकन शहर के पड़ोसियों ने अपने कुत्तों को त्याग के लिए दिया
कुत्तों के लिए समुद्र तट: अस्टुरियस और गैलिसियाकुत्तों के लिए समुद्र तट: अस्टुरियस और गैलिसिया
समुद्र तट पर अपने कुत्ते को लेने के लिए युक्तियाँसमुद्र तट पर अपने कुत्ते को लेने के लिए युक्तियाँ
कुत्तों के लिए समुद्र तट: कैनरी द्वीप समूहकुत्तों के लिए समुद्र तट: कैनरी द्वीप समूह
पोर्ट मोंट में सॉकर विश्व कप उप 17 के दौरान छोड़े गए कुत्ते को लॉक करने का प्रस्ताव हैपोर्ट मोंट में सॉकर विश्व कप उप 17 के दौरान छोड़े गए कुत्ते को लॉक करने का प्रस्ताव है
» » सैटो प्रोजेक्ट के बारे में और जानें जो त्याग किए गए कुत्तों को बचाता है
© 2022 TonMobis.com