पूर्व समुद्री कार्यकर्ता पार्क में पशु दुर्व्यवहार के बारे में चौंकाने वाला विवरण बताता है

पूर्व सागरवर्ल्ड कार्यकर्ता पार्क में पशु दुर्व्यवहार के बारे में चौंकाने वाला विवरण बताता है
सीसी छवि: ग्रेग फिशर

अमेरिकी जल पार्क के बाद से यह थोड़ी देर हो गया है "सी वर्ल्ड"के बारे में बात करने के लिए एक बहुत दे रही है, और अच्छी चीजों के लिए नहीं। इस बार, सारा Fischbeck, सी वर्ल्ड सैन डिएगो के एक पूर्व कर्मचारी, अंतरराष्ट्रीय मीडिया, भयानक आंकड़े परिसर में रहने वाले जानवरों के लिए बच्चे के दुरुपयोग पर बताया।

सारा पानी के टैंकों के रखरखाव और सफाई के प्रभारी थे और अक्सर, उन्होंने कुछ कार्यों में जानवरों के साथ डाइव किया था, लेकिन जिन बुरी स्थितियों में उन्होंने रहते थे, उन्हें अपने काम को त्यागने के लिए मजबूर कर दिया। " अगर लोगों को पता था कि मुझे क्या पता है, या मैंने जो देखा है, देखा है, सागरवर्ल्ड एक और टिकट नहीं बेचेंगे " , साइट पर पूर्व सागरवर्ल्ड कार्यकर्ता ने कहा डोडो.

Fischbeck ने कहा कि जानवरों, खासकर ओर्कास के कई, वे एक दूसरे, तनाव और सीमित स्थान में रहने वाले की वजह से हमला किया, त्वचा के टुकड़े से दूर खींच, कभी कभी अन्य कर्मचारियों घर वे एक स्मारिका के रूप में ले लिया।

एक और हिंसक व्यवहार कि सारा को पता चला कि ओर्कास सतह के पास से गुजर रहा पक्षियों पर हमला करने के लिए शुरू किया गया था, लेकिन नहीं खाया है, तो उन्होंने कहा कि इस तरह का व्यवहार केवल हताशा के अपने उच्च स्तर परिलक्षित होता है, किया जा रहा है बंद और भयानक स्थितियों में।




लेकिन क्या पूर्व पानी पार्क कार्यकर्ता हैरान जानते हैं कि जानवरों के लिए उन्हें, गोताखोरों, जो घटना के समय वे भाग लिया में से प्रत्येक में खतरे में लगातार कर रहे हैं के साथ हिंसक व्यवहार कर रहे थे। हालांकि, उन्होंने कहा कि कंपनी के पास कोई सुरक्षा प्रोटोकॉल नहीं था, और मजदूरों को जानवरों के साथ तैरने के लिए बाध्य किया गया था, जो वे जोखिम को जानते थे।

अन्य चीजों के अलावा, सारा ने पुष्टि की सी वर्ल्ड शामक दवाओं का उपयोग करता है उच्च खुराक केटासियन शांत करने के लिए और पशुओं से होने वाली मौतों से प्रलेखित कभी नहीं कर रहे हैं और वास्तव में, सभी रिकॉर्ड ताकि कोई भी दुरुपयोग का आरोप सकते हैं छिपे हुए हैं।

2013 में, सारा, जानवरों और श्रमिकों दोनों के साथ दुर्व्यवहार की वजह से स्वेच्छा से पानी पार्क छोड़ दिया। "मैं अपने सभी बचत लेना पड़ा, लेकिन वहाँ नहीं जा सकता है," ने कहा कि पूर्व कार्यकर्ता, जो इस सच्चाई से थक बचाया, दुनिया इन दर्दनाक सत्य कह हैरान कर दिया।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चिड़ियाघर में कुत्ते की हत्या का कारण बनता है: मालिक कार्बिनरोस से थोड़ी मदद का दावा करता हैचिड़ियाघर में कुत्ते की हत्या का कारण बनता है: मालिक कार्बिनरोस से थोड़ी मदद का दावा करता है
एक जाली के लिए पूर्व संज्ञाहरण द्वारा बिल्ली मारा गयाएक जाली के लिए पूर्व संज्ञाहरण द्वारा बिल्ली मारा गया
हत्यारे व्हेल हत्यारे हैं?हत्यारे व्हेल हत्यारे हैं?
डिज्नी वर्ल्ड टिकट पाने का सबसे सस्ता तरीका क्या है?डिज्नी वर्ल्ड टिकट पाने का सबसे सस्ता तरीका क्या है?
Pitbull pargets को हरायाPitbull pargets को हराया
छोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियांछोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियां
दुनिया में सबसे अच्छा पशु वृत्तचित्रदुनिया में सबसे अच्छा पशु वृत्तचित्र
कार्रवाई में पशुविद: पशु रक्षा के लिए 10 मील का पत्थरकार्रवाई में पशुविद: पशु रक्षा के लिए 10 मील का पत्थर
सड़क से पिल्ले के पानी फेंकने वाली महिला दर्ज की गई है (वीडियो)सड़क से पिल्ले के पानी फेंकने वाली महिला दर्ज की गई है (वीडियो)
पर्यटकों की अयोग्यता के कारण बाइसन प्रजनन का त्याग किया जाना चाहिएपर्यटकों की अयोग्यता के कारण बाइसन प्रजनन का त्याग किया जाना चाहिए
» » पूर्व समुद्री कार्यकर्ता पार्क में पशु दुर्व्यवहार के बारे में चौंकाने वाला विवरण बताता है
© 2022 TonMobis.com