Valparaíso में वध के स्पष्ट संकेत के साथ बचाव पिल्ला बचाव

Valparaiso में वध के स्पष्ट संकेत के साथ बचाव पिल्ला बचाव

इस गुरुवार को वालपाराइसो में पशु दुर्व्यवहार का एक नया मामला दर्ज किया गया था, जिसमें यह दर्शाता है कि कुछ मनुष्यों की बुराई की कोई सीमा नहीं है। यह एक पिल्ला है जिसे चार महीने पहले निगम "फ्लोरा एंड फाउना अयिनियो" द्वारा बचाया गया था, जिसने उसे कत्ल करने से बचने के लिए स्वागत किया था।

एजेंसी के स्वयंसेवकों में से एक मार्सेलो अरनियाबिया कहते हैं, "प्लाया अंचा में तीन कुत्तों की मौत हो गई थी और एक शादी दिखाई दे रही थी, माना जाता है कि वे इसे अपनाना चाहते थे।"

पिल्ले को गोद लेने के दो सप्ताह बाद, मार्सेलो ने उनको जांचने के लिए दौरा किया कि सबकुछ क्रम में था। जवान आदमी कहता है, "मैं उन्हें देखने के लिए गया और उन्हें खाना लाया, तब तक सबकुछ ठीक था और मैंने फिर से संपर्क नहीं किया।"

दुर्भाग्यवश, बालों वाले लोगों के लिए सही घर जैसा लग रहा था, उनका सबसे खराब गंतव्य बन गया, क्योंकि दो पिल्ले गायब हो गए और तीसरे को गंभीरता से दुर्व्यवहार किया गया सिरदर्द के स्पष्ट संकेत . स्वयंसेवक कहते हैं, "हम उनके घर जाने के लिए गए थे, दोनों कुत्ते वहां नहीं थे और हम उसे बचाने में सक्षम थे, परिवार कभी दरवाजे पर नहीं दिखाया गया।"

छोटे जानवर को अपनी गर्दन के चारों ओर एक शॉलेस बांधना पड़ता था क्योंकि इसे गोद लेने के लिए दिया गया था, जिसका मतलब था निरंतर लटकना . उस पशुचिकित्सा ने भाग लिया जो बताता है कि "वह एक श्वेत द्वारा अचूकता के साथ गर्दन के स्तर पर कटौती के साथ, रिक्तियों (कैल्शियम की कमी) के साथ पहुंचा, जो सबसे अधिक संभावना है कि वह कम होने पर उसे पहना होगा। कुत्ता बड़ा हुआ, कॉर्ड और क्षतिग्रस्त मांसपेशियों के साथ घिरा हुआ था, लगभग धमनियों तक पहुंच गया। "

यद्यपि उसका घाव बहुत संक्रमित था और सेप्टिसिमीया की एक डिग्री के साथ, आज पेलुडिटो ठीक हो रहा है , प्राप्त उपचार और एंटीबायोटिक्स के प्रशासन के लिए धन्यवाद।




अपने हाथों में पशुचिकित्सा के प्रमाण पत्र के साथ, निगम "फ्लोरा और फाउना अयिनियो" इस भयानक पशु दुर्व्यवहार के लिए जांच पुलिस के साथ शिकायत दर्ज करेगा।

इस पिल्ला का भाग्य अभी भी अनिश्चित है, क्योंकि इसे एक नया घर खोजने के लिए छुट्टी दी जाने की उम्मीद है, लेकिन इस बार पालतू जानवर के सभी प्यार और देखभाल प्राप्त करने की उम्मीद है।

स्रोत: Valparaíso का सितारा

सीसी छवि लाली Masriera

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आदमी एल्यूवियम से प्रभावित क्षेत्र में 24 कुत्तों का ख्याल रखता हैआदमी एल्यूवियम से प्रभावित क्षेत्र में 24 कुत्तों का ख्याल रखता है
पालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचायापालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचाया
पिल्ले बचावकर्ता: बालों वाले नायकोंपिल्ले बचावकर्ता: बालों वाले नायकों
दुःख से दो दोस्त एकजुट हो गएदुःख से दो दोस्त एकजुट हो गए
"पिडु", पिल्ला एक क्रूर बंधन से बचाया"पिडु", पिल्ला एक क्रूर बंधन से बचाया
स्वयंसेवक अग्नि ब्रिगेड पुलिस का कामस्वयंसेवक अग्नि ब्रिगेड पुलिस का काम
पालतू कहानियां: मेरे पिल्ले का बचावपालतू कहानियां: मेरे पिल्ले का बचाव
सबसे अच्छे दोस्तसबसे अच्छे दोस्त
सड़क से पिल्ले के पानी फेंकने वाली महिला दर्ज की गई है (वीडियो)सड़क से पिल्ले के पानी फेंकने वाली महिला दर्ज की गई है (वीडियो)
आधा रास्ता बैठक बिंदु कैसे खोजेंआधा रास्ता बैठक बिंदु कैसे खोजें
» » Valparaíso में वध के स्पष्ट संकेत के साथ बचाव पिल्ला बचाव
© 2022 TonMobis.com