पालतू कहानियां: ओडिसी घर कबूतर खोजने के लिए

पालतू कहानियां: ओलिसी पालोमा के घर को ढूंढने के लिए
सीसी छवि: जूलिया Manzerova

यह हम में से कई लोगों के साथ हुआ है हम सड़क पर एक जानवर देखते हैं और हम तत्काल कनेक्शन महसूस करते हैं . पहली नजर में प्यार की तरह कुछ। पालोमा के साथ यही हुआ, एक छोटा सा कुत्ता जिसे मैंने मेटवे स्टेशन के बाहर पाया। यह अजीब था, क्योंकि यह खो गया, साथ ही सैंटियागो के कई जानवरों को भी लग रहा था। मुझे किसी प्रकार की बीमारी या कमजोरी नहीं थी, लेकिन मेरा कनेक्शन ऐसा था कि मैंने इसे निर्जलित करने के उद्देश्य से इसे लेने का फैसला किया। मुझे याद है कि एक महिला, जिसने पालोमा को भी देखा, उसने मुझे लेने का इरादा देखा और मुझे $ 10,000 दान दिया।

मैंने अपने घर में पालोमा ले लिया, हालांकि, उन्होंने मेरे चेहरे में दरवाजा बंद कर दिया। मैं वहां नहीं रह सका। हालांकि, मैं इसे अपने कमरे में छुपा कुछ दिनों तक छोड़ने में कामयाब रहा जब तक कि मुझे एक अस्थायी घर नहीं मिला और इसे निर्जलित कर दिया गया। उस समय के दौरान, मैं उसके बहुत शौकीन हो गया। वह एक बहुत ही शांत और स्नेही कुत्ता था। किसी भी प्रकार के परिवार के लिए आदर्श, यह भी बहुत सुंदर था। मुझे याद है कि एक दिन वह मेरे कमरे से बच निकला और सामने के गज की दूरी पर पहुंचा। ऐसा नहीं है कि पल कि मेरी मां के पति कौन नहीं करता प्यार जानवरों, और जल्दी से उसके घर सोच है कि शायद यह एक आवारा कुत्ते हैं कि हमारे घर में प्रवेश किया था से बाहर देखा था। मैंने कुछ भी नहीं कहा, क्योंकि उसे नहीं पता था कि पालोमा मेरे बेडरूम में दो दिनों तक रह रही थी। मैं तुरंत उसकी तलाश करने गया, लेकिन मैं कहीं भी नहीं था। पी मैंने सीखा कि मैंने उसे हमेशा के लिए खो दिया था और मुझे उसे लेने के लिए बहुत दोषी महसूस हुआ परित्यक्त जैसा कि उन्होंने पहले उसके साथ किया था . लेकिन उसके आस-पास की तलाश करने के बाद वह अंततः दूसरे कुत्तों से घिरा हुआ दिखाई दी।

उस स्थिति के कारण, मेरी मां कारों की देखभाल करने वाले सज्जन के साथ एक अस्थायी घर पाने में कामयाब रही। मुझे याद है हम छोड़ने के लिए मेरी माँ के साथ चला गया और जब मैं घर मिल गया मुझे पता चला है कि एक घर में लेकिन भर के कई खतरनाक वस्तुओं के साथ एक बहुत ही छोटे टुकड़े में रहते थे नहीं। उसके पास उसे छोड़ने के अलावा कोई विकल्प नहीं था, लेकिन मुझे भयानक लगा। हालांकि, वह बहुत खुश थीं, क्योंकि वह स्नेही थी और किसी भी परिस्थिति में अनुकूलित थी इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना जटिल था।

एक दिन के बाद, सज्जन ने मुझे पालोमा की तलाश में तुरंत जाने के लिए नाराज कहा, क्योंकि उसने जूता तोड़ दिया था। मेरी राहत के लिए, उसी दिन मैंने एक और अस्थायी घर प्राप्त किया था। पालोमा बहुत ऊंचा और तनावग्रस्त था, लेकिन उसने अपनी हंसमुख और आशावादी अभिव्यक्ति को त्याग दिया नहीं।

पालोमा लगभग एक करीबी दोस्त कैथी के साथ लगभग तीन दिन था, आखिरकार मैं उसे एक गोद लेने वाला था। हालांकि, समस्या यह थी कि वे पालोमा को "उपहार" स्थिति के रूप में चाहते थे जिसने मुझे बहुत कुछ नहीं समझा। जैसा कि अपेक्षित था, गोद लेने को पूरा नहीं किया गया था, क्योंकि वह व्यक्ति जो इसे "उपहार" के रूप में प्राप्त करेगा, उसे नहीं चाहिए था। इस वजह से, हम एक बार फिर सड़क पर थे। मुझे याद है कि उन क्षणों में मैंने सबकुछ एक घर रखने और पालोमा को अपनाने के लिए दिया होगा . सौभाग्य से वह महिला, जो माना जाता है कि वह अपने भाई को पालोमा दे रही थी, एक अस्थायी घर बनने के लिए तैयार हो गई।




उस समय के दौरान मैंने उसे कई संग्रहों में ले लिया, उन्होंने हमें भी बाहर फेंक दिया बहस करते हुए कि हम अन्य कुत्तों से अवसर लेने जा रहे थे , लेकिन कोई दिलचस्पी नहीं थी अपनाना Paloma के लिए। जब तक, जादू से, एक हरे कृष्ण परिवार दिखाई देता है, बाकी के लिए बहुत निविदा: दो माता-पिता और दो छोटे बच्चे। यह आदर्श परिवार था। हमें उनके बारे में सबसे ज्यादा पसंद आया, पालोमा और मैं, यह था कि वे बहुत स्नेही थे और बच्चों ने जानवरों के लिए बहुत सम्मान किया। आम तौर पर, बच्चे कुत्तों या बिल्लियों से नाराज हैं, हालांकि, इस मामले में यह ऐसा नहीं था।

Paloma उनके साथ चला गया और सड़कों से दूर, एक बहुत खुश जीवन था। इससे मुझे आश्चर्य नहीं हुआ, क्योंकि उसका नया परिवार सभी प्रकार के अंतराल को भरने में कामयाब रहा। यहां तक ​​कि मैंने उसे बहुत याद किया, लेकिन मुझे पता था कि वह ठीक होगी क्योंकि वह इसके लायक है और सड़कों के खतरों से निपटने वाले सभी निर्दोष कुत्ते कैसे इसके लायक हैं।

पालोमा एक आदर्श कुत्ता था, हालांकि, उसे अपनाया नहीं जा सका। मुझे हैरान है कि सड़कों पर इतने सारे जानवर हैं, भूख, प्यास और अकेलापन से पीड़ित, लोग पालतू जानवर खरीदने पर इतना पैसा खर्च करने को तैयार हैं। मिरर के माध्यम से जानवरों को दिखाने के लिए वस्तुओं नहीं हैं। उम्मीद है कि एक दिन हम समझेंगे कि वे जीवित प्राणी भी हैं जो सम्मान और प्यार के लायक हैं। शायद उस दिन हम शांति से भरी सामंजस्यपूर्ण दुनिया में रहना शुरू कर सकते हैं।

खरीदना नहीं अपनाना!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते ने वारिस हेलिक्स के एक या दो पत्ते खाए हैंमेरे कुत्ते ने वारिस हेलिक्स के एक या दो पत्ते खाए हैं
दुखद पिल्ला ठंडा हैदुखद पिल्ला ठंडा है
मेरी बिल्ली अपने सुरक्षित क्षेत्र को छोड़ना नहीं चाहता हैमेरी बिल्ली अपने सुरक्षित क्षेत्र को छोड़ना नहीं चाहता है
मुझे उसकी सनकी आंखों के साथ एक बिल्ली का बच्चा मिलामुझे उसकी सनकी आंखों के साथ एक बिल्ली का बच्चा मिला
पालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद कीपालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद की
पालतू कहानियां: मेरी नाराज बिल्ली ने लोगों की मेरी धारणा को बदल दियापालतू कहानियां: मेरी नाराज बिल्ली ने लोगों की मेरी धारणा को बदल दिया
पालतू कहानियां: "बोटी", एक डंपस्टर से बचाया गयापालतू कहानियां: "बोटी", एक डंपस्टर से बचाया गया
Mischa: एक बड़ा दिल के साथ छोटी बिल्लीMischa: एक बड़ा दिल के साथ छोटी बिल्ली
पालतू कहानियां: `बोटी`, एक डंपस्टर से बचाया गयापालतू कहानियां: `बोटी`, एक डंपस्टर से बचाया गया
पिचली ने अपनी आंखों में suppuration हैपिचली ने अपनी आंखों में suppuration है
» » पालतू कहानियां: ओडिसी घर कबूतर खोजने के लिए
© 2022 TonMobis.com