त्वचा से मोल हटाने - प्राकृतिक तरीके और मॉल को स्थायी रूप से हटाने का सबसे अच्छा तरीका




क्या आपके पास एक नई परेशानी है जो संवेदनशील है, या नकारात्मक रूप से आपकी शारीरिक उपस्थिति को प्रभावित करती है? क्या आपको लगता है कि तिल सर्जरी समस्या को हल करने और तिल होने की असुविधा का एकमात्र तरीका है? इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपने घर पर तिल हटाने के बारे में क्या मिथक सुना होगा, यह त्वचा से मोल हटाने के लिए एक आसान और आसान तरीका नहीं है।

मॉल को हटाने के लिए शल्य चिकित्सा क्यों नहीं?

सर्जरी निस्संदेह एक विकल्प है जिसे मॉल को खत्म करने के तरीके के रूप में पालन किया जा सकता है। आकार के आधार पर, कुछ डॉक्टर जमा करने का विकल्प चुन सकते हैं। इस विधि में अक्सर तिल को उस बिंदु पर शेविंग करना पड़ता है जहां इसे ठीक से जमे हुए किया जा सकता है, या डॉक्टर तिल की जड़ों को काट सकता है। दुर्भाग्यवश, ये तकनीकें अक्सर स्कार्निशिंग को बढ़ावा देती हैं और कभी-कभी प्रभावित क्षेत्र को पहले की तुलना में खराब लग सकती हैं।

क्लिनिक का उपयोग करने का एक अन्य तरीका मोल के लेजर हटाने को है। यह अक्सर कई प्रकार के त्वचा के धब्बे को हटाने के लिए प्रयोग किया जाता है जो आवश्यक हो सकता है यदि आपके पास त्वचा पर गहराई वाला सौम्य मोल है। हालांकि, लेजर के पास निशान ऊतक के पीछे जाने की प्रवृत्ति होती है।

शल्य चिकित्सा पर विचार करने से पहले लोगों को अन्य विकल्पों का चयन करने का सबसे बड़ा कारण न केवल त्वचा से शोर को हटाने के लिए दुर्लभ होने का जोखिम है, बल्कि उच्च लागत (कभी-कभी 400 डॉलर तक) है।

एक बेहतर तरीका है ...

दुर्भाग्यवश, त्वचा से मॉल को हटाने के सर्वोत्तम तरीके के बारे में बहुत सारी गलत जानकारी है। इस तथ्य के कारण, कई प्राकृतिक उपचार यह पता लगाने के लिए हैं कि सफलतापूर्वक त्वचा से छिद्रों को स्थायी रूप से और बिना किसी निशान के हटा दें।

प्रकृति के पास हमारे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए आवश्यकतानुसार समाधान प्रदान करने के तरीके हैं। यह आपके स्थानीय स्टोर में जाने और सरल सामग्री (जैसे लहसुन, शहद, सेब विंगर साइडर इत्यादि) इकट्ठा करने जितना आसान हो सकता है। प्राकृतिक तरीके आपको समय और पैसा बचाएंगे, और एक सप्ताह से भी कम समय में काम करने के लिए साबित हुए हैं। ।

लहसुन पेस्ट, शहद या कास्ट ऑयल लगाने के लिए एक सरल विधि है। आप त्वचा के दौरान कुछ सामग्री, और रात के दौरान पट्टी पेश कर सकते हैं। आप सचमुच अपनी आंखों के सामने पिघला हुआ तिल देख सकते हैं। बेशक, कुछ मॉल विशिष्ट सामग्री के साथ बेहतर फीका।

उपयोग करने का सबसे अच्छा उपाय क्या है?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लेजर थेरेपी के साथ टैटू निकालेंलेजर थेरेपी के साथ टैटू निकालें
स्थायी बालों को हटाने: कठोर वास्तविकता!स्थायी बालों को हटाने: कठोर वास्तविकता!
आपका पुराना टैटू उन्हें कॉस्मेटिक सर्जरी से खत्म कर सकता हैआपका पुराना टैटू उन्हें कॉस्मेटिक सर्जरी से खत्म कर सकता है
गुदा क्षेत्र से बाल कैसे निकालेंगुदा क्षेत्र से बाल कैसे निकालें
लेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदेलेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदे
सही बाल हटाने क्लिनिक का चयन कैसे करेंसही बाल हटाने क्लिनिक का चयन कैसे करें
मोल हटाने - विभिन्न तरीकों की तुलनामोल हटाने - विभिन्न तरीकों की तुलना
लेजर बाल हटाने लॉस एंजिल्स के साथ पर्याप्त देखेंलेजर बाल हटाने लॉस एंजिल्स के साथ पर्याप्त देखें
प्लांटार वार से छुटकारा पाने के लिए टिप्सप्लांटार वार से छुटकारा पाने के लिए टिप्स
लेजर बाल हटाने और क्या शामिल हैलेजर बाल हटाने और क्या शामिल है
» » त्वचा से मोल हटाने - प्राकृतिक तरीके और मॉल को स्थायी रूप से हटाने का सबसे अच्छा तरीका
© 2022 TonMobis.com