लेजर बालों को हटाने से कुछ पुरुषों में बाल घनत्व बढ़ सकता है




लगभग 55 मिलियन अमेरिकी पुरुषों में बालों के झड़ने की कुछ डिग्री होती है, इस प्रकार घर पर प्रभावी उपचार के लिए एक बड़ा संभावित बाजार बनाते हैं।

हेयरमैक्स उन पुरुषों के लिए एक विकल्प हो सकता है जो बाल बहाली सर्जरी के लिए भुगतान नहीं करना चाहते हैं, लेकिन जिनके पास उच्च अपेक्षाएं नहीं हैं। यह निर्माता के लेक्सिंगटन इंटरनेशनल का कहना है कि यह प्रकाश की एक विशिष्ट तरंगदैर्ध्य प्रदान करता है जो बाल कूप को उत्तेजित करता है।

निर्माता द्वारा अध्ययन में, डिवाइस घने बाल की संख्या उन 120 बाल घनत्व में औसत वृद्धि का 93 प्रतिशत में से 20 का सुधार के बारे में वृद्धि हुई है प्रति वर्ग सेंटीमीटर 19 बाल था बाल पतले वाले किसी पर केंद्रित।

डिवाइस को $ 545 खर्च होता है और दिन में 10 से 15 मिनट का उपयोग किया जाना चाहिए, प्रभाव को बनाए रखने के लिए सप्ताह में तीन बार।

इसके विपरीत, लेजर हुड उपचार, जो क्लीनिक में उपलब्ध हैं और पूरे खोपड़ी को कवर किया, इलाज के लिए डॉलर के सैकड़ों खर्च कर सकता है और एक सप्ताह में कम से कम दो बार दोहराया जाना चाहिए।

बाल प्रत्यारोपण एक अधिक स्थायी समाधान हैं, लेकिन आमतौर पर वे हजारों डॉलर खर्च करते हैं।

रोगाइन जैसी सामयिक दवाएं, जेनेरिक के लिए लगभग 10 डॉलर प्रति बोतल खर्च करती हैं, लेकिन कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए बहुत मामूली परिणाम देती हैं।

लेजर बाल कंघी स्वतंत्र शोधकर्ताओं द्वारा किए गए यादृच्छिक नियंत्रित परीक्षण द्वारा समर्थित नहीं है, डॉ पॉल Cotterill, बाल बहाली सर्जरी की इंटरनेशनल सोसायटी के अध्यक्ष कहते हैं।

यह उपकरण पुरुषों के लिए अधिक सुविधाजनक हो सकता है जो बालों के विकास के बारे में गंभीर हैं, जैसे बाल प्रत्यारोपण से गुजरना और घर पर प्रदर्शन में वृद्धि करना चाहते हैं।

कोटरिल कहते हैं, "यह नया लेजर कंघी आपको चोट नहीं पहुंचाएगा, और आपके बालों को रखने में मदद कर सकता है।" "लेकिन मैं तीसरे पक्ष के अध्ययन देखना चाहता हूं कि अध्ययन करने वाले लोगों ने अध्ययन नहीं किया है।"

लेजर हेयर रेग्रोथ के लिए अन्य उपकरण बाजार पर हैं, लेकिन उन्हें प्रभावशीलता के दावों के लिए एफडीए से अनुमोदन नहीं मिला है। विपणन संचार के निदेशक जॉन कारूसो ने कहा, सनसनी, जो लेजर हेयर ब्रश बेचती है, एफडीए से अनुमोदन मांग रही है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लेजर कॉस्मेटिक प्रक्रियाओंलेजर कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं
मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?
स्थायी बालों को हटाने: कठोर वास्तविकता!स्थायी बालों को हटाने: कठोर वास्तविकता!
डिप्लिलेशन - दर्द रहित और स्थायी बालों को हटानेडिप्लिलेशन - दर्द रहित और स्थायी बालों को हटाने
लेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदेलेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदे
लेजर टैटू हटाने के बारे में लीयरलेजर टैटू हटाने के बारे में लीयर
आपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्यआपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्य
शुष्क खोपड़ी की स्थिति के लिए प्रभावी घरेलू उपचारशुष्क खोपड़ी की स्थिति के लिए प्रभावी घरेलू उपचार
तेजी से गैर-आक्रामक कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के साथ 10 साल की उम्र देखेंतेजी से गैर-आक्रामक कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के साथ 10 साल की उम्र देखें
लेजर बाल हटाने और क्या शामिल हैलेजर बाल हटाने और क्या शामिल है
» » लेजर बालों को हटाने से कुछ पुरुषों में बाल घनत्व बढ़ सकता है
© 2022 TonMobis.com