एएचपी फिन लेजर पेलर और स्पेक्ट्रा वीआरएम ii की समीक्षा




यह एक अपरिवर्तनीय लेजर उपचार है जो उम्र बढ़ने वाली त्वचा और गहरी झुर्री और मुँहासे के निशान के लिए उपयुक्त है। इस उपचार के तीन से पांच दिन कैप्चर इस आधार पर है कि चेहरे छीलने लगेंगे, छोटी त्वचा के नीचे प्रकट होगा।

लेजर उपचार का यह संयोजन झुर्री और पिग्मेंटेशन के इलाज के लिए प्रयोग किया जाता है। यह डॉक्टर को अपनी त्वचा की स्थिति और वांछित परिणाम से मेल खाने के लिए लेजर उपचार की गहराई और प्रभाव के सौंदर्य परिशुद्धता को बदलने की अनुमति देता है। छोटी दिखने वाली त्वचा बढ़ने के लिए त्वचा की सतह से एक पतली परत हटा दी जाती है। लेजर उपचार के बाद, झुर्री नरम हो जाते हैं और कम ध्यान देने योग्य बन जाते हैं, कुछ गायब हो जाएंगे - पिग्मेंटेशन नाटकीय रूप से सुधार होगा। इसका उपयोग चेहरे, गर्दन, छाती और हाथों के इलाज के लिए किया जा सकता है।

चूंकि यह एक लेजर छीलने वाला है, इसलिए त्वचा की बाहरी परत को बदलने के लिए आपकी त्वचा के लिए कुछ दिन लगेंगे। लाली सामान्य है और उपचार की गहराई के आधार पर उपचार का समय लगभग एक सप्ताह है।

लेजर उपचार प्रक्रिया:

सभी मेकअप और गंदगी को हटाने के लिए चेहरे की सफाई के बाद, एक एनेस्थेटिक क्रीम लागू किया जाता है और क्रीम को काम करने की अनुमति देने के लिए 10 मिनट तक छोड़ दिया जाता है। डॉ वैनेसा फुआ ने स्पेक्ट्र्रा वीआरएम II के साथ पिग्मेंटेशन को लक्षित करने के लिए शुरुआत की। उपचार के एक कोर्स लेजर, लेजर छील, एक भारी लेजर मशीन की तलाश में धुंआ और मृत त्वचा कोशिकाओं को हस्तांतरित अवशोषित करने के लिए एक निकालने प्रशंसक को शामिल के साथ के बाद।

डॉ वैनेसा फुआ सावधानीपूर्वक हाथ से पहले मरीजों में लेजर के साथ खोल का सिर लेते हैं और जोर से आवाज और तोड़ने की सनसनी के बारे में चेतावनी देते हैं। लेजर उपचार के पहले चरण के बाद जो चेहरे पर किसी न किसी त्वचा और झुर्री पर केंद्रित होता है और एक लेजर छीलने के साथ वापस चला जाता है। लेजर उपचार के दौरान, यह रोगी को शांत करता है और वह क्या कर रहा है।

त्वचा को ठंडा करने के लिए लेजर उपचार के बाद चेहरे पर एक बर्फ पैक रखा जाता है। इसके बाद एंटीसेप्टिक क्रीम और सनस्क्रीन होता है। रोगी का चेहरा गुलाबी दिखता है और तंग महसूस करता है। एंटीसेप्टिक क्रीम पर लागू होने पर यह थोड़ा सा भी डंकता है। संक्रमण को कम करने और सबसे कम उपचार समय सुनिश्चित करने के लिए रोगी को लेजर उपचार क्रीम भी वितरित किए जाएंगे।

परिणाम:

रोगी के मुताबिक, उसकी त्वचा थोड़ा गहरा हो गई, जैसे कि उसके पास एक तन था, और वह तनाव महसूस कर रहा था। दो दिनों के बाद, त्वचा के नीचे नए लोगों को प्रकट करने के लिए उसकी त्वचा छीलने लगी। रोगी का चेहरा अब स्पष्ट लगता है और उसकी त्वचा टोन अधिक समान है। आंखों के नीचे झुर्रियों में भी काफी कमी आई है। सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए, रोगी को दो और खाल बनाने की सलाह दी जाती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासा निशान हटाने के लिए कई प्रभावी तरीकों का पता लगाएंमुँहासा निशान हटाने के लिए कई प्रभावी तरीकों का पता लगाएं
मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?
लेजर बाल हटाने उपचारलेजर बाल हटाने उपचार
निम्न स्तर लेजर थेरेपी गैर-औषधीय उपचार सूजन और दर्द को कम करने के लिए प्रयोग किया जाता हैनिम्न स्तर लेजर थेरेपी गैर-औषधीय उपचार सूजन और दर्द को कम करने के लिए प्रयोग किया जाता है
लेजर त्वचा resurfacing एक नए करियर की खोज में सबसे अच्छा संभव लग सकता हैलेजर त्वचा resurfacing एक नए करियर की खोज में सबसे अच्छा संभव लग सकता है
मुँहासा निशान के लिए लेजर उपचारमुँहासा निशान के लिए लेजर उपचार
आपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्यआपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्य
लेजर निशान के साथ मुँहासा उपचार - कितना प्रभावी है?लेजर निशान के साथ मुँहासा उपचार - कितना प्रभावी है?
बर्फ लेने के निशान का इलाज कैसे करेंबर्फ लेने के निशान का इलाज कैसे करें
उपचार विकल्प निशान खिंचावउपचार विकल्प निशान खिंचाव
» » एएचपी फिन लेजर पेलर और स्पेक्ट्रा वीआरएम ii की समीक्षा
© 2022 TonMobis.com