कॉकर स्पैनियल का चरित्र

आम तौर पर, कॉकर स्पैनियल का चरित्र एक शिकार कुत्ते का होता है - विशेष रूप से, एक स्पैनियल के रूप में, यह वही है जो हम अच्छे चरित्र के बारे में जानते हैं।

इसमें अच्छा चरित्र होना चाहिए।

अब, करने के लिए कई महत्वपूर्ण बारीकियां हैं।

कठोरता के अपवाद के साथ इन बारीकियों को कुत्ते के रंग से जोड़ा जाता है।

कॉकर्स में दो बड़े समूह हैं, अर्थात्:

  • ठोस, जिसमें उनके सभी रंगों, काले, काले और आग, और चॉकलेट में लाल और सोने शामिल हैं।
  • कणों, जिनमें रंगों के सभी संयोजन सफेद, सफेद और काले, सफेद और नारंगी, roano, tricolors, आदि के साथ विभाजित शामिल हैं।

पहले समूह में कुत्तों की carГЎcter का सवाल है, यह mГЎs कुत्तों स्वभाव है, mГЎs, posesivos- कुत्तों एकमात्र मास्टर कहा जाता है और इसलिए उनके सामानों की उत्साही और बहुत संरक्षक हैं। वे लगातार अपने गुरु के बारे में जानते हैं और दूसरों के प्रति उदासीन हैं। वे जो भी उपचार प्राप्त करते हैं, उनका आरोप लगाते हैं, चाहे वह अच्छा या बुरा हो, लेकिन स्पष्ट रूप से प्रत्येक मामले में इसी नतीजे के साथ।

यदि इन लक्षणों के लिए हम एक आसन्न कुत्ते को आकार के एक छोटे कुत्ते में बदलने के तथ्य को एकजुट करते हैं, लेकिन शिकार के लंबे दिनों तक धीरज रखने में सक्षम, बहुत मजबूत और मजबूत, हम कह सकते हैं कि मुर्गा स्थायी स्थायी में रहता है energГa।

इसके अलावा फ़ीड इन विशेषताओं को बढ़ा सकते हैं।




पार्टी के कुत्तों समूह है, सामान्य रूप में, carГЎcter tГpico शिकारी कुत्ते: किसी के साथ शब्द के व्यापक अर्थों में जाना mГЎs इसलिए बहुत fГЎciles को संभालने के लिए कर रहे हैं और नौसिखिए मास्टर के लिए कम समस्याओं की पेशकश ।

किसी भी मामले में, अच्छे कुत्तों या बुरे कुत्तों के बारे में बात नहीं करनी चाहिए - वे अलग हैं और प्रत्येक व्यक्ति यह तय करेगा कि कौन सा कुत्ता उनके रास्ते के साथ सबसे अच्छा है।

क्या कॉकर बच्चों के लिए एक आदर्श कुत्ता है?

मेरा मतलब है छोटे बच्चे, जिनके लिए कुत्ते को छोड़ दिया गया है जैसे कि यह खिलौना अधिक था, जिसके साथ बच्चा जो कुछ भी कर सकता है वह कर सकता है। नहीं, उसके लिए कॉकर का कोई धैर्य नहीं है।

दुर्भाग्य से, मेरे पास है carГЎcter के इस भाग anomalГa कि शायद ही कभी कुछ कुत्तों, न केवल cockers में है, लेकिन अन्य जातियों को पारंपरिक रूप से माना जाता है अच्छा carГЎcter- बेवजह में में प्रकट होता है, के लिए alusiГіn करने के लिए पर किसी भी समय है यह चरित्र के एक विघटनकारी परिवर्तन पैदा करता है।

इस विकार के sГntomas तो वर्णित किया जा सकता: भालू ± एक कुत्ते cariГ अचानक आक्रामक, जिनकी आँखें excitaciГіn के एक उच्च डिग्री प्रतिबिंबित करती हैं, और एक ही समय में estГЎ अनुपस्थित और अपने परिवेश, अनजान फिर से हो जाता है लगभग 20 मिनट के बाद भी।

अधिक से अधिक डीएनए परीक्षणों का उपयोग किया जाता है और हर बार हमारे पास होता है और हमारे पास अधिक जानकारी होगी जो शायद हमें समस्या से बचने में मदद करेगी।

आनुवंशिकीविदों को कुछ भी नहीं मिला है जो इंगित करता है कि यह वंशानुगत समस्या हो सकती है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अमेरिकी कॉकर स्पैनियल कुत्ते नस्लअमेरिकी कॉकर स्पैनियल कुत्ते नस्ल
कुत्ते काले और सफेद देखते हैं, है ना?कुत्ते काले और सफेद देखते हैं, है ना?
ब्रेटन स्पेनिश नस्लब्रेटन स्पेनिश नस्ल
ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्लीब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली
कैलिफोर्निया बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग केकैलिफोर्निया बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग के
अंग्रेजी कॉकर स्पैनियलअंग्रेजी कॉकर स्पैनियल
कॉकर, एक अद्वितीय साथीकॉकर, एक अद्वितीय साथी
अमेरिकन कॉकर स्पैनियलअमेरिकन कॉकर स्पैनियल
फील्ड स्पैनियलफील्ड स्पैनियल
संक्रमण से कान में स्राव के साथ कॉकरसंक्रमण से कान में स्राव के साथ कॉकर
» » कॉकर स्पैनियल का चरित्र
© 2022 TonMobis.com