हैंड्राइल सीढ़ियों के लिए सुरक्षा बाधाएं जो लाइन अप करती हैं

KidCo Safeway द्वारा अंग्रेजी-माउंट

अंग्रेजी-माउंट सेफ़वे उच्च श्रेणी वाले सफवे सुरक्षा द्वार का विशेष संस्करण है। अंग्रेजी-माउंट सेफ़वे खराब बिछा हुआ हार्डवेयर है जिसे किसी भी आवश्यक स्थिति में स्थापित किया जा सकता है। इस गिरावट को एक हाथ से खोला जा सकता है और जारी किए गए निष्कर्षण को सुविधाजनक बनाने के लिए एक त्वरित रिलीज हार्डवेयर है। अंग्रेजी असेंबली स्थायित्व के लिए स्टील से बना है, और 31 सेंटीमीटर ऊंची है। यह 28-42 आधे इंच के आधार खोलने के लिए फिट बैठता है और काले और सफेद रंग में उपलब्ध है।

कार्डिनल दरवाजे विशेष सीढ़ियों

कार्डिनल दरवाजे विशेष सीढ़ी के काम जहां अन्य बच्चे सुरक्षा बंदरगाहों और स्थापित करने में आसान है। विशेष सीढ़ी को 30 डिग्री तक के कोणों पर रखा जा सकता है, लेकिन इसे सीधे मानक दरवाजे पर भी लगाया जा सकता है। सभी धातु बनाये गये, यह 42 1/2 इंच तक मजबूत फिट ओपनिंग को बर्बाद कर सकता है और इसे केवल एक दिशा में ही लॉक किया जा सकता है। बहुत बहुमुखी, पैमाने का उपयोग आपके घर के बाहर विशेष स्केल बेबीप्रूफ एरिया कवर पर भी किया जा सकता है।


किडको द्वारा अंग्रेजी-माउंट वुड सफवे


अंग्रेजी-माउंट आश्रयों में एक नेता के रूप में, किडको अपनी बर्बाद अंग्रेजी-माउंट सेफ़वे सुरक्षा का दूसरा संस्करण विकसित करता है। नया संस्करण स्टील में नहीं है, लेकिन प्राकृतिक खत्म में लकड़ी है। सफवे लकड़ी की मूल अंग्रेजी सह-माउंट सफवे की एक ही विशेषता है, जिसमें अंग्रेजी में बढ़ते हार्डवेयर भी शामिल हैं, लेकिन लकड़ी की प्राकृतिक खत्म से सफवे को घर की सजावट में मिश्रण करने की अनुमति मिलती है। यह 28 1/2 से 43 इंच तक मानक उद्घाटन फिट बैठता है।

स्थापना किट

यदि आपका क्षेत्र बर्बाद हो गया है तो 43 इंच से अधिक चौड़ाई स्थापित करें, या यदि सीढ़ी रेल लकड़ी से बने नहीं हैं, तो आपकी अंग्रेजी सुरक्षा असेंबली को बर्बाद करने में आपकी सहायता के लिए कई विकल्प उपलब्ध हैं। किडको की कई बाल सुरक्षा और टोटसाफ.कॉम, किडको की कार्डिनल सुरक्षा और बिक्री के दरवाजे जैसी कंपनियों में एक्सटेंशन किट और हैंड्रिल उपलब्ध हैं। रेल किट आपको लोहे की रेलिंग या बोल्स्टर पर खंडहर में अंग्रेजी सुरक्षा-माउंट स्थापित करने में मदद कर सकती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अंग्रेजी बैल टेरियर की देखभालअंग्रेजी बैल टेरियर की देखभाल
फारसी बिल्ली bicolor सफेद और क्रीमफारसी बिल्ली bicolor सफेद और क्रीम
किराए के लिए एक बच्चे के दरवाजे को कैसे स्थापित करेंकिराए के लिए एक बच्चे के दरवाजे को कैसे स्थापित करें
बेबी दरवाजे के निर्देशबेबी दरवाजे के निर्देश
बाल सुरक्षा के बारे में चिंताएंबाल सुरक्षा के बारे में चिंताएं
रात्रि शिफ्ट करने वाले नर्सों के लिए सुरक्षा युक्तियाँरात्रि शिफ्ट करने वाले नर्सों के लिए सुरक्षा युक्तियाँ
जाहिर है, आपकी सुरक्षा फीनिक्स तालाब के साथ चाहता हैजाहिर है, आपकी सुरक्षा फीनिक्स तालाब के साथ चाहता है
दीवार टीवी घटकों पर कैसे माउंट करेंदीवार टीवी घटकों पर कैसे माउंट करें
एक उच्च परिभाषा टेलीविजन कैसे स्थापित करेंएक उच्च परिभाषा टेलीविजन कैसे स्थापित करें
सुरक्षा प्रकाश आंदोलन डिटेक्टर के लिए निर्देशसुरक्षा प्रकाश आंदोलन डिटेक्टर के लिए निर्देश
» » हैंड्राइल सीढ़ियों के लिए सुरक्षा बाधाएं जो लाइन अप करती हैं
© 2022 TonMobis.com