चेरी घाटी, ओहियो में इंडोर वॉटर पार्क और लॉज होटल

चेरी वैली लॉज

चेरी वैली लॉज प्रत्येक परिवार की प्राथमिकताओं को पूरा करता है। छात्रावास में वयस्कों, कोको कुंजी रिज़ॉर्ट और बच्चों के लिए जल पार्क के लिए एक स्पा है। सभी 200 कमरे इस्त्री, रेफ्रिजरेटर और कॉफी सेवा, वाईफाई की सभी सुविधाओं से लैस हैं। लॉज में विकल्पों के लिए रेस्तरां भी है, रेस्तरां से आरामदायक आंगन में भोजन और एक पूर्ण सेवा बार। CoCo Key Water Resort रात भर के मेहमानों और शुल्क के लिए दूसरों की व्यवस्था के लिए नि: शुल्क है। यह युवा आगंतुकों के लिए विशेष क्षेत्रों सहित इनडोर पूल, स्लाइड और आकर्षण के 50,000 वर्ग मीटर है।

चेरी वैली लॉज

22 99 चेरी वैली रोड

नेवार्क, ओहियो 43055

800-788-8008

cherryvalleylodge.com

ग्रेट वुल्फ लॉज

द ग्रेट वुल्फ लॉज थीम्ड भेड़िया सूट प्रदान करता है जो चार से आठ लोगों के लिए आवास प्रदान करता है। छोटे सूटों में से एक में, बच्चों के कमरे में एक विषयगत ग्रोट्टो होता है जहां बच्चे "निंटेंडो प्लाज्मा टेलीविजन 20 इंच के प्रजनन के दौरान क्षेत्र बना सकते हैं।" वयस्क कमरे में एक डबल बेड और इसका अपना टेलीविजन भी है। सुइट में ग्रेनाइट काउंटरटॉप और एक छोटी बालकनी वाला मिनी रसोईघर भी है।

ग्रेट वोल्ड लॉज में जल पार्क सवारी, स्लाइड और एक अस्थायी आलसी नदी प्रदान करता है, साथ ही पूल के अंदर या बाहर जाने के लिए पानी पर मजा लेने का आनंद लेता है। कुटीर के मेहमानों को पंजीकरण के दिन पार्क तक पहुंचने और चेक-आउट के दिन तक लगातार पहुंच प्राप्त करने के लिए।

ग्रेट वुल्फ लॉज

2501 ग्रेट वुल्फ ड्राइव




मेसन, ओएच 45040

800-913-9653

2.greatwolf.com

फोर्ट रैपिड्स इंडोर वाटरपार्क रिज़ॉर्ट

फोर्ट रैपिड्स इंडोर वाटरपार्क रिज़ॉर्ट में शहर के ओहियो में सबसे बड़ा इनडोर वॉटर पार्क है, जिसमें 60,000 वर्ग मीटर आकर्षण और पानी आधारित गतिविधियां हैं। कमरे पश्चिमी शैली की अनूठी सजावट के साथ हर सुविधा से सुसज्जित हैं, और परिसर में पश्चिमी थीम रेस्तरां है, साथ ही पुरानी तस्वीरों और सोने की पैनिंग जैसी गतिविधियां भी हैं। जल पार्क के प्रवेश द्वार को स्वचालित रूप से रात भर ठहरने के साथ शामिल नहीं किया जाता है, लेकिन पानी के पार्क में चार पास प्राप्त करने के लिए पैकेज उपलब्ध हैं और रात को रियायती कीमतों पर खर्च करते हैं। पार्क में युवा आगंतुकों के लिए विशेष क्षेत्र हैं और दैनिक किराए के लिए लॉकर्स उपलब्ध हैं।

फोर्ट रैपिड्स इंडोर वाटरपार्क रिज़ॉर्ट

4560 हिल्टन कॉर्पोरेट ड्राइव

कोलंबस, ओएच 43232

877-337-7527

fortrapids.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डेल्फोस में होटल, ओहियोडेल्फोस में होटल, ओहियो
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
दहनु बोर्दी में होटलदहनु बोर्दी में होटल
फ्रैंकविले, अलाबामा के पास होटलफ्रैंकविले, अलाबामा के पास होटल
टॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटलटॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटल
कैलिफोर्निया खाड़ी आकर्षणकैलिफोर्निया खाड़ी आकर्षण
मैनहट्टन में परिवारों के लिए होटलमैनहट्टन में परिवारों के लिए होटल
अटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटलअटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटल
सेंट के चिड़ियाघर के पास होटल या मोटल की छूट। लुईसेंट के चिड़ियाघर के पास होटल या मोटल की छूट। लुई
न्यू यॉर्क शहर के बाहरी इलाके में होटलन्यू यॉर्क शहर के बाहरी इलाके में होटल
» » चेरी घाटी, ओहियो में इंडोर वॉटर पार्क और लॉज होटल
© 2022 TonMobis.com