जकूज़ी के साथ कोलोराडो होटल

स्की गंतव्यों

कोलोराडो कई पहाड़ होटलों के बीच से चुनने के लिए एक लोकप्रिय पर्यटन स्थल है। स्नोमास गांव में वाइल्डवुड लॉज स्नोमास की ढलानों से थोड़ी पैदल दूरी पर है। इस होटल में क्षेत्र के कई रेस्तरां में आसान पहुंच है, स्की स्टोरेज प्रदान करता है और इसमें एक गर्म पूल और जकूज़ी है। ब्रेकनेरिज में ढलानों पर जाएं, एक और लोकप्रिय स्की रिज़ॉर्ट, और द ग्रेट डिवाइड लॉज में रहें। स्कीइंग या खरीदारी के एक दिन बाद, प्रत्येक कमरे में उपलब्ध मोटी बाथरोब में से एक में रहें, अपने कमरे में मालिश के साथ आराम करें, या गर्म टब में आराम करें। ब्रेकनेरिज शहर एक नि: शुल्क शटल सेवा प्रदान करता है ताकि आप आकर्षक शहर की पेशकश कर सकें।

ग्रेट सिटी गंतव्यों

यदि शहर में एक महान छुट्टी आपकी शैली है, तो डेनवर में वेस्टिन ताबोर सेंटर आज़माएं। यह होटल छत के पूल और जकूज़ी क्षेत्र से शानदार दृश्यों के साथ शहर के केंद्र में स्थित है। टैबर डेनवर परफॉर्मिंग आर्ट्स सेंटर, सम्मेलन केंद्र, संग्रहालयों और मनोरंजन से थोड़ी पैदल दूरी पर है। उच्च स्तरीय अनुभव के लिए, कोलोराडो स्प्रिंग्स में ब्रॉडमूर पर जाएं और स्पा फिटनेस सेंटर में कुछ समय बिताएं। इनडोर और आउटडोर पूल, एक जकूज़ी और विभिन्न प्रकार की मशीनों से पूरी तरह सुसज्जित, यह स्वास्थ्य और फिटनेस अवकाश के लिए एकदम सही जगह है।


छोटे टाउन होटल


हालांकि 6,000 से कम निवासियों के साथ एक छोटा सा शहर, यह कोलोराडो की पिक्स पीक का एक लोकप्रिय गंतव्य है। पाइक्स पीक पर क्लिफ हाउस, पहाड़ों की अपनी सुंदर दृश्य के साथ, 54 कमरे, सभी विशिष्ट सूट 1800 अधिकांश लक्जरी सुइट्स और मशहूर हस्तियों के लिए सजाया का एक छोटा सा होटल में जकूज़ी के साथ सुसज्जित कर रहे हैं कमरे में कोलोराडो में एक और छोटा सा शहर फोर्ट कॉलिन्स, बहुत अच्छा आकर्षण है। Cambria स्वीट फोर्ट कोलिन्स एक पूल "रिसॉर्ट की तरह पूल और हॉट टब," और इस तरह साइकिल चालन के रूप में गतिविधियों, मक्खी मछली पकड़ने, गोल्फ और घुड़सवारी है। द कैम्ब्रिया सूट में ठहरने के दौरान एनहेसर-बुश ब्रूवरी फोर्ट कॉलिन्स और डिस्कवरी साइंस सेंटर की यात्रा का आनंद लें।

राष्ट्रीय उद्यान आवास

यदि आप रॉकी माउंटेन नेशनल पार्क का पता लगाने के लिए कोलोराडो जाते हैं, तो होटल के नजदीक से चुनें, जो आपके रेगिस्तान अनुभव के अनुकूल है। टायरोल माउंटेन इन, पहाड़ों के लुभावने दृश्यों के साथ, नेशनल पार्क से आउटडोर पूल और जकूज़ी के साथ कुछ मिनट दूर है, और यह एस्टेस पार्क शहर की पैदल दूरी के भीतर भी है। यदि आप एक इनडोर जकूज़ी पसंद करते हैं, तो मर्फी रिवर लॉज आज़माएं। सुरम्य पतन नदी के पास स्थित, इसमें पर्वत महल और पहाड़ के बूढ़े आदमी के दृश्य हैं। यहां आप त्योहारों, पार्क में चलने, साइकिल चलाना, खरीदारी और सांस्कृतिक कार्यक्रमों जैसे पूरे साल की घटनाओं का अनुभव कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जकूज़ी के साथ डलास में होटलजकूज़ी के साथ डलास में होटल
थियेटर जिले, शिकागो में होटलथियेटर जिले, शिकागो में होटल
प्रसिद्ध कोलोराडो होटलप्रसिद्ध कोलोराडो होटल
दहनु बोर्दी में होटलदहनु बोर्दी में होटल
ब्रांडेनबर्ग गेट के पास बर्लिन में होटलब्रांडेनबर्ग गेट के पास बर्लिन में होटल
कुनमिंग, चीन में कैसे रहेंकुनमिंग, चीन में कैसे रहें
सह में होटल लिमेरिक, आयरलैंडसह में होटल लिमेरिक, आयरलैंड
इनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटलइनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
नियाग्रा फॉल्स के सर्वोत्तम दृश्य वाले होटल क्या हैं?नियाग्रा फॉल्स के सर्वोत्तम दृश्य वाले होटल क्या हैं?
» » जकूज़ी के साथ कोलोराडो होटल
© 2022 TonMobis.com