पेंसिल्वेनिया, फायरप्लेस और गर्म टब में गंतव्य

बोमन हिल पर इन

बोमन हिल में सभी मौसम Inn एक लक्जरी बिस्तर और न्यूयॉर्क के शहर से 65 किलोमीटर की दूरी पर और फिलाडेल्फिया से 40 मिनट के बारे में नाश्ता, लेकिन पर्याप्त मेहमानों आसपास के जंगल और एकांत प्रकृति आरक्षित आनंद लेने के लिए है। उपलब्ध स्वीट कमरे में गर्म टब, फायरप्लेस और मालिश प्रदान करते हैं। कमरे की सुविधाओं में वातानुकूलन, स्नान वस्त्र, रेफ्रिजरेटर, जकूज़ी / व्हर्लपूल, फायरप्लेस, इंटरनेट और केबल टेलीविजन शामिल हैं। मनोरंजन पार्क, कैनो, पिकनिक क्षेत्र और अंगूर / वाइनरी जैसे आकर्षण भी हैं।

बेस्ट वेस्टर्न गेटिसबर्ग

Gettysburg कॉलेज, हौसेर एस्टेट वाइनरी: ऐतिहासिक Gettysburg के दिल में स्थित है और 1797 में स्थापित किया गया था और यह होटल इतिहास अपने आप में न केवल अमीर, लेकिन यह भी पैदल दूरी के भीतर Gettysburg और अन्य आकर्षण के युद्ध के मैदान, सहित से है , आइज़ेनहोवर ऐतिहासिक साइट, और गेटिसबर्ग पार्क और आगंतुक केंद्र के राष्ट्रीय सैन्य संग्रहालय। होटल में 119 कमरे और 56 सुइट्स हैं। इनमें से कुछ कमरे दो व्यक्ति जकूज़ी या व्हर्लपूल और एक फायरप्लेस से लैस हैं।


चेल्सी सन इन


माउंट बेथेल में स्थित, न्यूयॉर्क शहर से एक घंटे से अधिक और न्यू जर्सी तट से दो घंटे, चेल्सी सन इन स्टोनहेज वाइनरीज़ और वाइनयार्ड में स्थित एक परिवार संचालित बिस्तर और नाश्ता है। यह होटल वाइनमेकिंग में कक्षाएं और स्टोनहेज वाइनयार्ड और वाइनरी का दौरा प्रदान करता है। कुछ कमरों में फायरप्लेस और स्पा जकूज़ी या निजी स्नानघर के साथ एक निजी कमरा शामिल है।

ग्लासबर्ग कंट्री इन

न्यूयॉर्क से चारों ओर कंट्री इन Glasbern क्षेत्र में Lehigh घाटी के आकर्षण के लिए स्थित 102 मील की दूरी पर शराब मार्ग Lehigh घाटी, Lehigh पार्कवे और Trexler पार्क सुंदर लंबी पैदल यात्रा ट्रेल्स और बाइक मार्गों सहित वाइनरी, शामिल हैं। Glasbern भँवर और चिमनी, निजी बाथरूम, बार, निजी छत और फ्लैट स्क्रीन टीवी के साथ लक्जरी सुइट्स प्रदान करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटलहॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटल
जकूज़ी के साथ डलास में होटलजकूज़ी के साथ डलास में होटल
कमजोर पड़ने के पास होटलकमजोर पड़ने के पास होटल
नॉर्मविले, मिसौरी के पास मोटेलनॉर्मविले, मिसौरी के पास मोटेल
दहनु बोर्दी में होटलदहनु बोर्दी में होटल
टॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटलटॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटल
किमम्सविक, मिसौरी के पास मोटेलकिमम्सविक, मिसौरी के पास मोटेल
होटल जो सवाना, जॉर्जिया में सैन्य सम्मान को छूट देते हैंहोटल जो सवाना, जॉर्जिया में सैन्य सम्मान को छूट देते हैं
वर्जीनिया में सैन्य होटलवर्जीनिया में सैन्य होटल
हैकेल में होटल, ठीक हैहैकेल में होटल, ठीक है
» » पेंसिल्वेनिया, फायरप्लेस और गर्म टब में गंतव्य
© 2022 TonMobis.com