ओरेगन ट्रेन पर्यटन

भूगोल

ओरेगॉन के माध्यम से ट्रेन यात्रा की जा सकती है। उदाहरण के लिए, सम्पर वैली रेल रोड, उत्तरी और पूर्वी ओरेगन के निर्देशित पर्यटन प्रदान करता है, जबकि माउंट हूड रेल रोड उत्तरपश्चिमी के करीब मार्गदर्शन प्रदान करता है, जो अपेक्षाकृत पोर्टलैंड के नजदीक है। ओरेगन तट दर्शनीय रेल मार्ग उत्तर-पश्चिम में पर्यटन प्रदान करता है।

समय सीमा

ओरेगन में ट्रेन टूर कंपनी के आधार पर एक परिवर्तनीय अवधि है। वे ओरेगॉन कोस्ट सीनिक रेल रोड कोस्ट की यात्रा के बाद, या माउंट हूड रेल रोड द्वारा प्रदान की गई पार्कडेल एक्सीशन ट्रेन से चार घंटे तक की यात्रा के बाद से डेढ़ घंटे तक कम हो सकते हैं।


विशेष यात्राएं


अधिकांश टूर ऑपरेटर ट्रेन यात्रा की पेशकश करते थे। ओरेगन तट दर्शनीय रेल मार्ग, उदाहरण के लिए, वेलेंटाइन डे और मातृ दिवस जैसे पार्टियों के लिए विशेष निर्देशित ट्रेन डिनर टूर प्रदान करता है। माउंट हूड रेलरोड, दूसरी तरफ, शुक्रवार रात का दौरा और पश्चिमी ट्रेन चोरी वाइन चखने की घटनाओं की पेशकश करता है जो महीने में एक बार होता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक आदमी ने अपने बचाए कुत्ते के साथ चलने के लिए एक ट्रेन बनाईएक आदमी ने अपने बचाए कुत्ते के साथ चलने के लिए एक ट्रेन बनाई
फायदे गठन पोटी धड़कता हैफायदे गठन पोटी धड़कता है
शराब देश में यात्रा के लिए युक्तियाँशराब देश में यात्रा के लिए युक्तियाँ
ट्रेन करने के लिए 10 सबसे कठिन दौड़ से मिलेंट्रेन करने के लिए 10 सबसे कठिन दौड़ से मिलें
पेरीटा यात्रा पर बहुत परेशान हो जाता हैपेरीटा यात्रा पर बहुत परेशान हो जाता है
बजट के साथ दुनिया की यात्रा कैसे करेंबजट के साथ दुनिया की यात्रा कैसे करें
भारतीय ट्रेल में और उसके आस-पास के बच्चों के साथ क्या करना है, एनसीभारतीय ट्रेल में और उसके आस-पास के बच्चों के साथ क्या करना है, एनसी
टेम्स, लंदन के पास करने के लिए चीजेंटेम्स, लंदन के पास करने के लिए चीजें
नवंबर में आयरलैंड में क्या करना हैनवंबर में आयरलैंड में क्या करना है
पर्यटन अभिनव विचारपर्यटन अभिनव विचार
» » ओरेगन ट्रेन पर्यटन
© 2022 TonMobis.com