मुर्गियों के लिए उपचार




इसे स्वीकार करें, एक मुर्गी के बारे में कुछ भी अच्छा नहीं है। और एक अनाज जो दिन और दिनों के लिए बनाए रखा जाता है जो घाव को नमक जोड़ता है, खासकर जब आपने कई घंटों बिताए हैं तो मुंह को खत्म करने के बारे में सोचते हुए जागते हैं।

मुर्गियों के लिए उपचार खोजने के लिए बहुत मुश्किल नहीं हैं। अपने अनाज को अपने चेहरे से दूर खींचने के लिए शल्य चिकित्सा पद्धतियों की पहचान करना आवश्यक नहीं है। ऐसे कुछ उपाय हैं जो निश्चित रूप से कठिन और कठिन और खोजने के लिए कठिन नहीं हैं।

मुंहासे वास्तव में इन अवरुद्ध मुर्गियों से छुटकारा पाने के लिए सफेद सिर, ब्लैकहेड, स्पॉट इत्यादि के आकार में तोड़ने वाले छिद्रों के मामले में हैं, कुछ सरल उपचार हैं जिनसे आप लाभ उठा सकते हैं।

सिर के मुंह के कारण क्या होता है? सबसे पहले, तेल आमतौर पर कारण बनता है। हालांकि, इस तरह खमीर, कण और Staphylococcus सिर पर बढ़ रही है बैक्टीरिया के रूप में सूक्ष्मजीवों भी pimples.Yeast सिर pimples के कारण होता है लोगों को भारी सिर हो सकता है। वे लोशन और शैंपू में जिद्दी हो सकते हैं।

हालांकि वास्तव में रात भर में मुंह को हटाने के लिए असंभव हो सकता है, ज्यादातर घर विशेषज्ञ और DIY देवी वास्तव में, रातोंरात मुंह से छुटकारा पाने के तरीके पर निम्न विधियों की कसम खाएंगे।
पहला कदम सुबह में एक गिलास बर्फ के पानी पीना है या ताजा रस का गिलास लेना है जो आपके द्वारा निचोड़ा हुआ है, बोतलबंद पेय पसंद नहीं किया जाता है।

पानी आपकी त्वचा के धब्बे को हल्का करने का सबसे अच्छा तरीका है। यह एक प्राकृतिक उत्पाद है और आपके शरीर से खराब विषाक्त पदार्थों को खत्म करने में मदद करता है जो स्वस्थ और चमकदार त्वचा को बनाए रखने में मदद करते हैं। अच्छी स्वच्छता का पालन करें और हमेशा अपने अनाज को खत्म करने के लिए सभी प्राकृतिक उत्पादों का उपयोग करें।

हमेशा अपना चेहरा धो लें, लेकिन केवल उन उत्पादों की सफाई करें जो त्वचा पर बहुत कठिन नहीं हैं, दाग न करें, या क्योंकि आप केवल अपने आवश्यक तेलों से त्वचा को छोड़ रहे हैं। और ऐसा करके, समस्या केवल मुँहासे खराब कर देगी।

शहद की कोशिश करो। मुझे पता है कि तुम बच्चे के रूप में शहद होने से प्यार करते हो। यह मुर्गियों से छुटकारा पाने का एक अच्छा तरीका हो सकता है। इसमें अविश्वसनीय सफाई गुण हैं। अपने चेहरे को गर्म पानी से धोएं त्वचा के छिद्रों को खोलने में मदद कर सकते हैं। इसके बाद, धोने से पहले कुछ मिनट के लिए शहद लगाने से त्वचा को अच्छी तरह से साफ करने में मदद मिल सकती है। अपने चेहरे को धोने के बाद, त्वचा के छिद्रों को बंद करने के लिए थोड़ा ठंडा पानी स्प्रे करें।

अपने दोषों को चुनने या निचोड़ने की आदत दें, क्योंकि इससे केवल अंधेरे धब्बे और निशान निकल जाएंगे जिन्हें निकालना मुश्किल है। इसके अलावा, त्वचा घावों को छूने या रगड़ने से बचने की कोशिश करें क्योंकि यह क्रिया हानिकारक बैक्टीरिया से संक्रमण का कारण बन सकती है।

जब आप रात में या सुबह में गर्म स्नान करने वाले होते हैं, तो स्टीम के लिए अपने चेहरे पर चलने के लिए कुछ मिनट लगते हैं। स्टेम अनाज त्वचा के लिए अच्छा होता है और छिद्रों को अनजान करता है, इसलिए सफाई त्वचा और मुँहासे या मुर्गी।

नींबू का रस - नींबू का रस प्राकृतिक एसिड होता है जो तेल और गंदगी को झपकी में मदद करता है जो छिद्र छिड़कता है और मुंह का कारण बनता है। हर दिन अपने चेहरे पर खुले नींबू को रगड़ना एक साफ और चमकीले चिकनी त्वचा के साथ-साथ वहां मौजूद मुर्गियों को हटाने का एक शानदार तरीका है।

अक्सर लोशन लागू करें। जब आप अपना चेहरा धोते हैं, तो सबसे बुरी चीज जो आप कर सकते हैं उसे सूखा दें। त्वचा त्वचा को सूखने से रोकने के लिए तेल बनाती है, इसलिए जब आप अपना चेहरा धोते हैं, तो यह तुरंत नए तेल बनाने के लिए शुरू हो जाएगा। बहुत अधिक तेल पैदा करने से बचने के लिए, जिसके परिणामस्वरूप मुर्गियां होती हैं, नाजुक चेहरे के लिए लोशन का उपयोग नमी प्रदान करने के लिए होता है।

ये केवल कुछ उपचार हैं जिनका उपयोग आप मुँहासे का इलाज करने की कोशिश कर रहे हैं। बाहरी संसाधनों के अलावा, याद रखें कि पहले स्थान पर मुँहासे से बचने के हमेशा तरीके हैं। स्वस्थ खाओ और संदूषित क्षेत्रों से दूर रहने आप acne.Also हो रहा से रोकने के लिए एक शानदार तरीका है, व्यायाम और पानी का खूब पीने के लिए, के रूप में इन दो चीजों में मदद मिलेगी लगातार शरीर detoxify कोशिश करते हैं और बाद में उसे ले जाता है क्लीनर, नरम और स्वस्थ त्वचा है। आप इन घरेलू उपचारों का उपयोग करते समय अलविदा कह सकते हैं और हमेशा के लिए मुर्गियों को हटा सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुर्गियों का इलाज करने के विभिन्न तरीकों की खोज करेंमुर्गियों का इलाज करने के विभिन्न तरीकों की खोज करें
मुर्गियां मुर्गियां - जिनके मुंह होते हैंमुर्गियां मुर्गियां - जिनके मुंह होते हैं
हमेशा के लिए मुंह से छुटकारा पाने के लिए - अंदर से मुँहासे को खत्म करेंहमेशा के लिए मुंह से छुटकारा पाने के लिए - अंदर से मुँहासे को खत्म करें
मुर्गियों से छुटकारा पाने के लिए कैसेमुर्गियों से छुटकारा पाने के लिए कैसे
ब्लैकहेड के लिए इलाजब्लैकहेड के लिए इलाज
मुँहासे के सभी प्रकार के लिए एक कार्बनिक क्रीममुँहासे के सभी प्रकार के लिए एक कार्बनिक क्रीम
लाल मुर्गियों और बालों के साथ कुत्तालाल मुर्गियों और बालों के साथ कुत्ता
विभिन्न प्रकार के मुँहासे के लिए मुँहासे देखभाल के इलाज के लिए सलाहविभिन्न प्रकार के मुँहासे के लिए मुँहासे देखभाल के इलाज के लिए सलाह
कार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचारकार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचार
मुँहासे के लिए प्राकृतिक उपचार क्या है?मुँहासे के लिए प्राकृतिक उपचार क्या है?
» » मुर्गियों के लिए उपचार
© 2022 TonMobis.com