मुँहासे के लिए प्राकृतिक उपचार क्या है?




वाक्यांश के लिए प्राकृतिक प्राकृतिक मुँहासे उपचार आज लोकप्रियता प्राप्त कर रहा है। लेकिन यह क्या है और मुँहासे के लिए अन्य उपचारों से यह अलग कैसे है? चलो पता लगाना

शब्द या फोर्निश्यूलर फुरुनकुलोसिस की तलाश करते समय हम पाते हैं कि यह मुँहासे से जुड़ा हुआ है और शायद मुँहासे के लिए एक इलाज है। अगर हम गहरी खुदाई करते हैं, तो यह पता चला है कि सही शब्द वास्तव में अनाज से भरा अनाज शब्द से लिया गया है। अनाज का नाम त्वचा के दर्दनाक नोड्यूल को दिया जाता है जो स्टेफिलोकोकस नामक जीवाणु के कारण होता है।

हमने पाया कि मुर्गियां बहुत आम हैं, लेकिन उन्हें हेयर कूप संक्रमण भी कहा जाता है। वे पुस से भरे मुर्गियों की तरह अधिक होते हैं जो आम तौर पर चेहरे, गर्दन और बगल पर दिखाई देते हैं।

तो, फोर्नुला मुँहासे के प्राकृतिक उपचार से क्या मतलब है? शहद, नीम का तेल, नींबू निकालने, पानी, मुसब्बर वेरा और मुँहासे और मुंह के उपचार के लिए कई अन्य प्राकृतिक पदार्थों द्वारा प्रदान किया जाने वाला यह एक प्राकृतिक उपचार है। मेरी राय में, प्राकृतिक उपचार हमेशा सबसे अच्छे और सबसे प्रभावी होते हैं क्योंकि उनके साथ कोई साइड इफेक्ट नहीं होता है।

मैं हमेशा चिकना आटा और शहद मास्क को फोर्नुला मुँहासे के अच्छे प्राकृतिक उपचार के रूप में अनुशंसा करता हूं। बस 1 चम्मच चम्मच आटा लें और 1 बड़ा चमचा शहद और हल्दी पाउडर के साथ मिलाएं। चेहरे और अन्य प्रभावित क्षेत्रों पर इस पेस्ट को लागू करें। इसे 15 मिनट के लिए छोड़ दें और फिर पानी से कुल्लाएं।

वहां उपलब्ध मुँहासे के लिए अनगिनत अन्य प्राकृतिक उपचार हैं। वे उपयोगी हैं। ब्लैक मिट्टी साबुन इन उपचारों में से एक है और कई लोगों के लिए प्रभावी साबित हुआ है। मुँहासे के लिए गर्मी उपचार में कम दुष्प्रभाव होते हैं और तेजी से मुर्गियों को ठीक करने के लिए उपयोग किया जा सकता है।

जेनो मुँहासे सफाई उपकरण एक थर्मल डिवाइस है जो उपयोग करने में बहुत आसान है और त्वरित परिणाम की ओर जाता है। और `शुरुआती चरण में मुंह और फोड़े के लिए सबसे प्रभावी है। जब आप अपने चेहरे पर एक लाल टक्कर देखते हैं तो आपको तुरंत ज़ेनो के साथ इलाज किया जाना चाहिए और यह बदसूरत लगने वाले पुस से भरा हुआ मुर्गी नहीं बन जाएगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
7 घरेलू उपचार घर पर सिस्टिक मुँहासे का इलाज7 घरेलू उपचार घर पर सिस्टिक मुँहासे का इलाज
मुँहासे के प्रकार के लिए मुँहासे इलाज चुनेंमुँहासे के प्रकार के लिए मुँहासे इलाज चुनें
कार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचारकार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचार
Pimples कम करने के लिए 9 प्राकृतिक मुँहासा इलाजPimples कम करने के लिए 9 प्राकृतिक मुँहासा इलाज
मुँहासे मुँहासे: क्या यह क्षितिज पर है?मुँहासे मुँहासे: क्या यह क्षितिज पर है?
मुँहासे को खत्म करने के 6 प्राकृतिक तरीकेमुँहासे को खत्म करने के 6 प्राकृतिक तरीके
मुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्पमुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्प
सिस्टिक मुँहासे का इलाज - सफल उपचार के लिए युक्तियाँसिस्टिक मुँहासे का इलाज - सफल उपचार के लिए युक्तियाँ
मुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गयामुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गया
मुँहासे से परेशान लोगों के लिए उपचार विकल्पमुँहासे से परेशान लोगों के लिए उपचार विकल्प
» » मुँहासे के लिए प्राकृतिक उपचार क्या है?
© 2022 TonMobis.com