एक मुर्गी से छुटकारा पाएं




मुंह के पास एक अच्छी बात नहीं है। वे हमेशा इस पल को बर्बाद कर रहे हैं। अपनी पहली तारीख से पहले सुबह उठना और दर्पण में देखना और आपके पीछे की ओर देखकर इतना बड़ा मुर्गी है! हे `स्कूल की छवि, नृत्य, या शादी का दिन। जो कुछ भी मामला है, मुंह हमेशा इसे बर्बाद कर लगते हैं। तो आप जानना चाहते हैं कि जब आप एक प्राप्त करते हैं तो एक मुर्गी से छुटकारा पाने के लिए, ताकि आप जितनी जल्दी हो सके अपने मुर्गी को खत्म कर सकें।

एक बार जब आप एक त्वरित मुर्गी से छुटकारा पाने के लिए जानते हैं तो यह बहुत आसान हो जाता है। कुछ तकनीकों का प्रयास करें और देखें कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या काम करता है। प्रत्येक व्यक्ति अलग होता है और निर्देशों के बाद प्रत्येक व्यक्ति की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं होती हैं। यदि एक तकनीक काम नहीं करती है, तो बस एक और कोशिश करें। बहुत से लोग केवल रात भर के मुंह से छुटकारा पाने में कामयाब रहे हैं और यह पता लगाने के लिए कि उनके शरीर क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

सबसे पहले, आपके मुँहासे में योगदान करने वाले कारकों से छुटकारा पाने के लिए एक अच्छा कदम होगा। अगर मैंने आपको बताया कि कैसे एक मुर्गी से छुटकारा पाना है, और फिर आपको अपने चेहरे को तोड़ने के लिए चीजें करना है, तो यह बेकार होगा, है ना? इसलिए, यह वही है जो आपको करना चाहिए। सबसे पहले, घर्षण और भारी चेहरे धोने का उपयोग बंद करो। मुँहासे से पीड़ित बहुत से लोग त्वचा विशेषज्ञों को "असहिष्णु या" संवेदनशील त्वचा कहते हैं। अत्यधिक केंद्रित सैलिसिलिक एसिड या स्क्रब के साथ धोने का उपयोग करके, आप त्वचा को सुखाने और परेशान कर रहे हैं। फिर एक नरम चेहरे धोने के लिए स्विच करें (लेकिन एक साबुन नहीं!

एक स्वस्थ जीवन शैली होने के लिए, उदाहरण के लिए, व्यायाम त्वचा के छिद्रों को खोलने में मदद करेगा। इससे त्वचा को सांस लेने में मदद मिलती है और विशेष रूप से चेहरे पर त्वचा पर गंदगी को गिरने में मदद मिलती है। व्यायाम तनाव को कम करने में भी मदद करता है, जो एक आम कारण है कि मुर्गियां क्यों दिखाई देती हैं। अनुशंसित अभ्यास हैं: 30 मिनट तेज चलना, दौड़ना, खींचना, जॉगिंग या तैराकी करना।

यदि आपके पास एक विशाल मुर्गी है, तो आप इसमें हर 30 मिनट में एक बर्फ पैक डाल सकते हैं, और इसे कम से कम दो मिनट तक रख सकते हैं। इससे सूजन और लाली को रोका जा सकता है और क्षेत्र को सूजन होने से भी रोका जा सकता है। एक और चीज जो आप कर सकते हैं, पानी के साथ नारंगी छील पेस्ट बनाना और चेहरे पर लागू करना है। 2 दिनों के बाद मुंह गायब हो जाते हैं।

मुसब्बर वेरा संयंत्र की भिगोली जेल त्वचा की बीमारी के खिलाफ भी एक बहुत ही प्राकृतिक उपाय है। एंजाइमों में समृद्ध जेल उत्तेजना और एंटी-बैक्टीरिया के लिए बहुत चौकस है। इसका उपयोग अंदर और कांटेदार भी किया जा सकता है और पाचन क्षेत्र को detoxify करने में मदद करता है।

परंपरागत दवा हमें बताती है कि मुँहासे के लिए कोई इलाज नहीं है, लेकिन यह राय रद्द कर दी गई थी। जबकि त्वचाविज्ञानी समस्या के लक्षणों का इलाज करते हैं, प्राकृतिक चिकित्सा के चिकित्सक "मानते हैं कि मुँहासे कई अंतर्निहित कारकों के कारण होता है जो समस्या पैदा करते हैं। केवल पूरी तरह से समस्या को हल करके और इन कारकों में से प्रत्येक का इलाज करने से मुँहासे का इलाज किया जा सकता है।

कुछ लोगों के लिए अपनी गर्दन, पीठ और चेहरे धोते हैं, तो आपके पास सकारात्मक परिणाम हो सकते हैं। अन्य लोगों के लिए यह धुलाई में वृद्धि हुई है चीजों को और भी खराब कर सकते हैं। प्रोग्राम के साथ प्रयोग करने के लिए आपके लिए क्या काम करता है, यह पता लगाएं कि जब तक आप इसे सही नहीं पाते हैं।

यदि आप जानना चाहते हैं कि 2 दिनों में एक मुर्गी से छुटकारा पाने के लिए, तो आप एक और प्रभावी विधि का भी पालन कर सकते हैं - कोशिकाओं, गंदगी और मृतकों से तेल के पंखों को हटाने के लिए मुर्गी के आस-पास की त्वचा को बाहर निकालें। एक एंटीबैक्टीरियल पदार्थ के रूप में ट्राइकलोसन का प्रभावी उपयोग न केवल बैक्टीरिया को मारता है जो मुर्गियों का कारण बनता है, बल्कि मुर्गियों को फैलने से रोकता है। प्रभावी एंटी-इंफ्लैमेटरी पदार्थों का उपयोग करना जैसे कि एलेंटोइन शिन के चारों ओर लाली और सूजन को हटा देता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हमेशा के लिए मुंह से छुटकारा पाने के लिए - अंदर से मुँहासे को खत्म करेंहमेशा के लिए मुंह से छुटकारा पाने के लिए - अंदर से मुँहासे को खत्म करें
5 स्वाभाविक रूप से सेल्युलाईट से छुटकारा पाने के लिए प्रक्रिया युक्तियाँ, हम स्वाभाविक रूप से…5 स्वाभाविक रूप से सेल्युलाईट से छुटकारा पाने के लिए प्रक्रिया युक्तियाँ, हम स्वाभाविक रूप से…
मुँहासे निशान तेजी से कैसे छुटकारा पाएं - मुँहासे को खत्म करने के लिए 12 रहस्यों को खोजेंमुँहासे निशान तेजी से कैसे छुटकारा पाएं - मुँहासे को खत्म करने के लिए 12 रहस्यों को खोजें
मुर्गियों से छुटकारा पाने के लिए कैसेमुर्गियों से छुटकारा पाने के लिए कैसे
ब्लैकहेड के लिए इलाजब्लैकहेड के लिए इलाज
आपके लिए सबसे अच्छा मुँहासा उपचार क्या है?आपके लिए सबसे अच्छा मुँहासा उपचार क्या है?
एक कटा हुआ प्याज से छुटकारा पाने के लिए कैसेएक कटा हुआ प्याज से छुटकारा पाने के लिए कैसे
बुरी सांस से छुटकारा पाने के लिए कैसेबुरी सांस से छुटकारा पाने के लिए कैसे
रात के दौरान मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए बहुत बढ़िया सुझाव, इन्हें याद मत करोरात के दौरान मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए बहुत बढ़िया सुझाव, इन्हें याद मत करो
आंखों के चारों ओर झुर्री से छुटकारा पाने के लिए - झुर्रियों से छुटकारा पाने का सबसे अच्छा तरीकाआंखों के चारों ओर झुर्री से छुटकारा पाने के लिए - झुर्रियों से छुटकारा पाने का सबसे अच्छा तरीका
» » एक मुर्गी से छुटकारा पाएं
© 2022 TonMobis.com