वे उसे "अकेलापन" कहते हैं क्योंकि वह हमेशा अकेला रहता है: वह बैरनक्वेरो जानता है

सांता एलेना, मेडेलिन में पारक कॉम्फामा पारक अरवी में, एक चापलूसी पेड़ है। हां, यह एक एनिमेट्रोनिक आकर्षण है जो 200 साल पुराने ओक पेड़ को अनुकरण करता है जो कहानियों को बताना पसंद करता है। लेकिन वह अकेला नहीं है, उसके साथ एक गिलहरी और बिका नामक गिलहरी के साथ एक बैरनक्वेरो पक्षी भी है।

बाद पशु है वहाँ कोई मौका या यूँ है, यह सामान्य है कि जब कोलंबिया के दूसरे शहर के इस ग्रामीण क्षेत्र के माध्यम से चल रहा है, लोगों को वे मुठभेड़ कि रंग से भरा पक्षी है कि कैमरा फोन और कब्जा लेने को प्रोत्साहित वंशावली के लिए।

हालांकि इसकी उपस्थिति हानिरहित है, यह है एक महान शिकारी , यह न केवल फलों पर फ़ीड करता है बल्कि एक बहुत ही विविध मेनू पर: मकड़ियों, बीटल, छिपकली, सांप, चूहों, हमिंगबर्ड, मर्सपियल्स और चमगादड़ ... कोई भी बॉबडिता!

और न केवल वह! अबुरा नेचुरल जैसे संगठनों से पूछताछ ने अपने शिकार को फंसाने और कम करने के लिए बहुत ही पुनरावर्ती तकनीकों को दिखाया है। उदाहरण के लिए, यह उन्हें अपने चोंच के साथ पकड़ते हुए, उन्हें शाखाओं के खिलाफ मारकर, उन्हें मारने और आखिरकार उन्हें खाने के दौरान उन्हें मजबूर करता है।

यह अपनी पूंछ के आकार की वजह से है जिसे इसे एक पेंडुलम पक्षी भी कहा जाता है।

यह अपनी पूंछ के आकार की वजह से है जिसे इसे एक पेंडुलम पक्षी भी कहा जाता है।

और न केवल वह एक्स 2! अबुरा प्राकृतिक ने यह भी पाया कि यह प्रजातियां उपकरण के रूप में उपयोग करने के लिए विशिष्ट वस्तुओं का चयन कर सकती हैं। उदाहरण के लिए, घोंघे और बीटल जैसे शिकार को मारने के लिए कुछ ऐविल-जैसे चट्टानों का उपयोग करें, उन्हें तोड़ दें और उन्हें खाएं।

इसलिए, खुद को उपस्थिति से दूर ले जाने के लिए सुविधाजनक नहीं है। barranquero, पक्षी भी कहते हैं कि "अकेलापन" अकेले या अपनी पूंछ है, जो केवल कोमलता को प्रेरित करती है की पक्षी पेंडुलम आकार रहने के लिए, आश्चर्य की एक पूरी बॉक्स है।

क्या आपके पास बर्रंकरोस की तस्वीरें हैं? इस आलेख में प्रकाशित होने के लिए उन्हें हमारे साथ साझा करें। अपनी छवियों को [email protected] पर भेजें।




( यह भी पढ़ें : 5 कोलंबियाई पक्षियों को सुनो जो उनके गीतों से विलुप्त होने के लिए नहीं पूछते हैं)।

पर्यावरण शिक्षा का महत्व

बाका, एक बैरनक्वेरो पक्षी, कॉम्फामा पारक अरवी में अच्छी कहानियों के वृक्ष के साथ।

बाका, एक बैरनक्वेरो पक्षी, कॉम्फामा पारक अरवी में अच्छी कहानियों के वृक्ष के साथ।

लैटिन अमेरिकी देशों के निवासियों के लिए उनके प्राकृतिक संसाधनों को जानने और उचित करने के लिए सार्वजनिक और निजी पहल तेजी से जरूरी हो रही हैं। कॉमफामा ने अपने पार्कों में इस यांत्रिक आकर्षण को समायोजित करने के कारणों में से एक यही कारण है।

"Comfama पर्यावरण के साथ संबंध की एक अनंत संभावना के रूप में उत्तेजना गेमिंग और दोनों बच्चों और वयस्कों के लिए सीखने में निवेश, ciudanía सार्थक अनुभवों देता है पर्यावरण के साथ एक अधिक सम्मानजनक तरीके से समुदाय में रहते हैं और बातचीत करने के लिए "।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ईगल उल्लू खिला रहे हैंईगल उल्लू खिला रहे हैं
हमिंगबर्ड प्रजातियांहमिंगबर्ड प्रजातियां
हरा पेड़ मेंढकहरा पेड़ मेंढक
रैटलस्नेक को खिलाानारैटलस्नेक को खिलााना
मैं सांपों की रक्षा करता हूं: ऊब की घाटी की 5 सबसे सताए जाने वाली प्रजातियांमैं सांपों की रक्षा करता हूं: ऊब की घाटी की 5 सबसे सताए जाने वाली प्रजातियां
पक्षियों की उपस्थिति के लक्षणपक्षियों की उपस्थिति के लक्षण
आसानी से गिलहरी पकड़ने के लिए कैसेआसानी से गिलहरी पकड़ने के लिए कैसे
नग्न गिलहरी एक महिला के यार्ड के माध्यम से शर्मिंदा बिना चलता हैनग्न गिलहरी एक महिला के यार्ड के माध्यम से शर्मिंदा बिना चलता है
सांता एलेना, एस्पे में कुतिया खो गयासांता एलेना, एस्पे में कुतिया खो गया
मकड़ी क्या खिला रहे हैं?मकड़ी क्या खिला रहे हैं?
» » वे उसे "अकेलापन" कहते हैं क्योंकि वह हमेशा अकेला रहता है: वह बैरनक्वेरो जानता है
© 2022 TonMobis.com