Estancio, रहने में से एक है

Estancio सड़क के वजन से निपटने में सक्षम नहीं था। उन्हें त्याग का बोझ और खुद को जवाब देने में असमर्थता थी। जैसे ही उसने बात नहीं की, उसके आस-पास के लोगों ने अपने अतीत को समझाने के लिए कहानियों को बताया: वह कौन था? वह कहाँ से आया? उसने वजन क्यों खो दिया? वह अकेला क्यों था?

मैं निरंतर वापसी में, लास एस्टानियास पड़ोस, मेडेलिन (कोलंबिया) की सड़कों के माध्यम से चला गया। अकेले महसूस करने के लिए, उन्होंने संस्कृति के लास एस्टानियास हाउस को अक्सर बार-बार प्रयोग किया। उनकी उपस्थिति प्रतिदिन और एक संक्षिप्त समझौते के रूप में बन गई, वह वहां पहुंचने वाले लोगों के साथ रहे।

बच्चों ने उसके बारे में आश्चर्यचकित होना शुरू किया: क्या उसके पास घर था? क्या उसके पास कभी एक था? उसने किस समय खाया, सोया और खेलना? उनका आगमन एक पूर्ण संयोग नहीं था लेकिन कासा में संगीत वाद्ययंत्र के आगमन के साथ हुआ।

संस्कृति लास Estancias हाउस

संस्कृति का घर लास एस्टानियास मेडेलिन के 8 वें जिले की लंबित सड़क पर खड़ा है। यह शहर के पूर्वी केंद्र में विला हर्मोसा में स्थित है, जहां ला लाडेरा पुरुषों की जेल 1 9 72 तक संचालित हुई थी। सदन ने 14 फरवरी, 2017 को समुदाय के लिए अपने दरवाजे खोले। इसकी जगहें, जो कि कानून के बाहर समूहों से आग्नेयास्त्रों में आ गईं, अब कलात्मक और सांस्कृतिक आंदोलनों से घिरे हैं।

आर्ट्स द्वारा मध्यस्थ गतिविधियों के माध्यम से, परियोजना कला में भाग लेने वाले युवाओं और नागरिकों की नागरिक शिक्षा को मजबूत करने के इरादे से, दृश्य कला नेटवर्क अप्रैल 2017 में संस्कृति लास एस्टानियास के सदन में पहुंचा।




लौरा प्रतिभागियों में से एक है और तब से नेटवर्क में भाग ले रहा है। वह 7 साल का है और निर्दोषता एस्टानियो के पिछले जीवन की बरकरार है। वह और उसके सहपाठियों ने नेटवर्क में भाग लेने वाले कोजा डी लॉस रिकुर्डेडोस बनाया। वहां वे इस परियोजना में भाग लेने से उत्पन्न सभी अनुभव जमा करते हैं। Estancio उनके अनुभवों में से एक है और एक ड्राइंग के रूप में बॉक्स में जमा किया जाता है। लौरा ने अपने सिल्हूट को रेखांकित किया और फिर इसे भूरे रंग के रंग से भर दिया। उसके आगे उसने एक घर, एक बिस्तर और भोजन भी खींचा।

( यह भी पढ़ेंएक पतंग के साथ एलिसन अपने जानवरों को याद करता है जो आकाश में हैं)।
लौरा को पता नहीं है कि Estancio बेघर महीने पहले, भोजन के बिना और कुपोषण की गंभीर स्थिति में था। वह विजुअल आर्ट्स नेटवर्क के आगमन से पहले सदन में रहने के लिए पहला नेटवर्क स्कूल ऑफ म्यूजिक नेटवर्क के वायलिन और सेलोज की आवाज के तहत संस्कृति सभा में पहुंचे। संगीत उसका मित्र था और जिस संदेश को उसने हर दिन सुना।

स्कूल के निदेशक और उनके छात्रों ने एस्टानियो की उपस्थिति देखी। वे उसे पशु चिकित्सक के पास ले गए और उन्हें आवश्यक देखभाल दी ताकि वह एक शांत और खुशहाल जीवन जी सके। उन्होंने कुपोषण के चरण को पार कर लिया और उन सभी लोगों की कंपनी बन गई जो इस जगह पर अक्सर जाते थे।

तब से इस सदस्य, जिसे लास एस्टानियास हाउस ऑफ कल्चर के सम्मान में एस्टानियो नाम दिया गया था, में एक घर है, जो सदन से प्रोग्राम की गई सभी गतिविधियों में सक्रिय रूप से भाग लेता है, सुरक्षा गार्ड, सांस्कृतिक प्रबंधक, प्रतिभागियों के साथ नेटवर्क और वे सभी जो इस क्षेत्र को पार करते हैं।

लौरा Estancio की उपस्थिति खुश है। वह पसंद करती है कि वह संस्कृति के सदन में रहता है और उसे उसी स्थान के माध्यम से चलने के लिए पसंद करता है। लौरा कहते हैं, "संस्कृति के सदन के वयस्क उन्हें घर और भोजन देते हैं, नेटवर्क के मेरे साथी और मैं उन्हें प्यार देता हूं ... हम सभी उसे प्यार देते हैं।"

विजुअल आर्ट्स नेटवर्क में यह 2017 हम बात कर रहे हैं नागरिकता. प्रतिभागी इस बात पर प्रतिबिंबित करते हैं कि उनकी बुनियादी जरूरतें क्या हैं और उन्हें हल करने के लिए उन्हें कैसे व्यवस्थित किया जा सकता है। हम चाहते हैं कि शहर के बच्चों और युवाओं को उनकी क्षमताओं को पहचानने, बदलने या संरक्षित करने के लिए उनकी क्षमता की पहचान करने के लिए और उन्हें बेहतर रहने की अनुमति मिलती है। बुनियादी जरूरतों के चरण के दौरान, नेटवर्क प्रतिभागियों ने इस बारे में बात की कि वे जीवित रहने के लिए अनिवार्य मानते हैं: भोजन, आश्रय, पानी, पेड़, परिवार और प्यार, बाद में सबसे अधिक उल्लेख किया जा रहा है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते ने वारिस हेलिक्स के एक या दो पत्ते खाए हैंमेरे कुत्ते ने वारिस हेलिक्स के एक या दो पत्ते खाए हैं
राष्ट्रपति ओबामा के प्रसिद्ध कुत्तेराष्ट्रपति ओबामा के प्रसिद्ध कुत्ते
सर्दी ने अपने आखिरी कदम में अपनी मांसपेशियों को ठंडा कर दियासर्दी ने अपने आखिरी कदम में अपनी मांसपेशियों को ठंडा कर दिया
सड़क मानचित्रसड़क मानचित्र
फारल बिल्लियों: शहरों की सड़कों में एक सभ्य जीवन के लिएफारल बिल्लियों: शहरों की सड़कों में एक सभ्य जीवन के लिए
मेरी बिल्ली को आवेगों से मर गया, क्या यह जहर हो सकता था?मेरी बिल्ली को आवेगों से मर गया, क्या यह जहर हो सकता था?
नियंत्रण का प्रबंधन कैसे करें एक सफल करियर बना सकते हैंनियंत्रण का प्रबंधन कैसे करें एक सफल करियर बना सकते हैं
बीगल में उसके पेट में शोर हैबीगल में उसके पेट में शोर है
सुंदर मजाकियासुंदर मजाकिया
मेरे कुत्ते को परेशान है, अगर मैं ऐसा कर सकता हूं तो मैं इसका इलाज कर सकता हूं?मेरे कुत्ते को परेशान है, अगर मैं ऐसा कर सकता हूं तो मैं इसका इलाज कर सकता हूं?
» » Estancio, रहने में से एक है
© 2022 TonMobis.com