अपने पिल्ला के लिए बिस्तर कैसे बनाएं

उपभोक्तावाद के साथ, जब हम किसी चीज़ से भटक जाते हैं तो हम खर्च करते हैं और पैसे खर्च करते हैं। जब हम एक पिल्ला है, उत्साह हमें अभिभूत और हम सबसे अच्छी चीजों तुम दोनों सोने के लिए बाजार में पा सकते हैं खरीदने के लिए जब हम शांत घर है, चलना खाने, खेलने, आदि के लिए करना चाहते हैं, या, निर्माण शुरू कर दिया स्वयं, कुछ कौशल, उत्साह और रीसाइक्लिंग के साथ।
आज मैं कुत्ते के आराम पर ध्यान केंद्रित करने जा रहा हूं, बिना संदेह के, कुछ यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है कि यह स्वस्थ और संतुलित हो जाए। आप एक बिस्तर के साथ एक धनराशि का खर्च करने के लिए कि पहले से ही मेरी आँखों है क्योंकि मैं एक सरल और बहुत ही आकर्षक विचारों है कि आप अपने आप को अपने पिल्ला के लिए एक बिस्तर का निर्माण कर सकते लाने की जरूरत नहीं है। अपने नाम और स्वाद के साथ इसे वैयक्तिकृत करने से बेहतर क्या है?

एक सूटकेस रीसायकल करें:

मूल पिल्ला के लिए बिस्तर
आप केवल बंद धूल करने के लिए है कि पुराने सूटकेस एक परिवार के सदस्य हैं, जो इसे दूर फेंकने की सोच रहा था, कुछ समायोजन करने, लकड़ी, प्लास्टिक या स्टील, या यहाँ तक कि पहियों के चार ठिकानों पर डाल, ठंड से अलग करने और फोम का एक टुकड़ा के रूप में खरीदने के लिए की जरूरत है। पुराने सूटकेस के साथ आप अपने घर को सबसे रेट्रो और विंटेज शैली में सजाने के लिए तैयार कर सकते हैं।




यदि आपके घर सजावट और अधिक आधुनिक है, तो आप, प्लास्टिक या धातु का एक बैग मिल फोम यह बहुत अच्छी तरह से अस्तर पक्षों के साथ और फोम तकिया जोड़ सकते हैं।

वह कपड़े चुनें जिसे आप सबसे अच्छा पसंद करते हैं: पोल्का डॉट्स, धारीदार, पशु इत्यादि। मखमली, कॉर्डुरॉय, कपास, आदि और यदि आप चाहते हैं, तो आराम के लिए एक कुशन जोड़ें।
एक दराज रीसायकल:

पिल्ले के लिए बिस्तर निश्चित रूप से आपको कूड़ेदान में फेंकने वाले कोठरी या शेल्फ के कुछ दराज मिलेगा। पुनर्स्थापित कर रहा है बहुत आसान: यदि आप केवल रेत के सतह है, यह रंग आप चाहते हैं (वार्निश या रंग), तुम भी अपने पिल्ला के नाम रिकॉर्ड कर सकते हैं देने के लिए और espuma.Elige को मापने के लिए पिछले मामले में के रूप में, तकिया जोड़ने के लिए, जिस कपड़े को आप पसंद करते हैं और जमीन के ठंड से बेहतर कुछ अलग करने के लिए कुछ आधार भी डालते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पिल्ला भी निष्क्रियपिल्ला भी निष्क्रिय
कठिनाई के साथ क्रेओल नस्ल पिल्ला श्वासकठिनाई के साथ क्रेओल नस्ल पिल्ला श्वास
डुबकी पिल्ला बस सोने के बारे में सोचता हैडुबकी पिल्ला बस सोने के बारे में सोचता है
पग उस स्थान को बदलता है जहां उसे जाना हैपग उस स्थान को बदलता है जहां उसे जाना है
कुत्ते के बिस्तर के लिए विचारकुत्ते के बिस्तर के लिए विचार
बिल्ली पिल्ला क्षय हो गया है और खाना नहीं चाहता हैबिल्ली पिल्ला क्षय हो गया है और खाना नहीं चाहता है
घर पर अपने पिल्ला के पहले दिनघर पर अपने पिल्ला के पहले दिन
हमारे बॉक्सर पिल्ला के parvovirus द्वारा मौतहमारे बॉक्सर पिल्ला के parvovirus द्वारा मौत
प्रीस्कूलर के साथ पारिवारिक यात्रा विचारप्रीस्कूलर के साथ पारिवारिक यात्रा विचार
बिस्तर कीड़े की जमा राशि कैसे सुरक्षित करेंबिस्तर कीड़े की जमा राशि कैसे सुरक्षित करें
» » अपने पिल्ला के लिए बिस्तर कैसे बनाएं
© 2022 TonMobis.com