एक पिल्ला का स्वागत करने के लिए 5 युक्तियाँ




एक पिल्ला का स्वागत करने के लिए 5 युक्तियाँ
क्या यह पहली बार आपके पास पिल्ला है? आपके नए मित्र के लिए पूर्ण और स्वस्थ जीवन पाने के लिए एक अच्छी शुरुआत आवश्यक है। हम आपको अपने नए घर में आपका स्वागत करने के लिए कुछ सिफारिशें लाते हैं।

पहले दिन:
महत्वपूर्ण बात यह सुनिश्चित करना है कि आपके घर में लाने से पहले 45 दिन आगे हैं। और सबसे पहले आपको एक सामान्य जांच करने के लिए इसे पशु चिकित्सक के पास ले जाना है। पेशेवर परिभाषित करेगा कि पहली टीके, रोकथाम उपायों और पर्याप्त आहार कौन सा है। यह पशुचिकित्सा है जो आपके पिल्ला के लिए संकेतित पोषण की सिफारिश कर सकता है।

पहले भोजन के साथ मदद करें:
यह संभावना है कि आपका पिल्ला अभी भी कमजोर चरण में है। संक्रमण की यह अवधि एक नाजुक क्षण है क्योंकि इससे पाचन विकार हो सकते हैं। हम खाने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए गर्म पानी के साथ संतुलित भोजन को मॉइस्चराइज करने का सुझाव देते हैं। भोजन के हर चार माप के लिए अनुपात 1 माप पानी है। भोजन की मात्रा आपके पालतू जानवर के आकार और गतिविधि के आधार पर पशुचिकित्सा की सिफारिश पर निर्भर करेगी।

एक जगह असाइन करें:
पिल्ला के पास एक परिभाषित स्थान होना चाहिए और इसे स्वयं के रूप में पहचानना चाहिए। मैट के साथ टोकरी या बाल्टी सबसे उपयुक्त हैं। जब आप अपनी जगह पर जाते हैं, तो उसे क्रोकेट्स के साथ इनाम दें ताकि उसे इसका इस्तेमाल करने में मदद मिल सके।

उसे सोने दो:
चिंता मत करो अगर तुम एक बहुत सो, 90 दिन तक पिल्लों कई घंटे खर्च सो। यह उन्हें परेशान नहीं महत्वपूर्ण है, क्योंकि वे एक बहुत तेज कान है और जोर दिया हो सकता है।

उसे उसका नाम दिखाएं:
निश्चित रूप से पहली चीज जब आप पिल्ला घर आते हैं तो यह एक नाम देना है। यह जरूरी है कि जब भी वह उसे पहचान लेता है तो आप उसे प्रशंसा, मिम्स और एक खाद्य क्रोकेट के साथ पुरस्कृत करते हैं।

क्या आपने पिल्ला को अपनाया था? हमें अपना अनुभव बताओ!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जब एक पिल्ला स्तनपान रोकता है दूध छुड़ाने का वायुजब एक पिल्ला स्तनपान रोकता है दूध छुड़ाने का वायु
अपने पिल्ला के लिए विशिष्ट पोषणअपने पिल्ला के लिए विशिष्ट पोषण
पिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्सपिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्स
पहली बार कुत्ते के मालिकपहली बार कुत्ते के मालिक
कुत्ते के चरणों और विकास: वयस्क कुत्ते का विकासकुत्ते के चरणों और विकास: वयस्क कुत्ते का विकास
पिल्ला स्वास्थ्य योजनापिल्ला स्वास्थ्य योजना
एक बुलडॉग कुत्ते के लिए पशु चिकित्सक और आगमन घर की पहली यात्राएक बुलडॉग कुत्ते के लिए पशु चिकित्सक और आगमन घर की पहली यात्रा
पिल्ला कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खाना क्या है?पिल्ला कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खाना क्या है?
चिहुआहुआ के लिए भोजन की मात्राचिहुआहुआ के लिए भोजन की मात्रा
घर का बना खाना: फायदे और नुकसानघर का बना खाना: फायदे और नुकसान
» » एक पिल्ला का स्वागत करने के लिए 5 युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com