कुत्ते के बिस्तर के लिए विचार

कुत्ते के बिस्तर के लिए विचार

एक बनाना चाहते हैं अपने कुत्ते के लिए बिस्तर ? मुझे इन विचारों पर ध्यान दें कि संदेह के बिना अपने बच्चों के साथ बनाने के लिए बहुत आसान होगा और शून्य पर एक ऐसी जगह होगी जहां व्यक्ति आराम से आराम कर सके। काम का एक टुकड़ा रखें और आरामदायक, मूल और अद्वितीय बिस्तर बनाएं। कुछ सामग्रियों को इकट्ठा करने में, और निश्चित रूप से, आपके चचेरे भाई के लिए कुछ विशेष करने की इच्छा केवल थोड़ी देर लेती है। Animals.site2.xyz के इस आलेख में, हम आपको कुछ कदम से कदम दिखाएंगे कुत्ते के बिस्तर के लिए विचार.

यदि आप अपने प्यारे दोस्त के लिए बिस्तर बनाना चाहते हैं जो प्रतिरोधी है, तो एक औपचारिक ओपेरान एक लकड़ी के बक्से का प्रयोग करें। इस सामग्री के साथ, आप बड़े और छोटे के लिए आराम की जगह बना सकते हैं। आप केवल अपना विशेष स्पर्श दे सकते हैं, साथ ही साथ आपके पालतू आरामदायक वातावरण में आरामदायक होंगे।

यदि बॉक्स का समापन ठीक है, तो आपको केवल अपने पालतू जानवर का नाम पेंट करने या सजावटी स्टिकर पेस्ट करने की आवश्यकता होगी। यदि यह थोड़ा क्षतिग्रस्त है, तो आपको थोड़ा सा रेत और पॉलिश करना होगा ताकि इसमें कोई मोटा हेल / एनजीसिसी न हो, और आप वृद्ध स्पर्श वाले रंग को पेंट कर सकें। इस मामले में, यदि आवश्यक हो तो बिस्तर की गतिशीलता को सुविधाजनक बनाने के लिए, आप ऐसे पहियों को जोड़ सकते हैं जो आपके साथी के वजन का समर्थन करते हैं और इसे नींद में अवरुद्ध किया जा सकता है। फिर, यह एक एड्रोन की तरह अंदर घुमाए गए कंबल गायब हो जाएगा, या अपने स्वयं के एड्रोन को पुराने तकिया मामले के साथ अच्छी तरह से कपड़े से भरे हुए बनाने के लिए बना देगा।

  • के लिए एक और opon अपने कुत्ते के लिए एक बिस्तर बनाओ और घरों में उपयोग की जाने वाली वस्तुओं का उपयोग करें। यदि आपके पास है एक पुराना सूटकेस कि वह लंबे समय से उपयोग कर रहा है, तो वह उसे एक नई उपयोगिता दे सकता है। सूटकेस को अच्छी तरह से साफ करें और इसके लिए यह चॉन में है, सबसे अच्छा आधार में कुछ पैरों को जोड़ना होगा। अपने पालतू जानवर के आकार के अनुसार अपनी पसंद की ऊंचाई चुनें। चूंकि सूटकेस सामान्य रूप से खुल जाएगा, शीर्ष पर आप अपने पालतू जानवर का नाम या स्वयं की तस्वीर डाल सकते हैं ताकि यह देखा जा सके कि यह आपके विशेष स्थान से है। निचले हिस्से में, आप बिस्तर पर होंगे, जिसे आपको एक तकिया, कंबल या फोल्ड कंबल के साथ बनाना होगा। यदि आपके घर पर एक से अधिक सूटकेस हैं, तो आप कई बना सकते हैं और कई महत्वपूर्ण बिंदु रख सकते हैं। सच्चाई यह है कि परिणाम बहुत सुंदर और पुराना है।

  • निम्नलिखित प्रस्ताव मूल के साथ ही सरल भी है। कुछ लो पुराने घर के लिए मोबाइल, उपयोग करें या जो आपके घर के ऑरनानन में फिट बैठता है? तब और अब हम एक अलग उपयोग ले, मोबाइल की दराज में लेने के लिए और है कि रॉक बहाल उसे बिल्ली के लिए एक बिस्तर बनाने के लिए करते हैं।, सबसे पहले, यह सुनिश्चित करें कि अपने पालतू अच्छी तरह से अंदर फिट बैठता है, क्योंकि एक दराज अनापत्ति प्रमाण पत्र आकार के लिए आदर्श है बनाने छोटा है, लेकिन एक माध्यम के लिए या बड़े, आप एक ड्रेसर या एक बिस्तर से दराज के लिए चुनते हैं।




    आओनेयर, दराज को अच्छी तरह से साफ करें, अगर आपके पास लकड़ी में अशुद्धता है तो उन्हें फेंकने और पेंट करने की कोशिश करें ताकि आपके बिस्तर में मूल और सुंदर एपेनिया हो। आप अपने साथी का नाम रख सकते हैं, खिलौनों, स्टिकर, कपड़े ... के साथ सजाने के लिए, विचार कई हैं और आप उस दराज को एक खूबसूरत जगह में बदल सकते हैं। Tambiém recomendóvil है कि कुछ पैरों antideslizantes संयोजन जोड़ते हैं ताकि cajónón chón में है और आसानी से उसे स्थानांतरित कर सकते हैं। इसके भीतर, आपको कुछ पुराने ट्रैक या इस्तेमाल किए गए कपड़े के साथ कंबल के साथ बने अपने साथी को एक एड्रोन रखना होगा।

  • एक बहुत ही सरल अंतिम opron है एक सूआ के साथ एक बिस्तर बनाने के लिए बड़ा आकार ठंड की कुछ चट्टान कौन है जिसका उपयोग नहीं करता है? निश्चित रूप से यदि आप अपने armaríío को देखते हैं, तो आप XXL suetener कुछ मिल जाएगा। उस चट्टान को ले लो और इसे अधिक इस्तेमाल किए गए कपड़े से भरें, या बहुत मात्रा देने के लिए एक पुराने अल्मोफाडोन का भी उपयोग करें। एक बार यह अच्छी तरह से भरने के बाद, सॉटर को कपड़े के साथ अच्छी तरह से समायोजित किया जाना चाहिए और अतिरिक्त कपड़े को काटना चाहिए, जिसके साथ आप सजावटी स्ट्रिप्स बना सकते हैं। इसके बाद, आपको अनुकूलन आस्तीन या एक वेल्क्रो के साथ शामिल होना होगा जिसे आप सभी बिस्तरों को धोना चाहते हैं जब खोला जा सकता है।

  • और अगर कुत्ते के सहयोगी के लिए, उसके पास एक पालतू जानवर के रूप में बिल्ली भी है, तो उसने बिल्ली के बिस्तर बनाने के लिए इन विचारों को देखना बंद कर दिया।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते के बिस्तर के लिए विचार हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनें
    मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा बिस्तर चुननामेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा बिस्तर चुनना
    3 कुत्ते को सिखाने या बिस्तर पर न जाने के लिए प्रभावी टिप्स3 कुत्ते को सिखाने या बिस्तर पर न जाने के लिए प्रभावी टिप्स
    कुत्ते के साथ सोने के लिए सिफारिशेंकुत्ते के साथ सोने के लिए सिफारिशें
    कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाएकुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाए
    बिस्तर में हमारे कुत्ते के साथ सोते हुए हमें दर्द होता हैबिस्तर में हमारे कुत्ते के साथ सोते हुए हमें दर्द होता है
    मेरे कुत्ते को चलने पर सोने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को चलने पर सोने के लिए कैसे सिखाया जाए
    कदम से मेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे बनाओकदम से मेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे बनाओ
    बिल्लियों के लिए बिस्तरबिल्लियों के लिए बिस्तर
    बच्चों को अपने शयनकक्षों में सुरक्षित महसूस करने के लिए कैसे करेंबच्चों को अपने शयनकक्षों में सुरक्षित महसूस करने के लिए कैसे करें
    » » कुत्ते के बिस्तर के लिए विचार
    © 2022 TonMobis.com