क्योंकि यह महत्वपूर्ण है कि आपके पिल्ला के पास अपना बिस्तर हो

पिल्ला के साथ बिस्तर साझा करें मुझे कई सवाल पूछते हैं कि क्या यह सकारात्मक है या एक ही बिस्तर में पिल्ला के साथ सो नहीं रहा है। मेरा जवाब हमेशा नहीं है, लेकिन जाहिर है, मैं कारण बताऊंगा कि हमारे प्यारे के साथ बिस्तर साझा करने की सलाह क्यों नहीं दी जाती है।

प्रारंभ करने के लिए, सबसे महत्वपूर्ण कारणों में से एक स्वच्छता के कारण है। एक कुत्ता हमेशा बाल ढीला होता है, पैरों पर गंदगी होती है, आमतौर पर मूत्र को गुप्त करती है, दूसरों को भी डोलोल इत्यादि। इसलिए, इन कारणों से, हर किसी के पास अपनी जगह होनी चाहिए।

एक और कारण यह है कि तीन भीड़ हैं। क्या विवाह उनके बच्चों के साथ सोते हैं? क्या आप एक बिस्तर साझा करते हैं? तो, वे अपने कुत्तों के साथ ऐसा क्यों करते हैं? मुझे उन जोड़ों को पता चला है जो कुत्ते की वजह से टूट गए हैं ... हालांकि यह अविश्वसनीय लगता है!




लेकिन मैंने जिन कारणों का उपयोग किया है वे सीधे नुकसान से जुड़े हुए हैं जो मानव के हिस्से में कुत्ते के साथ सोने से निकलते हैं, लेकिन दूसरी तरफ? क्या कुत्ते के मालिक के साथ सोने के लिए नुकसान हैं? बेशक!
अगर हम बिस्तर साझा करने का फैसला करते हैं तो हम दो मुख्य कारण हैं कि हम पिल्ला को नुकसान क्यों पहुंचा सकते हैं:

यदि वह कुछ हद तक प्रभावशाली प्रकृति का पिल्ला है, तो वह जल्द ही "समझ जाएगा" कि आपका बिस्तर उसका बिस्तर है, और उच्चतम साइट होने के नाते, वह समझता है कि यह नेता के लिए आरक्षित जगह है, और चूंकि केवल एक नेता ही हो सकता है, व्यावहारिक रूप से हर दिन आपको बिस्तर पर पेशाब करने के लिए यह समझने में मदद मिलेगी कि वह अपने क्षेत्र को क्या मानता है। पिसिंग आपको निम्न संदेश भेज रहा है: अरे! क्या आपको एहसास नहीं है कि यह मेरा बिस्तर है? आप अपनी तलाश कब करेंगे? और गलती पिल्ला नहीं है, यह तुम्हारा है, क्योंकि पहले पल से आप इस संदेश को प्रेषित कर रहे हैं।
यदि एक पिल्ला संदिग्ध, असुरक्षित या डरावना है, तो बिस्तर साझा करके आपको केवल एक चीज मिल जाएगी कि यह आपके ऊपर बहुत निर्भर हो जाता है। जब आप घर पर नहीं होते हैं तो इस तरह का एक बड़ा निराशा और चिंता उत्पन्न होगी। आपका पिल्ला आपकी अनुपस्थिति को पीड़ित करेगा और जब भी आप उससे अलग हो जाएंगे, वह चिल्लाकर, रोना, रोना, चीज़ों को तोड़ना आदि। अपनी चिंता को शांत करने के लिए।
इसलिए, पहली पल से जब आपका पिल्ला अपने नए घर पर आता है, उसे आरामदायक बिस्तर दें और अपने बिस्तर पर सोने के लिए उपयोग न करें, क्योंकि जब आप स्थिति बदलना चाहते हैं तो आपको आदत बदलना चाहेंगे तो आपको कड़ी मेहनत करनी होगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कठिनाई के साथ क्रेओल नस्ल पिल्ला श्वासकठिनाई के साथ क्रेओल नस्ल पिल्ला श्वास
क्योंकि कुत्ते फर्श खरोंच करते हैंक्योंकि कुत्ते फर्श खरोंच करते हैं
कुत्ते के साथ सोने के लिए सिफारिशेंकुत्ते के साथ सोने के लिए सिफारिशें
अपने कुत्ते के साथ सोने के 5 लाभअपने कुत्ते के साथ सोने के 5 लाभ
अपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओअपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओ
अपने बिस्तर को सोने के लिए सिखाओअपने बिस्तर को सोने के लिए सिखाओ
5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है
घर में बुलडॉग पिल्ला की पहली रातघर में बुलडॉग पिल्ला की पहली रात
जब वे सबसे छोटे बच्चों को सबसे बड़ा बिस्तर डालते थे?जब वे सबसे छोटे बच्चों को सबसे बड़ा बिस्तर डालते थे?
चिल्लाए बिना रात में अपने बच्चे को अपने बिस्तर पर सोने के लिए कैसे प्राप्त करेंचिल्लाए बिना रात में अपने बच्चे को अपने बिस्तर पर सोने के लिए कैसे प्राप्त करें
» » क्योंकि यह महत्वपूर्ण है कि आपके पिल्ला के पास अपना बिस्तर हो
© 2022 TonMobis.com