कुत्ते खींचने कुत्तों

कई बार हम कुत्तों के मालिकों को पाते हैं जो खींचने के बिना अपने कुत्तों के साथ चल नहीं सकते हैं। समस्या तब बढ़िया है जब हम एक बड़े कुत्ते का सामना कर रहे हैं जो सचमुच मानव को ड्रैग करता है।
इनमें से कई खराब समाधान कि मालिकों को प्रस्तावित "कोई" हार का उपयोग था, जिसका नाम "प्रशिक्षण" था। सबसे बुरे मामले में, उन्होंने स्पाइक्ड कॉलर या चोकिंग की सिफारिश की और मामलों के `कम बुरे` में, उन्होंने एक हलज़ल प्रकार हल्टर की सिफारिश की। इसके अलावा, जब तक आप खींचना बंद नहीं करते हैं, तब तक वे `सकारात्मक दंड`, यानी पुल, पुल, पुल के उपयोग की भी अनुशंसा करते हैं, हम पट्टा खींचने के व्यवहार में और समस्याएं जोड़ते हैं।
स्पाइक या चॉकिंग हार के मामले में हम पहले से ही गिन चुके हैं, कई मौकों पर, क्या होता है और हम इसके उपयोग के खिलाफ क्यों हैं।
रोकथाम के मामले में (हल्टी, सज्जन नेता, कैनी कॉलर ...) समस्या, दूसरों के बीच, यह है कि गर्दन को नुकसान पहुंचाने में सक्षम होने के अलावा, हम चलने के दौरान कुत्ते के शांत संकेतों को रोक दिया। ब्रैचिसेफलिक नस्लों के मामले में, इन कॉलर के उपयोग की समस्या और बढ़ जाती है।
लेकिन निश्चित रूप से, अगर कुत्ते की तुलना में अधिक ताकत है, तो मैं क्या करूँगा ताकि यह मुझे खींच न सके?
हम फ्रंट पुल harnesses का उपयोग कर सकते हैं। वे डिजाइन किए गए हैं ताकि सामने की अंगूठी कुत्ते की गुरुत्वाकर्षण के बिंदु के करीब हो और इस प्रकार, कम प्रयास के साथ, कुत्ता खींचने से रोकता है क्योंकि यह अपना संतुलन खो देता है।
सामने और ऊपर के छल्ले का उपयोग करके हम कुत्ते को नियंत्रित कर सकते हैं (मोड़, बंद हो जाता है) और झटके के बिना चलने के लिए उसे सिखाने का लाभ उठा सकते हैं। कुत्तों में जो केवल उन्हें उत्तेजित करते समय खींचते हैं, हम कम प्रयास के साथ आत्म-नियंत्रण कर सकते हैं। 
`कनाडाई` harnesses के साथ आप सामने छेद के माध्यम से पट्टा पारित करके और टीटीच विधि की तकनीक का उपयोग करके भी काम कर सकते हैं।

लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इन उपकरणों को कुछ अस्थायी समझा जाना है, प्रैक्टिस को अभ्यास करने के लिए अपने पहले हफ्तों का लाभ उठाएं जिसके साथ कुत्ते को पट्टा को खींचने के लिए सिखाया जाए। वैकल्पिक रूप से एक हल्टर या एंटी-रोल दोहन रखना काम नहीं करेगा। कुत्ता इसका उपयोग करने के लिए समाप्त हो जाएगा और अब वांछित प्रभाव नहीं होगा।




यह महत्वपूर्ण है कि सवारी बेल्ट खींचने के बिना होती है और यह ऐसा कुछ है जिसे हमें करना सिखाया जाना चाहिए, लेकिन हमारा कुत्ता हमेशा उस सीखने के लिए तैयार नहीं होगा। पर्यावरण, कुत्ते की मानसिक और शारीरिक स्थिति, लिंक, कुत्ते-पट्टा संघ, आदि को ध्यान में रखा जाना चाहिए और यदि हम निरीक्षण नहीं कर पा रहे हैं, तो हमें पेशेवर के पास जाना चाहिए क्योंकि अन्यथा हम कुत्ते के लिए सजा में एक पट्टा पर सवारी कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते प्रशिक्षण: कॉलरकुत्ते प्रशिक्षण: कॉलर
कुत्ते कॉलर के तुलनात्मक अध्ययनकुत्ते कॉलर के तुलनात्मक अध्ययन
कुत्ते कॉलर के प्रकार: सर्वश्रेष्ठ कॉलर का चयन कैसे करेंकुत्ते कॉलर के प्रकार: सर्वश्रेष्ठ कॉलर का चयन कैसे करें
आपके कुत्ते की सैरआपके कुत्ते की सैर
कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहींकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहीं
कुत्ते को चलाने के लिए 3 युक्तियाँकुत्ते को चलाने के लिए 3 युक्तियाँ
अपने कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए सिखाओअपने कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए सिखाओ
कुत्तों के लिए हार के प्रकारकुत्तों के लिए हार के प्रकार
मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छामेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा
चोक हार अच्छा है?चोक हार अच्छा है?
» » कुत्ते खींचने कुत्तों
© 2022 TonMobis.com