एक नानी कुत्ते के रूप में पिट बैल टेरियर

एक नानी कुत्ते के रूप में पिट बैल टेरियर

अमेरिकी पिट बुल टेरियर संयुक्त राज्य अमेरिका में एक परिभाषित दौड़ है हालांकि इसकी उत्पत्ति ब्रिटिश हैं। 1 9 76 में प्रतिबंध तक उन्हें एक लड़ने वाले कुत्ते के रूप में इस्तेमाल किया गया था और अब कुछ देशों में संभावित रूप से खतरनाक नस्ल माना जाता है।

iquest- लेकिन, यह सब के बारे में क्या सच है? वास्तविकता यह है कि पिट बुल के पास एक कैंची-प्रकार का काटने होता है जो इसे प्राप्त करने वालों के लिए हानिकारक हो सकता है, लेकिन यह बिल्कुल निश्चित है कि यह एक आक्रामक या खतरनाक कुत्ता है।

खतरे लोगों में निहित है , जो कुत्ते में एक प्रकार के व्यवहार को प्रोत्साहित करने में सक्षम हैं जिसे हम बाद में नियंत्रित नहीं कर सकते हैं। इस कारण से हमें हमेशा याद रखना चाहिए कि कुत्ते की शिक्षा और सामाजिककरण बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन,

iquest- किस कारण के लिए था एक नानी कुत्ते के रूप में पिट बुल टेरियर ?

आप में भी रुचि हो सकती है: पिट बैल टेरियर का इतिहास

कुछ इतिहास

यह उन्नीसवीं शताब्दी और बीसवीं शताब्दी के दौरान संयुक्त राज्य अमेरिका में था जब इसे पिट बुल के उपनाम के रूप में जाना शुरू हुआ नानी कुत्ता.

यह एक है स्नेही, हंसमुख और परिवार कुत्ता यह भी अजनबियों के साथ, कभी-कभी मिलनसार दिखाता है। बच्चों के साथ अकेले छोड़ने का कारण यह है कि वह विशेष रूप से परिवार के साथ-साथ छोटे बच्चों के साथ रोगी से जुड़ी दौड़ है।




पिट बुल एक दौड़ है कि, हालांकि दोस्ताना, अपने सबसे बुरे हिस्से को निकालकर हमें आश्चर्यचकित कर सकता है अगर वह किसी प्रकार के आक्रामकता को देखता है कि वह अपने परिवार को कौन मानता है। पीढ़ियों के लिए, इस खूबसूरत दौड़ का उपयोग किया गया था छोटे बच्चों का ख्याल रखना.

कुछ इतिहास

पिट बुल, एक उत्कृष्ट परिवार कुत्ता

पिट बुल पर कब्जा कर लिया एक अधिक समशीतोष्ण कुत्ते के रूप में दूसरी स्थिति , गोल्डन रेट्रिवर के बाद, और यह है कि यह एक सुरक्षात्मक और समर्पित कुत्ता है, जो एक उत्कृष्ट नाटककार और जीवन के लिए एक दोस्त है।

आज आपके पास इस वफादार पालतू जानवर की छवि से कई संगठन और पशु संरक्षण बहुत प्रभावित हैं। वर्तमान में स्पेन में, कब्जे की अनुमति केवल तभी दी जाती है जब गोद लेने वाले के पास लाइसेंस, बीमा हो और सड़क के नीचे अपने पालतू जानवर को थूथन के साथ ले जाए।

Iquest- क्या आप एक पिट बुल अपनाने के बारे में सोच रहे हैं? कुछ वर्षों के लिए kennels में रहते हैं क्योंकि कोई भी नहीं कागजी कार्रवाई और लाइसेंस के बीच समय बर्बाद करने के लिए चाहता है, लेकिन हम जानते हैं कि बहुत प्यारा है और स्नेही कुत्ते जो हकदार हैं, अपनाए जाने वाले हैं क्योंकि वे कई फायदे शामिल है। अपने पिट बुल कुत्ते के लिए मूल नाम भी देखें।

पिट बुल, एक उत्कृष्ट परिवार कुत्ता

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक नानी कुत्ते के रूप में पिट बैल टेरियर , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते नस्ल लोमड़ी टेरियरकुत्ते नस्ल लोमड़ी टेरियर
जैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्लजैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्ल
अमेरिकी नाइट `बोस्टन टेरियर`अमेरिकी नाइट `बोस्टन टेरियर`
पिट बैल टेरियर की कहानीपिट बैल टेरियर की कहानी
क्या पिट बैल एक खतरनाक कुत्ता है?क्या पिट बैल एक खतरनाक कुत्ता है?
अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर-टेरियर नस्लअमेरिकी स्टाफफोर्डशायर-टेरियर नस्ल
रेस एक्स रेस: लोमड़ी टेरियररेस एक्स रेस: लोमड़ी टेरियर
कुत्ते क्रॉसिंग की सूचीकुत्ते क्रॉसिंग की सूची
खतरनाक कुत्तों?खतरनाक कुत्तों?
काले रूसी टेरियर की दौड़ को जाननाकाले रूसी टेरियर की दौड़ को जानना
» » एक नानी कुत्ते के रूप में पिट बैल टेरियर
© 2022 TonMobis.com