अगर मेरे कुत्ते के पास एक मिर्गी जब्त है तो कैसे कार्य करें

अगर मेरे कुत्ते के पास एक मिर्गी जब्त है तो कैसे कार्य करें

मिरगी यह वंशानुगत चरित्र का एक रोगविज्ञान है जो आमतौर पर छह महीने और पांच साल के बीच पहले हमलों को प्रस्तुत करता है। हम, इस doenía मुख्य रूप से convulsón अंगों की कठोरता के साथ से हमारे कुत्ते पीड़ित की पहचान pedaling आंदोलनों, प्रचुर मात्रा में salivañóel और बेहोशी के रूप में otrossíntomas के बीच। आपके कुत्ते में मिर्गी है और आप क्या जानना चाहते हैं कि कार्य कैसे करें? UmComo से इस आलेख को पढ़ना जारी रखें और खोजें अगर आपके कुत्ते के पास एक मिर्गी का हमला है तो क्या करें.

एक डोनिया का मिर्गी जिसका निदान किया जाना चाहिए मैं पशु चिकित्सा इसलिए, अगर आपको संदेह है कि आपके साथी के पास एक मिर्गी जब्त है, तो आपको यह पुष्टि करने के लिए एक विशेषज्ञ मिलना चाहिए कि यह सही है और उपचार शुरू करने की आवश्यकता का मूल्यांकन करता है। मिर्गी एक रोगविज्ञान है जिसका इलाज होता है, लेकिन एक चिकित्सा उपचार जो हमलों की संख्या और उनकी तीव्रता को कम करता है। हालांकि, इस प्रकार की दवाओं को केवल इसलिए प्रशासित किया जाता है क्योंकि उन्हें अक्सर मिर्गी के दौरे का सामना करना पड़ता है, क्योंकि इसका माध्यमिक प्रभाव हो सकता है।

  • ज्यादातर बार हमले अचानक होते हैं, लेकिन, कुछ मौकों पर, हम उन संकेतों को देख सकते हैं जो इंगित करते हैं कि हमारे साथी को एक मिर्गी जब्त का सामना करना पड़ रहा है। मुख्य चेतावनी घबराहट है। मिर्गी जब्त दिखाने से कुछ सेकंड पहले बेचैन और बहुत परेशान तो आपको सतर्क रहना चाहिए और कार्य करने के लिए तैयार होना चाहिए।

  • चाहे आप ध्यान दें कि आपके साथी को हमले का सामना करना पड़ रहा है जैसे कि आप खाने से गायब हो गए हैं, आपको सबसे पहले जो करना चाहिए वह है शांत रहो . उनके पास हमारी भावनाओं को महसूस करने और उनका प्रभार लेने की क्षमता है, इसलिए यदि वह नोटिस करता है कि वह क्या परेशान है तो वह उससे भी ज्यादा घबराएगा।

  • इसके बाद, यह बहुत महत्वपूर्ण है कॉन फेंक दो एक गर्म stampingície quilted सतह पर ताकि वह अधिक आरामदायक और आराम कर सकते हैं। संभव गिरावट से बचने के लिए चॉन में क्या उपयोग करना है, कुशन या एड्रॉन डालने का आदर्श। अगर आवेग बहुत मजबूत हैं, तो आपको बिना दबाने के जारी रखना चाहिए ताकि वह झूठ बोल रहे रहे।

  • E कुंजी भाषा खींचने की कोशिश करो यदि आपके पास एक मिर्गी जब्त है तो अपने साथी का। उसके बारे में चिंता न करें क्योंकि यह अनुबंध के कारण होता है, वह सक्रिय व्यक्ति को खींचने की कोशिश करेगा जो बेहोश होकर समाप्त हो जाता है।




  • मिर्गी वाले लोगों के लिए जो बहुत गहन और लगातार हमलों से ग्रस्त हैं, पशु चिकित्सक निवारक उपचार के अलावा, निर्धारित कर सकते हैं, एक मांसपेशियों में आराम करने वाला जो संकट के दौरान लागू किया जाना चाहिए। पशुचिकित्सा द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए, इस विश्रामकर्ता को खुद को और मालिकों को स्वयं प्रशासित किया जाता है। जब आप चो में फेंक रहे हों तो आदर्श मेडिकेन को लागू करना है। याद रखें कि आपको हर समय शांत दिखना चाहिए। एक बार दवा का प्रशासन हो जाने पर, हमला जल्दी वापस आ जाएगा।

  • हमले खत्म होने के बाद, आम तौर पर कॉन होता है विचलित और बहुत थके हुए यही कारण है कि आपको इसे ठीक करने देना होगा। ऐसा करने के लिए, सतह पर झूठ बोलना बाकी है, अगर वह आरामदायक महसूस करता है, तो वह आरामदायक महसूस करता है या जहां कहता है कि वह अधिक शांत और आराम से हो सकता है।

  • हालांकि मिर्गी के दौरे वे बहुत प्रभावशाली हैं और आमतौर पर मालिकों से डरते हैं, आपको यह ध्यान में रखना चाहिए कि वे कंडोम के जीवन को शायद ही कभी खत्म कर देते हैं और किसी प्रकार का माध्यमिक प्रभाव पड़ते हैं। एक बार संकट बीत जाने के बाद, कॉन में जीवन की समान गुणवत्ता हो सकती है जो मिर्गी से पीड़ित कोलेरा रोगी के रूप में होती है। केवल सबसे गंभीर मामलों में वह अपने शेष जीवन के लिए चिकित्सा उपचार का पालन करना चाहिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अगर मेरे कुत्ते के पास एक मिर्गी जब्त है तो कैसे कार्य करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मिर्गी के समान हमलों के साथ कुत्तामिर्गी के समान हमलों के साथ कुत्ता
    मेरा कुत्ता थोड़ा थरथराता हैमेरा कुत्ता थोड़ा थरथराता है
    मेरे कुत्ते को मिर्गी हैमेरे कुत्ते को मिर्गी है
    कुत्ते मिर्गी के हमलों का पता लगाते हैंकुत्ते मिर्गी के हमलों का पता लगाते हैं
    मेरे कुत्ते को मिर्गी हो सकती हैमेरे कुत्ते को मिर्गी हो सकती है
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को मिर्गी है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को मिर्गी है या नहीं
    कुत्तों में इडियोपैथिक मिर्गीकुत्तों में इडियोपैथिक मिर्गी
    मिर्गी के साथ कुत्तों के लिए होम्योपैथीमिर्गी के साथ कुत्तों के लिए होम्योपैथी
    कुत्तों में मिर्गीकुत्तों में मिर्गी
    कुत्तों में मिर्गीकुत्तों में मिर्गी
    » » अगर मेरे कुत्ते के पास एक मिर्गी जब्त है तो कैसे कार्य करें
    © 2022 TonMobis.com