कुत्तों में मिर्गी का इलाज कैसे करें

कुत्तों में मिर्गी का इलाज कैसे करें

आपका साथी था मिर्गी के साथ निदान ? इससे पहले कि आपको याद होगा कि आपके जानवर की जिंदगी की गुणवत्ता कुछ नियमों के अनुवर्ती पर निर्भर करती है और इसके मालिक के रूप में, इसकी देखभाल करने के लिए उत्तरदायी होगा क्योंकि इसकी आवश्यकता है और हकदार है। आपको सख्ती से अपने डॉक्टर का पालन करना चाहिए, पशुचिकित्सा से परामर्श लें, तनाव से बचें और जानें कि मिर्गी हमले की स्थिति में कैसे कार्य करना है। Animales.sitio2.xyz में हमें você करना है कॉन्स में मिर्गी का इलाज कैसे करें.

मिर्गी के मामले एक व्यक्ति से दूसरे में भिन्न होते हैं . कुछ कुत्तों के लगातार हमले होंगे - दूसरी ओर, कुछ के पास कम आदत होगी। सभी मरीजों में आम बात क्या है मिर्गी रोगी जो हमेशा बिना भूलने के दवा लेते हैं, समस्या के लक्षण कम हो जाएंगे। इस डोएनिया का उपचार मौलिक है ताकि कम हमले हो और वे कम हों।

सामान्य रूप से, एक संकट आमतौर पर एक मिनट से भी कम रहता है लेकिन चिकित्सकीय दवाओं के सही सेवन के साथ आपका राज्य बेहतर होगा। याद रखें कि मिर्गी एक आजीवन दर्द है और उपचार कभी नहीं रोका जा सकता है। उम में हम कुत्तों में मिर्गी के कारणों से कैसे अवगत हैं।

  • आपके पशुचिकित्सा के कार्यालय की सभी प्रक्रियाओं का पालन करने की अनुशंसा की जाती है। आप बहुत बेहतर होंगे। इसके अलावा, वे आपके उपचार का हिस्सा हैं पशु चिकित्सा परामर्श बिंदु। अपने जानवर के पूरे जीवन में, मिर्गी के दौरे की संख्या और आवृत्ति दोनों अलग-अलग हैं, इसलिए यह देखने के लिए समय-समय पर परामर्श करने का महत्व यह है कि आपके शरीर की स्थिति कैसे विकसित होती है।

    सिफारिश है कि हाँ रक्त हर छह महीने परीक्षण करता है प्रशासित दवा की मात्रा को नियंत्रित करने के लिए, क्योंकि, यदि सक्रिय है, तो यह आपके पालतू जानवर के यकृत को नुकसान पहुंचा सकता है। ये आपके चिकित्सक को अच्छी तरह से नियंत्रित करने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले पशुचिकित्सा से परामर्श करते हैं, यदि आपके डोनिया में त्रुटियां हैं या यदि उनके कल्याण में सुधार के लिए संकट का इलाज करने के अधिक तरीके हैं तो अपने विकास को देखें।

    UmCome में हम आपके लिए केवल मिर्गी के लक्षणों को देखने के लिए गिनते हैं।




  • को मिर्गी के साथ अपने साथी का ख्याल रखना आपको एक प्रस्ताव देना होगा तनाव मुक्त वातावरण और आपको चिंता और घबराहट से बचाने से रोकता है। आपके कुत्ते को दौरे से पीड़ित होने से रोकने के लिए यह सब आवश्यक है। उसे लंबे समय तक अकेले रहने की कोशिश करें। पृथक्करण चिंता आमतौर पर एक मजबूत ट्रिगर है। तंबीमॉन को घर पर एक और जानवर पेश करने की सिफारिश की जाती है, या फ़िया लंबी यात्राओं या यहां तक ​​कि एक चाल के माध्यम से भी जाना जाता है।

    वे ऐसी परिस्थितियां हैं जो बहुत तनाव पैदा कर सकती हैं और एक मिर्गी संकट को उकसा सकती हैं, इसलिए जहां तक ​​संभव हो सके एक शांत वातावरण को बनाए रखा जाना चाहिए। जब आपका कुत्ता एक मिर्गी हमले से पीड़ित होता है तो शांत रहना बहुत महत्वपूर्ण है: सुरक्षित रूप से और शांतिपूर्वक और मौलिक रूप से कार्य करें ताकि सब कुछ जोखिम के बिना हुआ, जल्दी से कार्य कर रहा हो।

  • आपको पता होना चाहिए आपके में एक आवेगपूर्ण संकट के रूप में कैसे कार्य करें . पहली और सबसे महत्वपूर्ण बात शांत रहना है - अपने साथी को एक सुरक्षित जगह पर रखें ताकि बाधाओं या गिरने का कोई खतरा न हो। यह एक आरामदायक और शराबी गर्म मुद्रांकन सतह होना चाहिए ताकि संकट के दौरान यह क्षतिग्रस्त हो। उसे अपनी जीभ फेंकनी चाहिए क्योंकि वह उसे दुर्घटना से काट सकता है।

    जब संकट समाप्त होता है, तो आपको छोड़ना चाहिए उसे शांत रहने दो ताकि इसे आवेगपूर्ण एपिसोड से बहाल किया जा सके, क्योंकि इसके बाद वे आमतौर पर थक जाते हैं। कुछ पशु चिकित्सक सलाह देते हैं, एपिसोड के दौरान, वैलियम को सही तरीके से प्रशासित करने के लिए, ताकि हमला बहुत कम समय तक चल सके। इस दवा को देने के लिए आपको इसका पालन करना होगा अपने पशुचिकित्सा का प्रतीक भरोसेमंद, उसने कभी भी सलाह दी बिना अपने आप इसे कभी नहीं किया।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों में मिर्गी का इलाज कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मिर्गी के समान हमलों के साथ कुत्तामिर्गी के समान हमलों के साथ कुत्ता
    कुत्ते मिर्गी के हमलों का पता लगाते हैंकुत्ते मिर्गी के हमलों का पता लगाते हैं
    मेरे कुत्ते को मिर्गी हो सकती हैमेरे कुत्ते को मिर्गी हो सकती है
    अगर मेरे कुत्ते के पास एक मिर्गी जब्त है तो कैसे कार्य करेंअगर मेरे कुत्ते के पास एक मिर्गी जब्त है तो कैसे कार्य करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को मिर्गी है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को मिर्गी है या नहीं
    कुत्तों में इडियोपैथिक मिर्गीकुत्तों में इडियोपैथिक मिर्गी
    मिर्गी के साथ कुत्तों के लिए होम्योपैथीमिर्गी के साथ कुत्तों के लिए होम्योपैथी
    कुत्तों में मिर्गीकुत्तों में मिर्गी
    कुत्तों में मिर्गीकुत्तों में मिर्गी
    गाटा मिर्गी हमलों को प्रस्तुत करता हैगाटा मिर्गी हमलों को प्रस्तुत करता है
    » » कुत्तों में मिर्गी का इलाज कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com