मैं अपने वरिष्ठ कुत्ते को अच्छी तरह से कैसे खिला सकता हूं?




मैं अपने वरिष्ठ कुत्ते को अच्छी तरह से कैसे खिला सकता हूं?

हमारे कुत्तों की पोषण संबंधी आवश्यकताओं, जैसे हमारे, समय के साथ संशोधित हैं। इसलिए, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि, यदि आपका कुत्ता 7 साल से अधिक (वरिष्ठ) है, तो जीवन और आहार की गति में कुछ बदलावों पर विचार करें।

जब हमारा महान मित्र उम्र से शुरू होता है, तो आपके शरीर को आपके चयापचय को ठीक से काम करने और बेहतर गुणवत्ता और जीवन प्रत्याशा प्राप्त करने के लिए नई पोषण संबंधी आवश्यकताओं की आवश्यकता होती है।

मोटापा, जीवन की इस अवस्था में भी अधिक जोखिम भरा है, क्योंकि यह इस तरह के हृदय, श्वसन, यकृत और गुर्दे के रूप में महत्वपूर्ण शरीर के कार्यों की गिरावट बढ़ जाती है और आगे की गिरावट आस्टियो को पालतू प्रवृत्त उम्र के विशिष्ट रोगों को अधिक गंभीरता से पीड़ित करने और पीड़ित होने के लिए। इस वजह से, आपके द्वारा प्राप्त भोजन में वसा का मध्यम स्तर होना चाहिए।

हम भूल नहीं करना चाहिए कि बाधाओं है कि हमारे कुत्ते पुराने ऑस्टियोआर्थराइटिस, कुत्तों में सबसे आम संयुक्त विकार से ग्रस्त है,, आयु, अतिरिक्त वजन और आकार के साथ वृद्धि के बाद से बड़े कुत्तों इस रोग के लिए एक बड़ा प्रवृत्ति है।

पोषण से संकेत मिलता है: वरिष्ठ कुत्तों को बी विटामिन और उच्च गुणवत्ता वाले प्रोटीन के महत्वपूर्ण योगदान की आवश्यकता होती है। इसके अलावा, chelated खनिज आपके शरीर की चयापचय प्रक्रियाओं का पक्ष लेते हैं।

इन सभी उत्कृष्ट पोषण योगदान हमारे पूर्ण वरिष्ठ में पाए जा सकते हैं, विशेष रूप से 7 साल से अधिक बड़ी और मध्यम नस्लों के कुत्तों के लिए तैयार किए जाते हैं। इस संतुलित भोजन में हमारे कुत्तों के लिए स्वस्थ त्वचा और मजबूत, मुलायम और चमकदार बाल रखने के लिए ओमेगा 6 फैटी एसिड, विटामिन ए, बायोटिन, पेंटोथेनिक एसिड और जस्ता का योगदान भी है। इसके प्राकृतिक फाइबर आंतों के वनस्पति के सही संतुलन को बनाए रखते हैं और इसमें रंग नहीं होते हैं। इसमें एक अनूठा स्वाद भी है, जो इस चरण के दौरान हमारे महान मित्रों को खोने की भूख को उत्तेजित करने में मदद करता है।

आप अपने चार पैर वाले दोस्त को कैसे खिलाते हैं?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उच्च प्रोटीन आहार और गुर्दे की समस्याएंउच्च प्रोटीन आहार और गुर्दे की समस्याएं
छोटी नस्लों के पिल्लेछोटी नस्लों के पिल्ले
पिल्ले के लिए सबसे अच्छा पोषणपिल्ले के लिए सबसे अच्छा पोषण
एक मोटा कुत्ता, इसमें क्या समस्याएं हो सकती हैं?एक मोटा कुत्ता, इसमें क्या समस्याएं हो सकती हैं?
कुत्ते को उसकी उम्र के अनुसार खिलाानाकुत्ते को उसकी उम्र के अनुसार खिलााना
पूर्ण वरिष्ठ: पुराने कुत्तों के लिएपूर्ण वरिष्ठ: पुराने कुत्तों के लिए
मध्यम नस्ल कुत्तों के लिए पोषणमध्यम नस्ल कुत्तों के लिए पोषण
अपने पुराने कुत्ते को कैसे खिलाया जाएअपने पुराने कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
बड़े नस्ल कुत्तों के लिए पोषणबड़े नस्ल कुत्तों के लिए पोषण
दिल की समस्याओं वाले कुत्तों के लिए भोजनदिल की समस्याओं वाले कुत्तों के लिए भोजन
» » मैं अपने वरिष्ठ कुत्ते को अच्छी तरह से कैसे खिला सकता हूं?
© 2022 TonMobis.com